जब घर में अचानक से आ जाए सास ? वीरेन्द्र सहवाग ने पोस्ट किया मजेदार वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
हाल ही में वीरेन्द्र सहवाग को सबसे मनोरंजक और सूचनात्मक सोशल मीडिया हैंडलर का खिताब दिया गया है। 56 फीसदी वोट के साथ इस मामले में वीरु सबसे आगे थे।

New Delhi, Jun 02 : टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं, क्रिकेट फैंस भी वीरु के ट्वीट्स और पोस्ट्स का जमकर आनंद उठाते हैं। हाल ही में वीरेन्द्र सहवाग को सबसे मनोरंजक और सूचनात्मक सोशल मीडिया हैंडलर का खिताब दिया गया है। 56 फीसदी वोट के साथ इस मामले में वीरु सबसे आगे थे, अब सहवाग ने एक और वीडियो पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

पोस्ट किया मजेदार वीडियो
वीरु ने शुक्रवार को एक मजेदार वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है, इस वीडियो में एक लड़का पानी से अपनी पत्नी के पैर धो रहा होता है, sehwagतभी उनकी सास वहां आ जाती है, सास को अचानक घर में आता देख लड़का जल्दी से पत्नी का पैर पानी से निकालता है और अपना सिर उसी पानी में भिगो लेता है, 6 सेंकेड का ये वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

Advertisement

शानदार कैप्शन
इस वीडियो के साथ सहवाग ने जो कैप्शन लिखा है, वो भी सुपरहिट है, उन्होने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है जब घर में अचानक से आ जाए आपकी सास। Viruइसके साथ ही उन्होने ये वीडियो पोस्ट कर दिया है। वीरु का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग इसे खूब री-ट्वीट और लाइक कर रहे हैं, कुछ लोग इस पर अजब-गजब कमेंट भी कर रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया स्टार
वीरेन्द्र सहवाग क्रिकेट के तो स्टार हैं ही, वो सोशल मीडिया के भी सुपरस्टार बन चुके हैं, ट्विटर पर उन्हें 17.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, sehwag punjabफैंस का कहना है कि वीरु के ट्वीट्स ना केवल सूचनात्मक होते हैं, बल्कि काफी मजेदार भी होते हैं। इसी वजह से उनके फॉलोवरों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है।

बेबाक राय
वीरु खिलाड़ियों के प्रदर्शन से लेकर टीम की हार-जीत पर भी सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय रखने ने नहीं चूकते हैं, Sehwag4फैंस ने सहवाग के अलावा अनुभवी कमेंटेटर हर्षा भोगलो को नंबर वन कमेंटेटर के रुप में चुना है। उनके बाद न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डैनी मॉरिसन दूसरे और पूर्व टेस्ट क्रिकेटर आकाश चोपड़ा तीसरे स्थान पर रहे।

ऑनलाइन सर्वे
आपको बता दें कि इंडियन स्पोर्ट्स फैन द्वारा 12 से 25 मई तक ऑनलाइन सर्वे किया गया था, जिसमें 4802 लोगों ने अपना मत जाहिर किया था। harsha bhogleइस ऑनलाइन सर्वे में हर्षा भोगले को 40 फीसदी वोट मिले, जिससे वो नंबर वन कमेंटेटर बने। उनके बाद मॉरिसन को 19 फीसदी और आकाश चोपड़ा को 15 फीसदी वोट मिले।

धोनी सबसे चुनौतीपूर्ण खिलाड़ी
इसी सर्वे के अनुसार लोगों से पूछा गया कि आईपीएल का सबसे चुनौतीपूर्ण खिलाड़ी कौन है, तो सीएसके के कप्तान धोनी नंबर वन रहे, msd-rayuduप्रतिष्ठित स्टेडियम के नाम पर सबसे ज्यादा वोट वानखेड़े स्टेडियम को मिला। उसके बाद लोगों को कोलकाता का इडेन गार्डन्स भी पसंद है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….