बेहद ग्‍लैमरस हैं मिथुन चक्रवर्ती की बहू, सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करती हैं बोल्‍ड फोटोज, 7 जुलाई को शादी

मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे मिमोह 7 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं । उनकी होने वाली पत्‍नी साउथ की जानी मानी एक्‍ट्रेस हैं, जिन्‍हें वो लंबे समय से डेट कर रहे हैं ।

New Delhi, Jun 05 : बॉलीवुड बहुत जल्‍द एक और शादी का गवाह बनेगा । अपने जमाने के सुपरस्‍टार और ग्रेट डांसर मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती यानी की मिमोह साउथ की एक्‍ट्रेस मदालसा से शादी करने जा रहे हैं । दोनों की शादी धूमधाम से होगी, जिसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के आने की संभावना है । मिथुन की होने वाली बहू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं  ।

Advertisement

कौन हैं मदालसा ?
मदालसा शर्मा प्रोड्यूसर सुभाष शर्मा की बेटी हैं । 26 साल की मदालसा साउथ फिल्मों में लंबे टाइम से एक्टिव हैं । मदालसा के पिता ही नहीं उनकी मां भी फिल्‍मों और टीवी में काम कर चुकी हैं । बीआरचोपड़ा के सीरियल महाभारत की देवकी याद हैं आपको, मदालसी उन्‍हीं शीला शर्मा की बेटी हैं । मदालसा ने 2009 में तेलुगु फिल्म ‘फिटिंग’ से एक्टिंग डेब्यू किया था।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
मदालसा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । अपनी ढेर सारी फोटोज वो अपने 31 हजार फॉलोअर्स के लिए शेयर करती रहती हैं । हैरानी बस आपको इस बात की होगी कि सोशल मीडिया पर मदालसा और मिमोह के एक भी फोटो आपको देखने को नहीं मिलेंगे । दोनों की शादी की खबरें तक आ चुकी हैं बावजूद इसके अब तक दोनों साथ में सोशल मीडिया पर नजर नहीं आए हैं ।

Advertisement

7 जुलाई को शादी
मिमोह और मदालसा की शादी 7 जुलाई को होटल द मोनार्क, ऊटी में होगी, शादी के सारे फंक्‍शन वहीं होंगे । संगीत और मेहंदी 6 जुलाई को होगी । इस शादी में कई बॉलीवुड हस्तियों के शामिल होने की संभवना है । मिथुन बॉलवुड इंडस्‍ट्री के जाने माने चेहरे हैं और उनकी सभी के साथ अच्‍छे संबंध है । अनिल कपूर की बेटी की शादी की तरह इस शादी में भी धमाल होने की उम्‍मीद है ।

ऊटी में शादी क्‍यों ?
इस शादी में बॉलीवुड सेलेब्‍स के लिए एक ही मुश्किल हो सकती है, और वो ये कि शादी मुंबई में नहीं ऊटी में हो रही है । तमिलनाडु के ऊटी, मसिनागुड़ी और कर्नाटक के मैसूर में मिथुन चक्रवर्ती के खुद के लग्जरी होटल्स हैं। मिथुन की मोनार्क ग्रुप ऑफ होटल्स नाम से सीरीज चलती है । इसीलिए शादी भी वहीं से की जानी लाजमी है । मुंबई में उन्‍होने अपने बेटे बहू की सगाई का फंक्‍शन किया था जिसमें उनकी फैमिली से कम ही लोग आ पाए थे ।

महाअक्षय का करियर
मिथुन के बड़े बेटे मिमोह उर्फ महाअक्षय का करियर उतना शानदार नहीं रहा । साल 2008 में उन्‍होने फिल्म ‘जिम्मी’ से अपना करियर शुरू किया था । ये फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ी । इसके बाद मिमोह ‘द मर्डरर’, ‘हांटेड’, ‘लूट’ और ‘रॉकी’ जैसी फिल्मों में भी नजर आए। इन दिनों वो अपने टीवी शो ‘GAMA’ में बिजी हैं । बताया जा रहा है इस सीरीज में सलमान भी नजर आ सकते हैं ।