8 हजार सैलरी वाले प्रेमी के लिये महिला ने छोड़ा 2 लाख सैलरी वाला प्रोफेसर पति, अनोखी है ये लव स्टोरी

महिला का पति उनके सामने लगातार मिन्नत करता रहा, वो बार-बार अपने दोनों बच्चों का हवाला देता रहा, लेकिन इसके बावजूद महिला का दिल नहीं पसीजा।

New Delhi, Jun 06 : एमपी के रीवा जिले के एक कॉलेज में बायोलॉजी प्रोफेसर की टीचर पत्नी फेसबुकिया प्रेमी के चक्कर में पड़कर अपने पति और दो बच्चों को छोड़ दी है। इस महिला टीचर पर प्यार का ऐसा भूत सवार हुआ है कि दो लाख रुपये सैलरी वाले प्रोफेसर पति को छोड़कर 8 हजार रुपये कमाने वाले एक युवक से शादी कर ली है। बताया जा रहा है कि महिला और पति और बच्चों को छोड़कर बीते महीने 9 मई से प्रेमी के साथ शादी रचाकर बिहार के जहानाबाद में रह रही है। पत्नी के अचानक से गायब होने के बाद उनके प्रोफेसर पति परेशान थे, उन्होने स्थानीय थाने में पत्नी के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

Advertisement

पुलिस ने की समझाने की कोशिश
रीवा से मोबाइल नेटवर्क के लोकेशन के आधार पर पुलिस ने उन्हें बिहार के जहानाबाद में ट्रैक किया, फिर एमपी पुलिस मंगलवार को जहानाबाद पहुंची, Bihar Police1फिर स्थानीय पुलिस की मदद से महिला टीचर को थाने बुलाया गया, थाने में पुलिस और प्रोफेसर पति ने महिला को समझाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन वो घर वापस जाने को राजी नहीं हुई। महिला अपने फेसबुकिया प्रेमी के साथ ही रहने की बात पर अड़ी रही।

Advertisement

पति करता रहा मिन्नत
महिला का पति उनके सामने लगातार मिन्नत करता रहा, वो बार-बार अपने दोनों बच्चों का हवाला देता रहा, लेकिन इसके बावजूद महिला का दिल नहीं पसीजा। Coupleमहिला पर फेसबुकिया प्यार का ऐसा भूत चढा है, कि वो किसी के हाल में अपने प्रेमी के साथ रहने के लिये तैयार है। महिला कह रही है कि वो वापस नहीं जाएगी, वो अपने प्रेमी के साथ ही रहेगी।

Advertisement

पुलिस ने नहीं की जबरदस्ती
पुलिस ने वयस्क होने की वजह से मामले में जबरदस्ती करने से इंकार कर दिया। पुलिस का कहना है कि अगर कोई दो वयस्क आपसी सहमति से एक साथ रहते हैं, bihar_policeतो पुलिस मामले में कुछ नहीं कर सकती। जिसके बाद महिला थाने से अपने प्रेमी के साथ उसके घर चली गई। जाते समय भी प्रोफेसर महिला को उसके दोनों बच्चा का हवाला देता रहा, लेकिन महिला नहीं मानीं और चलती बनी।

निराश होकर लौटा पति
महिला के लौटने से इंकार कर देने के बाद प्रोफेसर पति निराश होकर वापस रीवा लौट आये हैं, हालांकि उन्हें उम्मीद है कि womenजल्द ही उनकी पत्नी को अपने बच्चों के भविष्य का ख्याल आएगा और वो वापस लौट कर आएंगी। फिलहाल तो महिला मान-मनौव्वल के बाद भी वापस लौटने को तैयार नहीं है।

2002 में हुई थी महिला की शादी
प्रोफेसर ने बताया कि साल 2002 में उनकी महिला श्वेता (बदला हुआ नाम) से शादी हुई थी, शादी के बाद उन्होने उन्हें पढा लिखा कर टीचर की नौकरी दिलवाई, shaadiउनके जीवन में सब कुछ अच्छा चल रहा था, दो बच्चे हुए, हंसता खंलता परिवार था। इसी बीच श्वेता की दोस्ती कुछ महीने पहले फेसबुक पर जहानाबाद में किराये के मकान में रहने वाले कुंदन कुमार से हो गई। कुंदन एक टेलीकॉम कंपनी में 8 हजार रुपये की नौकरी करता है।

फेसबुक का प्यार गहराता चला गया
फेसबुक पर कुंदन और श्वेता की दोस्ती हुई, दोनों के बीच लगातार चैटिंग होने लगी, फिर दोनों ने मोबाइल नंबर एक्सचेंज किया और बातचीत करने लगे। Facebookफिर इस फेसबुकिया प्यार के चक्कर में पड़कर महिला अपने दोनों बेटों को छोड़कर प्रेमी के पास चली आई। प्रोफेसर के अनुसार उनका परिवार बर्बादी के कगार पर है। जिसने भी इन दोनों की प्रेम कहानी के बारे में सुना है, सभी हैरान हैं।