आ गया डांसिंग अंकल का दूसरा वीडियो, ड्राइंग रुम में ‘चढती जवानी तेरी चाल मस्तानी’ पर धमाकेदार मूव्स

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
भारी-भरकम शरीर वाले डासिंग अंकल संजीव श्रीवास्तव इस वीडियो में ऐसे-ऐसे डांस मूव्स करते नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर बड़े-बड़े डांसर भी शरमा जाएं।

New Delhi, Jun 01 : एक शादी समारोह में बेहतरीन डांस कर रातों-रात सोशल मीडिया स्टार बनें डांसिंग अंकल उर्फ संजीव श्रीवास्तव के डांस का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भी वो अपने ठुमकों से डांसर्स को कड़ी टक्कर देते नजर आ रहे हैं। वायरल हुए दूसरे वीडियो में संजीव श्रीवास्तव चढती जवानी तेरी चाल मस्तानी… गाने पर ठुमके लगा रहे हैं, आपको बता दें कि ये वीडियो उनके ड्राइंग रुम का है।

Advertisement

गोविंदा के गाने पर धमाल
मालूम हो कि पिछले दो दिनों से इंटरनेट पर संजीव श्रीवास्तव के दो वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं, DANCE1पहले वीडियो में अंकल किसी शादी के स्टेज पर साल 1987 में रिलीज हुई गोविंदा की फिल्म खुदगर्ज के गाने आपके आ जाने से …. गाने पर डांस मूव्स करते नजर आ रहे हैं, इस वीडियो में उनके साथ उनकी पत्नी भी डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

Advertisement

शानदार डांस मूव्स
भारी-भरकम शरीर वाले संजीव श्रीवास्तव इस वीडियो में ऐसे-ऐसे डांस मूव्स करते नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर बड़े-बड़े डांसर भी शरमा जाएं, dance23कई लोगों ने अपने ट्विटर हैंडल्स पर इस वीडियो को पोस्ट किया है, तो फेसबुक पर भी हजारों लोगों ने इस वीडियो को शेयर कर डांसिंग अंकल की तारीफ की है।

Advertisement

ट्विटर पर ट्रेड
ट्रविटर पर पोस्ट होने के बाद उनका डांस पूरे इंटरनेट के ट्रेंडिग टॉपिक बन गया। फेसबुक पर कई लोगों ने उनका वीडियो साझा करते हुए उन्हें अपने जमाने का गोविंदा कहा है, dance23उन्होने हू-ब-हू गोविंदा के डांस स्टेप को कॉपी करने की कोशिश की है। आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को अपने दौर का सबसे अच्छा डांसर माना जाता था।

बॉलीवुड सेलेब्स ने भी किया शेयर
इस वीडियो को पोस्ट होने के बाद से लाखों बार देखा जा चुका है, हर कोई संजीव श्रीवास्तव के डांसिंग स्टेप्स की तारीफ कर रहा है, Raveenaयहां तक की बॉलीवुड सेलेब्स रवीना टंडन, दिव्या गुप्ता ने भी इस वीडियो को शेयर किया है। पहला वीडियो वायरल होने के बाद उनका दूसरा वीडियो आया, जिसमें वो अपने घर के ड्राइंग रुम में डांस मूव्स करते दिख रहे हैं।

कौन हैं डांसिंग अंकल ?
46 साल के डांसिंग अंकल का नाम संजीव श्रीवास्तव हैं, वो मूल रुप से मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले हैं, उन्हें डांस करने का शौक है। dance21वो भाभा इंजिनियरिंग रिसर्च इंस्टीट्यूट में प्रोफेसर हैं। उन्हें प्यार से लोग डब्बू नाम से भी बुलाते हैं। उन्हें जब भी मौका मिलता है, दोस्तों-यारों के साथ जमकर डांस करते हैं और हर बार महफिल लूट ले जाते हैं।

सोशल मीडिया स्टार
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले केरल की एक एक्ट्रेस का वीडियो ऐसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, dance25वेलेंटाइन डे के समय साउथ फिल्मों में डेब्यू करने वाली प्रिया प्रकाश वॉरियर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। अब संजीव श्रीवास्तव अपने डांस की वजह से चर्चा में हैं। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….

https://twitter.com/KaptanHindustan/status/1001952084760104960