आमिर खान की इस तस्‍वीर पर आ रहे हैं भद्दे कमेंट, ट्रोलर्स ने उनकी बेटी को भी नहीं छोड़ा, रमजान महीने की दुहाई

आमिर खान विवादों से अकसर दूर ही रहते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर विवाद होने की कोई वजह नहीं चाहिए होती । आपकी कोई भी एक साधारण सी तस्‍वीर भी विवादित बन जाती है ।

New Delhi, May 31 : आमिर खान सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं । आमतौर पर सोशल मीडिया से अपनी पर्सनल लाइफ को दूर रखने वाले आमिर खान अपनी एक फोटो की वजह से फंस गए हैं । ना चाहते हुए भी उनको इन ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है । आमिर के ट्रोल होने की वजह बनी है उनकी और उनकी बेटी की एक तस्‍वीर । जी हां, बेटी के साथ पिता की एक तस्‍वीर का ट्रोलर्स ने कुछ यूं तमाशा बना दिया है कि कई-कई लोग अब इसका मजा ले रहे हैं ।

Advertisement

आमिर की इस फोटो पर बवाल
अपनी बेटी के साथ खेलते हुए आमिर खान की इस तस्‍वीर ने सोशल मीडिया पर तूफान मचाया हुआ है । लोग आमिर को तमीज और सलीका सिखा रहे हैं कि उन्‍हें अपनी बेटी से कैसे बर्ताव करना चाहिए या कैसे खेलना और उसके साथ बैठना चाहिए । बाप-बेटी के इस खूबसूरत मोमेंट से खिलवाड़ करने में ट्रोलर्स कई कदम आगे निकल गए हैं । आमिर के साथ ही उन्‍होने उनकी 21 साल की बेटी को भी खूब समझाने की कोशिश की है ।

Advertisement

रमजान के महीने की दुहाई
आप ये जानकर हैरान होंगे कि आमिर को पाक महीने रमजान का वास्‍ता दिया जा रहा है । कई यूजर्स ने उन्‍हें कहा है कि ऐसी तस्‍वीर इस पाक महीने में शेयर क्‍यों की । कई यूजर लिखते हैं कि वो आमिर के बड़े फैन हैं लेकिन उनसे उन्‍हें ऐसी कोई उम्‍मीद नहीं थी । कई ने उन्‍हें अपनी बेटी को इस पाक महीने में सलीके के कपड़े पहनाने की सलाह दी है । कई ने उन्‍हें कहा है कि उनकी बेटी बालिग हो चुकी है अब उसके साथ उन्‍हें ऐसे नहीं खेलना चाहिए ।

Advertisement

ट्रोलर्स को भी मिले जवाब
जाहिर है ऐसे वाहियात कमेंट पर आमिर खान की ओर से कोई जवाब नहीं आएगा, लेकिन पिश्‍चय ही वो इन कमेंट से थोड़े विचलित जरूर हुए होंगे । हालांकि उनका ये काम उनके कुछ और फैन्‍स ने किया । सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को अपने काम से काम रखने की सलाह भी मिली और बाप-बेटी के रिश्‍ते की इज्‍जत करने की भी नसीहतें मिलीं । जो लोग उन्‍हें मुष्लिम होकर शर्म करने की बात कह रहे थे, उन्‍हें धर्म के नाम पर ऐसे शब्‍द का इस्‍तेमाल करने की भी सलाह दी गई ।

डायरेक्‍टर का बर्थडे सेलिब्रेट करने गए थे आमिर
आमिर खान ने अपनी और बेटी ही तस्‍वीरें शेयर नहीं कि बल्कि ये बस उन तस्‍वीरों का हिस्‍सा थी जो उन्‍होने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर की थी । आमिर खान की पहली फिल्‍म कयामत से कयामत तक के डायरेक्‍टर मंसूर खान के 60वें जन्‍मदिन के मौके पर ये तस्‍वीरें ली गई थीं । आमिर यहां अपनी पत्‍नी किरण राव, बेटे आजा और बेटी ईरा के साथ गए थे । खुशियों की इन तस्‍वीरों में ट्रोलर्स ने उनकी और उनकी बेटी की तस्‍वीर को ही निशाना बना लिया ।