मलाइका से तलाक की वजह अब आई सामने, सलमान ने भी इस वजह से उठाया था अरबाज पर हाथ

सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान ने सट्टेबाजी में शामिल होने की बात कुबूल ली है । हैरान करने वाला खुलासा ये है कि उनके तलाक के पीछे भी बेटिंग एक बड़ी वजह मानी जा रही है ।  

New Delhi, Jun 02 : IPL सट्टेबाजी मामले में अरबाज खान अब पूरी तरह फंस चुके हैं । बेटिंग में शामिल होने की बात उन्‍होने कुबूल ली है । एक्टर-प्रोड्यूसर अरबाज खान को ठाणे पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल के सामने पेश किया गया, जहां उन्‍होने 5 साल से सट्टेबाजी में शामिल होने की बात को कबूल कर लिया है । उन्‍होने ये भी बताया कि इस वजह से वो पिछले 5 सालों में करीब 3 करोड़ रुपए हार चुके हैं । अरबाज खान के बारे में इस सच का खुलासा होते ही बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में हलचल बढ़ गई है ।

Advertisement

तलाक की वजह सट्टेबाजी
अरबाज खान ने बताया कि उनके तलाक की वजह भी कहीं ना कहीं सट्टेबाजी भी रही है । बेटिंग में लगातार हारते हुए वो करीब 3 करोड़ रूपए हार चुके थे । वसूली के लिए मलाइका के पास भी फोन आने लेगे थे । जिसके चलते मलाइका उनसे बेहद नाराज हो गई थीं । उन्‍होने सट्अेबाजी को ही अपने तलाक की एक वजह बताया । अरबाज ने बेटिंग की सभी आरोप कबूल लिए । पुलिस ने उन्‍हें और बुकी सोनू जालान को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की थी ।

Advertisement

सलमान ने भी उठाया था हाथ
पुलिस सूत्रों के अनुसार अरबाज खान की इस आदत के कारण उनके बड़े भाई सलमान खान तक नाराज रहने लगे थे । सट्टेबाजी की वजह से उन्‍होने अरबाज को खूब खरी खोटी सुनाई थी । पिछले साल दीवाली के मौके पर सलमान ने उन पर हाथ तक उठा दिया था लेकिन उनकी मां ने उन्‍हें रोक लिया । बताया जाता है कि सलमान इसी वजह से अरबाज से दूर हो गए हैं और उन्‍हें दबंग 3 से भी हटा दिया गया है ।

Advertisement

3 करोड़ रुपए हारे
अरबाज ने माना कि वो पिछले 5 साल से सट्टेबाजी में लिप्‍त हैं और पिछले 3 सालों से लमातार नुकसान उठा रहे हैं । वो अब तक करीब 3 करोड़ से ज्‍यादा की रकम सट्टेबाजी में हार चुके हैं । अरबाज ने पुलिस के सामने माना कि वो अपना सबकुछ इसमें हार चुके हैं । पैसे ज्‍यादा बनाने के चक्‍कर में उन्‍होने इस रास्‍ते को चुना और सब हारते गए । मलाइका से तलाक की भी यही बड़ी वजह रही । लोग उन्‍हें और उनकी बीवी को परेशान कर रहे थे । इसी वजह से मलाइका ओर वो एक ही घर में रहकर भी उनसे दूर हो गई थीं ।

2017 में तलाक
अरबाज ने बताया कि उनकी इस लत ने उन्‍हें बबर्ाद कर दिया । वो और उनकी पत्‍नी एक ही घर में थे, लेकिन सिर्फ लोगों को दिखाने के लिए । मलाइका और वो करीब दो साल तक ये दोहरी जिंदगी जीते रहे, आखिरकार दोनों ने ऑफीशियली अलग होने का फैस्‍ला किया और तलाक की अर्जी डाल दी । 2017 में अरबाज और मलाइका का तलाक हो गया और मलाइका उनसे दूर हो गईं । अरबाज खान और सेानू जालान को पुलिस ने आमने सामने बैठाकर बात की ।

29 मई को हुई थी बुकी की गिरफ्तारी
29 मई को गिरफ्तार हुए बुकी सोनू जालान ने पुलिस पूछताछ में अरबाज का नाम लिया था । उसकी डायरी में भी अरबाज खान का नाम लिखा मिला था । इसके बाद इंटरनेशनल सटोरियों के साथ अरबाज की एक फोटो भी सामने आई थी । जिसके बाद पुलिस ने अरबाज से पूछताछ की । सोनू जालान की डायरी में कई नामी हस्तियों के नामसामने आए हैं । इनमें अरबाज खान समेत कई बॉलीवुड सेलिब्रेटी, कॉन्ट्रैक्टर और बिल्डर के नाम मिले हैं।