रणबीर कपूर ने कैटरीना और आलिया भट्ट को किया अलग, कैट ने बयां किया दिल का दर्द  

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, टिंसल टाउन में इन दिनों ये कपल छाया हुआ है । लेकिन दोनों की बढ़ती नजदीकियां किसी एक की मुश्किल बढ़ा रही हैं ।

New Delhi, Jun 22 : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के प्यार की खबरें इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में चर्चा में हैं । दोनों के इश्‍क की खबरें टीवी से लेकर सोशल मीउिया में आती रहती हैं । दोनों के लिंकअप से भले इनके फैन्‍स खुश हों लेकिन कोई है जो इस मोहब्‍बतें को पचा नहीं पा रहा है । जी हां वो कोई और नहीं कैटरीना कैफ हैं । कैट और आलिया की दोस्‍ती किसी से छुपी नहीं थी, बॉलीवुड में वो बडीज की तरह हो गईं थी लेकिन रणबीर कपूर की आलिया की लाइफ में एंट्री ने इस दोस्‍ती को ग्रहण लगा दिया ।

Advertisement

अचछी सहेलियां थे कैट और आलिया
आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ की दोस्ती जिम से शुरू हुई थी । उम्र के अंतर के बावजूद दोनेां काफी अच्छी सहेलियां थीं । कैटरीना ने बॉलीवुड में किसी हीरोइन से दोस्ती नहीं की परंतु आलिया के साथ उनके संबंध हमेशा मधुर रहे । लेकिन अब दोनों के बीच दूरियां आ गई हैं । और वजह कैटरीना के एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड रणबीर को ही माना जा रहा है । मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो कैटरीना को अब तक यकीन नहीं हो रहा है कि आलिया और रणबीर रिलेशनशिप में आ सकते हैं ।

Advertisement

कैटरीना की इंस्‍टा स्‍टोरी से शुरू हुईं खबरें
कुछ दिन पहले ही कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में कुछ ऐसा पोस्‍ट किया है जिसे अफेयर की खबरों से रिलेट किया जा रहा है । कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर जो पोस्‍ट की, उसमें कुछ ऐसा लिखा है – वह इस पर तभी भरोसा करेंगी जब इसे अपनी आंखों से देखेंगी या तब ही देखेंगी जब इस पर भरोसा करेंगी । इस इंस्‍टा स्‍टोरी को पढ़ कर ही ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि उन्‍होंने ये पोस्‍ट अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के नए अफेयर पर ये सब लिखा है ।

Advertisement

आलिया और रणबीर का अफेयर, कितना सच ?
आलिया और रणबीर एक साथ अयान मुखर्जी की फिल्‍म कर रहे हैं । ऐसे में दोनों का साथ में टाइम स्‍पेंड करना लाजमी है । लेकिन दोनों के अफेयर की खबरें भी इस बीच जोरों से चल पड़ी हैं  । ऐसा ही एक सवाल आलिया से जब एक शो के दौरान किया गया तो वो शर्मा गई थीं । उन्‍होने साफ कहा कि अगर कुछ सच्‍चाई है तो भी वो कुछ नहीं कहना चाहेंगी और अब ये अफवह है तो फिर तो ये झूठ है ही । मैं अपने पर्सनल रिश्‍तों के बारे में शेयर करना पसंद नहीं करती हूं ।

रणबीर ने भी की थी तारीफ
आलिया भट्ट रणबीर कपूर को बतौर एक्‍टर पहले से ही पसंद करती हैं । ये बात वो पहले कह चुकी हैं लेकिन दोनों के बीच अफेयर है या नहीं इस पर फिल्‍हाल कोई कुछ नहीं बोल रहा है । लेकिन आलिया की ही तरह रणबीर भी उनके काम के मुरीद हो गए है । उन्‍होने एक इंटरव्‍यू में आलिया की जमकर तारीफ की और ये भी कहा कि उन्‍हें आलिया पर क्रश हो गया है । रणबीर ने आलिया भट्ट की फिल्‍म राजी में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की ।