दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ से रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी, कहा किसी के पेट पर लात नहीं मारना चाहती

दिशा पाटनी ने एक अखबार को इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होने टाइगर श्रॉफ को लेकर हो रही चर्चा पर खुलकर बात की है।

New Delhi, Jun 06 : बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी को अक्सर कथित ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ देखा जाता है, दोनों के अफेयर के चर्चे इन दिनों सुर्खियां बटोर रही है। हालांकि दोनों में से कोई भी इस पर कुछ भी बात करना नहीं चाहते, दोनों ने पूरी तरह से इस मामले में चुप्पी साध रखी है। अब पहली बार बॉलीवुड एक्ट्रेस ने खुद अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़ी हैं, उन्होने एक इंटरव्यू में टाइगर से अपने रिलेशन को लेकर बात की है।

Advertisement

एक्ट्रेस ने क्या कहा ?
दिशा पाटनी ने एक अखबार को इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होने टाइगर श्रॉफ को लेकर हो रही चर्चा पर खुलकर बात की है। Disha-Patani11उन्होने कहा कि मुझे पता है कि फिल्म इंडस्ट्री में हमें लेकर काफी चर्चा है, लोग हमारे बारे में कयास लगाते हैं, कि हमारे बीच कुछ चल रहा है, मैं ऐसे लोगों से एक बात पूछना चाहती हूं, कि क्या सिर्फ साथ दिखने को आप डेट करना कहेंगे ? क्या कोई दो दोस्त चिल आउट करने या कुछ खाने या फिर कॉफी पीने एक साथ नहीं जा सकते।

Advertisement

पेट पर लात मारना नहीं चाहती
एक्ट्रेस ने आगे बोलते हुए कहा कि लोग हमारे बारे में लिखते हैं, क्योंकि लिखना उनका काम है, हमारे बारे में जो बातें होती है, Disha Patani Tigerवो लाइमलाइट में रहने वालों के लाइफ का हिस्सा है। मैं किसी को कुछ भी नहीं कहती, क्योंकि मेरा मानना है कि मैं किसी के पेट पर लात नहीं मारना चाहती, उन्हें उनकी नौकरी करने दो, हम अपना काम करेंगे।

Advertisement

टाइगर श्रॉफ को कर रही हैं डेट
आपको बता दें कि बॉलीवुड की नई नवेली एक्ट्रेस पिछले कई महीनों से लगातार टाइगर के साथ स्पॉट की जा रही है, Disha Patani Tiger1पिछले दिनों वो टाइगर की मम्मी के साथ भी नजर आई थी, जिसके बाद चर्चा होने लगी, कि दिशा को टाइगर की मम्मी भी खूब पसंद करती हैं, अब ये दोनों अपने रिलेशन को नेक्सट लेवल पर ले जाएंगे। जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने अफवाह फैलाने वालों को खरी-खोटी सुना दी है।

हिट रही जोड़ी
मालूम हो कि इसी साल टाइगर और दिशा पाटनी की फिल्म बागी-2 रिलीज हुई, फिल्म में दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही थी। disha patani5फैंस ने इस जोड़ी को खूब पसंद किया, साथ ही बागी-2 में टाइगर ने जबरदस्त एक्शन किया था। बॉक्सऑफिस पर फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया। फिल्म की शूटिंग शुरु होने से पहले से दोनों के अफेयर के चर्चे हो रहे हैं।

तेलुगु फिल्मों से डेब्यू
दिशा पाटनी को फिल्म इंडस्ट्री में अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है, उन्होने साल 2015 में एक चॉकलेट के विज्ञापन में काम किया था, Disha Pataniफिर उसी साल उन्हें एक मोबाइल कंपनी ने भी अपने विज्ञापन के लिये साइन किया था। इसी के बाद तेलुगु फिल्मों के निर्देशक पुरी जगन्नाथ ने उन्हें फिल्म लोफर में कास्ट किया। यहीं से दिशा के फिल्मों में एंट्री हुई।

पहली बॉलीवुड फिल्म
दिशा ने बॉलीवुड फिल्मों में साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी से डेब्यू किया था, Disha Patani1इस फिल्म में उन्होने धोनी की प्रेमिका प्रियंका का किरदार किया था, हालांकि फिल्म में उनका रोल छोटा था, इसके बावजूद उन्हें लोगों ने नोटिस किया। उसके बाद उन्होने कुंग फूं योगा, वेलकम टू न्यूयॉर्क और बागी-2 में काम कर चुकी हैं।