डांस वाले डब्बू अंकल को मिला पहला एड, इस नामी कंपनी के साथ हुआ करार

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
डब्बू अंकल ने बताया कि उन्हें बचपन से ही डांस का शौक है, उन्हें जब भी मौका मिलता है, वो डांस करने से पीछे नहीं रहते हैं।

New Delhi, Jun 06 : सोशल मीडिया पर इन दिनों राज करने वाले डांसिंग अंकल सुर्खियों में हैं, उनके डांस वीडियो को लाखों लोग देख और शेयर कर चुके हैं। बॉलीवुड में उनके डांस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। अब डब्बू अंकल उर्फ संजीब श्रीवास्तव को बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने कॉल किया और उन्हें मिलने के लिये मुंबई बुलाया। तीन जून रविवार दोपहर तीन बजे संजीब श्रीवास्तव ने सुनील शेट्टी से मुलाकात की। जिसके बाद उन्होने कहा कि उन्हें फिल्मों में लाने के लिये प्लान कर रहे हैं।

Advertisement

विज्ञापन में नजर आएंगे डब्बू अंकल
इन सब खबरों के बीच डांसिंग अंकल का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो शानदार डांस करते नजर आ रहे हैं। शादी में डांस वीडियो वायरल होने के बाद रातों-रात स्टार बनें डब्बू अंकल को बजाज आलियांज ने विज्ञापन का ऑफर दिया, जिसे उन्होने स्वीकार कर लिया है। अब वो इस कंपनी का विज्ञापन करते टीवी और दूसरी जगह नजर आएंगे।

Advertisement

खुद पोस्ट किया वीडियो
प्रोफेसर संजीब श्रीवास्तव ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो डांस करते नजर आ रहे हैं, ये वीडियो बजाज आलियांज का है, DANCE1जिसमें वो जिंगल समझो हो गया… पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। जैसे ही डांसिंग अंकल ने इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया, ये वीडियो भी वायरल हो गया।

Advertisement

विदिशा के रहने वाले हैं डब्बू अंकल
मालूम हो कि डांसिंग अंकल मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले हैं, वो फिलहाल भोपाल की भाभा यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर हैं। उनके अनुसार उन्हें बचपन से ही डांस का शौक रहा है, वो कई डांस प्रतियोगिताओं में भी भाग ले चुके हैं, उन्हें डांस करने की प्रेरणा बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती से मिली।

साले की शादी में मचाया धमाल
आपको बता दें कि पिछले महीने 12 मई को उनके साले की शादी थी, इसी समारोह में उन्होने अपनी पत्नी के साथ जमकर डांस किया, dance23किसी ने मोबाइल फोन से उनके डांस का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, देखते ही देखते उनका वीडियो वायरल हो गया। लोग उनके ठुमके देख बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को याद करने लगे।

गोविंदा ने भी की तारीफ
संजीब श्रीवास्तव का डांस जो भी देख रहा है, वो उनकी तारीफ किये बिना नहीं रह रहा है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को जब उनके डांस के बारे में पूछा गया, तो उन्होने उनकी तारीफ करते हुए हंसते हुए कहा कि उन्होने दुबारा उनके गाने को हिट करवा दिया। सोशल मीडिया पर इन दिनों बस संजीब श्रीवास्तव ही छाये हुए हैं।

बचपन से डांस का शौक
डब्बू अंकल ने बताया कि उन्हें बचपन से ही डांस का शौक है, उन्हें जब भी मौका मिलता है, वो डांस करने से पीछे नहीं रहते हैं। dance21शादी समारोह के अलावा उनके कुछ और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, एक में वो अपने ड्राइंग रुम में पत्नी के साथ ठुमके लगा रहे हैं। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…

https://youtu.be/0B6jxTV8LOU