15 साल की उम्र से लत के शिकार थे रणबीर कपूर, डॉक्टर देते थे कान में इंजेक्शन

रणबीर कपूर ने कहा कि अपने विल पावर के दम पर वो सिगरेट नहीं छोड़ पा रहे थे, इसी वजह से उन्होने ऑस्ट्रिया जाकर इलाज करवाया। वहां पर डॉक्टर्स उनके कान में इंजेक्शन देते थे।

New Delhi, Jun 03 : बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की बायोपिक संजू को लेकर एक बार फिर से रणबीर कपूर लाइमलाइट में हैं, फिल्म के ट्रेलर से लेकर टीजर तक में रणबीर के लुक और काम की हर कोई तारीफ कर रहा है। इन दिनों रणबीर संजू के प्रमोशन में पूरी तरह से बिजी हैं, एक इवेंट के दौरान बॉलीवुड स्टार ने अपनी जिंदगी की सबसे बुरी लत के बारे में खुलकर बात की, उन्होने बताया कि सिर्फ 15 साल की उम्र में उन्हें सिगरेट पीने की लत लग चुकी थी।

Advertisement

मुश्किल से चार महीने छोड़ा सिगरेट
रणबीर कपूर ने एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान बताया कि बड़ी मुश्किल से उन्होने 4 महीने के लिये सिगरेट छोड़ी थी, लेकिन पिछले महीने से उन्होने फिर स्मोकिंग स्टार्ट कर दिया है, ranbir-kapoorउन्हें इस बात का डर सता रहा है कि कहीं फिर से ये लत ना बन जाए, हालांकि उन्होने ये भी बताया है कि अब वो पहले जितना स्मोकिंग नहीं कर रहे हैं।

Advertisement

नहीं छोड़ पा रहे थे सिगरेट
रणबीर ने कहा कि अपने विल पावर के दम पर वो सिगरेट नहीं छोड़ पा रहे थे, इसी वजह से उन्होने ऑस्ट्रिया जाकर इलाज करवाया। sanju-trailerवहां पर डॉक्टर्स उनके कान में इंजेक्शन देते थे, कुछ समय के लिये उन्होने सिगरेट पीना छोड़ दिया, लेकिन पिछले एक महीने से फिर से उन्होने स्मोकिंग स्टार्ट कर दिया है, हालांकि इसकी मात्रा कम है।

Advertisement

इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट की भी मदद ली
बॉलीवुड स्टार ने आगे बताते हुए कहा कि उन्होने सिगरेट की लत छोडने के लिये इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट का सहारा लिया, लेकिन वो भी कुछ खास मददगार साबित नहीं हुआ। Ranbir Kapoor1रणबीर कपूर का मानना है कि एक लत को छोड़ने के लिये दूसरी लत पाल लेने से कोई फायदा नहीं होने वाला है, इसी वजह से उन्होने उसे छोड़ इलाज करवाने की सोची।

संजू के लिये हो रही तारीफ
संजू के ट्रेलर में रणबीर कपूर हू ब हू संजय दत्त जैसे नजर आ रहे हैं, साथ ही उनके जैसी ही आवाज भी उन्होने निकालने की कोशिश की है।Sanju4 ट्रेलर जिस दिन रिलीज हुआ, उसी दिन महज कुछ घंटों के भीतर ही ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ट्रेलर और टीजर में रणबीर कपूर के अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है।

इसी महीने रिलीज होगी फिल्म
आपको बता दें कि राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही बायोपिक फिल्म संजू इसी महीने 29 जून को रिलीज होगी। sanju-trailer1फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त के किरदार में हैं, फिल्म को लेकर फैंस इंतजार कर रहे हैं, कि फिल्म कब रिलीज होगी, आप ब्रेसबी का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं, कि महज दो दिन में इसके ट्रेलर को 2 करोड़ से ज्याजा व्यूज मिल चुके हैं। उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म रणबीर कपूर के करियर में माइलस्टोन साबित होगी।

ये भी हैं अहम किरदार में
संजू में रणबीर के अलावा सुनील दत्त के किरदार में परेश रावल, टीना मुनिम के रोल में सोनम कपूर, संजय दत्त की मां नरगिस का किरदार मनीषा कोईराला निभा रही हैं, sanju 2तो संजू बाबा की तीसरी पत्नी मान्यता के किरदार में दीया मिर्जा नजर आएंगी। अनुष्का शर्मा भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी।