पति को छोड़ 15 साल छोटे प्रेमी से की शादी, प्यार की मिली खौफनाक सजा, इस हालत में मिली लाश

यूपी पुलिस ने इस मामले में खुलासा किया है कि महिला ने अपने पति को छोड़कर दिल्ली में नौकरी करने वाले खुद से 15 साल छोटे प्रेमी से शादी की थी।

New Delhi, Jun 05 : यूपी के बदायूं में एक महिला को प्यार करने की खौफनाक सजा मिली है, प्रेमी ने खुद ही अपनी प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी, फिर उसके शव को ठिकाने लगाने की कोशिश की। आरोपी ने शव को जंगल में फेंक दिया फिर उसके ऊपर तेजाब छिड़क कर उसकी पहचान खत्म करने की कोशिश की, इसके बावजूद यूपी पुलिस ने ना सिर्फ अज्ञात लाश की पहचान की, बल्कि इस खौफनाक हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार भी कर लिया है।

Advertisement

क्यों की हत्या ?
यूपी पुलिस ने इस मामले में खुलासा किया है कि महिला ने अपने पति को छोड़कर दिल्ली में नौकरी करने वाले खुद से 15 साल छोटे प्रेमी से शादी की थी। dead-bodyलेकिन वो उसके साथ भी खुश नहीं थी, इसी वजह से वो बार-बार उसे धमकी देती थी, कि वो वापस अपने पति के पास चली जाएगी। इसी बात से नाराज होकर प्रेमी ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और लाश जंगल में फेंक दिया।

Advertisement

पति को छोड़ प्रेमी संग फरार
आपको बता दें कि ये घटना बदायूं के बिसौली थाना क्षेत्र की है, बिसौली का रहने वाला अर्जुन नाम के युवक ने अपने से उम्र में बड़ी और शादीशुदा महिला सोमवती से प्यार हो गया। DEad Body11दोनों के बीच शारीरिक संबंध हो गये थे, जिसके बाद सोमवती अपने पति को छोड़ अर्जुन के साथ रहने लगी, दोनों ने कोर्ट मैरिज भी कर लिया था।

Advertisement

बेटी के कारण झगड़ा शुरु
बताया जा रहा है कि अर्जुन दिल्ली में नौकरी करता था, वो अपनी कमाई से अपनी पत्नी सोमवती की सभी जरुरतें और शौक पूरे करने की कोशिश करता था। UP-Police-3सोमवती के पहले पति से उसकी एक बेटी थी, शादी के कुछ दिनों बाद तक तो ठीक था, फिर सोमवती अपनी बेटी को अपने साथ रखने की जिद करने लगी, इसी बात को लेकर आये दिन अर्जुन और सोमवती में झगड़ा होने लगा।

पहले पति के पास जाने की देती थी धमकी
जब सोमवती और अर्जुन के बीच झगड़ा होता था, तो वो अर्जुन को मरवाने की धमकी देती थी, वो कहती थी कि वो उसे मरवाकर अपने पहले पति के पास चली जाएगी, Murder1इसी बात से अर्जुन नाराज हो गया, उसने मन में पूरा प्लान तैयार कर लिया था। सोमवती को दिल्ली से अपने साथ बिसौली लेकर आया और रास्ते में ही उसे मारकर जंगल में फेंक दिया।

पहचान मिटाने की कोशिश
पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी अर्जुन अपनी पत्नी के साथ गांव लौटने के क्रम में एक पेड़ के नीचे बैठ गया, dead body2वहां पर फिर दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जिसके बाद अर्जुन ने गुस्से में उसका गला दबा दिया, जिससे सोमवती की मौत हो गई। फिर आरोपी ने शव को पास के ही एक गड्ढे में डाल दिया और उसके ऊपर तेजाब डाल दिया, ताकि कोई उसकी पहचान ना कर सके।

क्या कहते हैं एएसपी ग्रामीण ?
एएसपी ग्रामीण सुरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि पूछताछ में प्रेमी अर्जुन ने पुलिस को बताया कि महिला बार-बार उसे मरवाने की धमकी देती थी, UP Policeइसी वजह से वो उसे उसके फूफा के पास लेकर जा रहा था, बीच में आराम करने के लिये पेड़ के नीचे रुका था, लेकिन वहीं पर झगड़ा शुरु हो गया, महिला ने ऐसे-ऐसे शब्द बोले, कि गुस्सा आ गया। जिसके बाद वहीं पर उसका गला घोंटकर मार दिया। फिलहाल पुलिस ने प्रेमी को जेल भेज दिया है।