इस बॉलीवुड एक्टर की फैन हैं जाह्नवी कपूर, अटेंशन पाने के लिये करती थी ये काम

बरेली की बर्फी देखने के बाद जाह्नवी कपूर चाहती थीं, कि राजकुमार राव उन्हें नोटिस करें, इसी वजह से वो उनकी हर तस्वीर और पोस्ट पर कमेंट करती थीं।

New Delhi, Jun 02 : पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही जाह्नवी कपूर किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है, वोग मैगजीन के लिये हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने फोटोशूट कराया है, साथ ही इसी मैगजीन के लिये उन्होने करण जौहर को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में जाह्नवी ने अपनी कई पर्सनल बातें भी शेयर की है। आपको बता दें कि जाह्नवी को फिल्ममेकर करण जौहर ही लांच कर रहे हैं।

Advertisement

राजकुमार राव की बड़ी फैन
फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाली जाह्नवी बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की बड़ी फैन हैं, उन्होने इस इंटरव्यू में बताया कि बरेली की बर्फी देखने के बाद वो चाहती थीं, Jhanvi-kapoor2कि राजकुमार राव उन्हें नोटिस करें, इसी वजह से वो उनकी हर तस्वीर और पोस्ट पर कमेंट करती थीं, उन्होने बॉलीवुड एक्टर के बारे में बोलते हुए कहा कि वो अकेले ऐसे शख्स हैं, जिनके साथ मैं अपनी फोटो लेना चाहूंगी।

Advertisement

राजकुमार राव के अलावा ये भी हैं पसंद
बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव के अलावा जाह्नवी कपूर को धनुष और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग भी पसंद है, उन्होने कहा कि ये दोनों भी कमाल के एक्टर हैं। Jhanvi Kapoor5लेकिन अगर फीमेल एक्टर्स की बात करें, तो जाह्नवी अपनी मां श्रीदेवी की नहीं बल्कि नयी-नवेली एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फैन हैं, उन्होने कहा कि उन्हें आलिया बहुत पसंद है।

Advertisement

श्रीदेवी के बारे में खुलकर बात की
मीडिया के सामने जाह्नवी कपूर अपनी मां के बारे में कम ही बात करती हैं, लेकिन करण को दिये इस इंटरव्यू में उन्होने अपनी मां के साथ स्पेशल बॉन्डिंग को भी शेयर की है। jhanvi kapoor1उन्होने अपनी मां को याद करते हुए कहा कि मम्मी के लिये मैं हमेशा छोटी बच्ची थी, जब भी मैं सोकर उठती थी, तो सबसे पहले उनके बारे में ही पूछती थी। वो मुझे सुलाती थीं, अपने हाथ से खाना खिलाती थी।

मां के साथ बिताये आखिरी पलों को किया याद
मां के साथ बिताये आखिरी पलों को याद करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि दुबई शादी में जाने से एक दिन पहले मैं सारा दिन शूटिंग में बिजी थी, Jhanvi Kapoor21जब मैं घर लौटी, तो मां पैकिंग में जुटी हुई थी। मैं चाहती थी, कि वो मेरे पास आएं और मुझे सुलाएं, लेकिन वो बिजी थी, फिर देर रात जब मैं सो चुकी थी, तो वो मेरे पास आई थी, मैंने नींद में उनका हाथ अपने सिर पर महसूस किया था।

श्रीदेवी ने जाह्नवी के बारे में क्या कहा था ?
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी ने जाह्नवी के बारे में कहा था कि अभी भी बच्ची है, जबकि छोटी बेटी खुशी उनसे ज्यादा जिम्मेदार है। Sridevi-Jhanvi-1जाह्नवी ने बताया कि खुशी मम्मी की तरह उनका ख्याल रखती है, उनकी छोटी-छोटी जरुरतों का वो ध्यान रखती है।

अगले महीने रिलीज होगी फिल्म
जाह्नवी कपूर की फिल्म अगले महीने रिलीज होगी। आपको बता दें कि करण जौहर जाह्नवी और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर को लांच कर रहे हैं, Jhanvi Kapoor Dhadakफिल्म का नाम धड़क है, ये फिल्म मराठी सुपरहिट फिल्म सैराट का हिन्दी वर्जन है। फिल्म रिलीज से पहले ही खूब सुर्खियां बटोर रही है।