मॉम श्रीदेवी नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस हैं जाह्नवी कपूर की फेवरेट

श्रीदेवी अपनी बेटी को गाइड कर रही थी, जाह्नवी ने बताया कि उनकी मां ने उनसे कहा था कि वो चेहरे पर कुछ भी ना लगाएं, ये सारी बातें उन्होने खुद ही शेयर किया है।

New Delhi, May 31 : शानदार ड्रेसिंग और स्टाइल की मल्लिका मानी जाने वाली श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का पहला इंटरव्यू वायरल हो रहा है। इस पहले इंटरव्यू में जाह्नवी ने बताया कि उनकी मां ने उनके चेहरे पर कुछ ना लगाने की सलाह दी थी, बेटी की पहली बॉलीवुड फिल्म धड़क को लेकर वो काफी खुश थीं। फिल्ममेकर करण जौहर ने जाह्नवी का इंटरव्यू किया है, जिसमें उन्होने कई सवाल पूछे हैं।

Advertisement

मां ने क्या कहा ?
करण जौहर ने जाह्नवी कपूर से पूछा कि उनकी फिल्म की 25 मिनट का फूटेज देख उनकी मां ने उनसे क्या कहा? janvi kapoorतो जाह्नवी कपूर ने बताया कि वो उस फुटेज को देखने के बाद बहुत तकनीकी थीं, पहली बात उन्होने कहा था कि अभी उन्हें और सुधार करने की आवश्यकता है। इसके साथ ही उन्हें महसूस हुआ कि मस्कारा धुंधला है, जिसे लेकर वो परेशान भी हुई थी।

Advertisement

ये बातें बताई थी
श्रीदेवी अपनी बेटी को गाइड कर रही थी, जाह्नवी ने बताया कि उनकी मां ने उनसे कहा था कि वो चेहरे पर कुछ भी ना लगाएं, ये सारी बातें उन्होने खुद ही शेयर किया है। Jhanvi-kapoor2जाह्नवी ने बताया कि श्रीदेवी एक-एक चीज को बड़े ही गौर से देख रही थी, साथ ही वो उनकी पहली फिल्म को लेकर एक्साइटेड थी।

Advertisement

ये है पसंदीदा एक्ट्रेस
फिल्म धड़क के सह-कलाकारों को पर्दे पर वो आकर्षक मानती हैं, उन्होने राज कुमार राव, धनुष और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे एक्टरों का नाम लेते हुए कहा कि Jhanvi Kapoor4ये सभी अच्छे कलाकार हैं, मैं उन कलाकारों की तरफ आकर्षित होती हूं, जो मुझे दीवाना कर दे, ये सभी कलाकार बहुत भावपूर्ण हैं। जब जाह्नवी से पसंदीदा एक्ट्रेस के बारे में पूछा गया, तो उन्होने आलिया भट्ट का नाम लिया।

मां की दुबई में मौत
आपको बता दें कि जाह्नवी की मां इसी साल पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ एक शादी में शामिल होने के लिये दुबई गई थी, Jhanvi Kapoor5वहीं पर होटल में उनकी मौत हो गई थी। जाह्नवी उस समय फिल्म की शूटिंग की वजह से मुंबई में ही थी। इसी वजह से वो दुबई नहीं जा पाई थी।

श्रीदेवी ने बेटी के बारे में क्या कहा था ?
पिछले साल एक इंटरव्यू में श्रीदेवी ने कहा था कि उनकी छोटी बेटी खुशी अपनी जिम्मेदारियां उठाने में सक्षम है, लेकिन जाह्नवी को लगातार अटेंशन चाहिये। janvi kapoorइसका जिक्र करते हुए जाह्नवी ने करण जौहर को बताया कि खुशी मेरे लिये मां के समान है, जबकि मैं अभी भी पूरी तरह से बच्ची हूं, वो मेरा ख्याल रखती है, कई बार वो आकर मुझे सुलाती है।

माता-पिता को गर्व महसूस कराना चाहती है
इंटरव्यू के आखिर में जाह्नवी ने करण जौहर से कहा कि वो अपने काम से अपने माता-पिता को गर्व महसूस करना चाहती हैं, Jhanvi Kapoor21जाह्नवी के अनुसार उन्हें अपने पैरेंट्स पर गर्व है, अब मेरी बारी है कि मैं उन्हें ऐसा मौका दूं। एक्ट्रेस अक्सर अपने पापा बोनी कपूर के साथ नजर आती है।