6 अक्षर के नाम वाले लोगों पर होती है महादेव की विशेष कृपा, इनसे दुश्‍मनी लेना पड़ता है भारी 

महादेव की कृपा जिस व्‍यक्ति पर हो जाए, उसे फिर किसी बात की फिक्र नहीं करनी पड़ती । शिवजी की कृपा प्राप्‍त होते हैं कुछ विशेष अक्षरों के नाम वाले लोग । आगे जानें क्‍या आप इन 6 अक्षर के नाम वालों में से हैं ।

New Delhi, Jun 08 : भोलेनाथ, महादेव, शिव शंभू, आप किसी भी नाम से पुकारे भगवान शिव आपकी सारी मनोकामनाएं पूर्ण करते हैं । भोले बहुत जल्‍द ही प्रसन्‍न हो जाते हैं, ये अपने भक्‍तों पर कभी किसी कष्‍ट को आने ही नहीं देते । महादेव की कृपा दृष्टि किसी व्यक्ति पर हो तो उसके जीवन में आने वाली सभी परेशानियां समाप्त होती है । आज आपको बताते हैं वो अक्षर जिनसे शुरू होने वाले नामों पर भोले की खास कृपा रहती है । ये भोले के अंश माने जाते हैं और इनसे शत्रुता करना भारी पड़ सकता है ।

Advertisement

A नाम से शुरू होने वाले नाम
जिन लोगों का नाम A अक्षर से शुरू होता है यह व्यक्ति महादेव के सबसे करीब होते हैं महादेव इन व्यक्तियों की हर बुरी परिस्थिति और बुरी शक्तियों से रक्षा करते हैं महादेव इन व्यक्तियों के जीवन में कभी भी किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं आने देते हैं यदि इनके जीवन में कभी परेशानी आ भी जाए तो महादेव इनकी हर परिस्थिति में रक्षा करते हैं।

Advertisement

C नाम से शुरू होने वाले नाम
जिन लोगों का नाम C अक्षर से शुरू होता है यह व्यक्ति महादेव के सबसे करीब माने जाते हैं इन व्यक्तियों कि हर तरह से महादेव मदद करते हैं यदि इन व्यक्तियों के साथ कोई अन्य व्यक्ति किसी भी तरह की दुश्मनी करता है तो उसका बुरा वक्त बहुत ही शीघ्र आरंभ हो जाता है।

Advertisement

J नाम से शुरू होने वाले नाम
जिन लोगों का नाम J अक्षर से शुरू होता है यह व्यक्ति महादेव के बहुत ही करीब माने गए इस नाम वाले व्यक्ति महादेव की पूरी तरह से आराधना करते हैं और महादेव इन व्यक्तियों पर आने वाली सभी बाधाओं से छुटकारा दिलाते हैं और उनकी बुरी परिस्थितियों में रक्षा करते हैं महादेव इन व्यक्तियों के ऊपर किसी प्रकार की कोई समस्या या परेशानी नहीं आने देते है इस नाम वाले व्यक्ति महादेव के हमेशा करीब रहते हैं।

P नाम से शुरू होने वाले नाम
जिन लोगों का नाम P अक्षर से शुरू होता है इन व्यक्तियों से महादेव हमेशा खुश रहते हैं इस नाम वाले व्यक्ति कभी भी महादेव से दूर रहना पसंद नहीं करते हैं इन व्यक्तियों का दिल भी बहुत अच्छा होता है महादेव इन व्यक्तियों कि हर तकलीफ से बाहर निकलने का मार्ग बना कर रखते हैं।

S नाम से शुरू होने वाले नाम
जिन लोगों का नाम S अक्षर से शुरू होता है यह दिल के बहुत ही अच्छे होते हैं इन व्यक्तियों के ऊपर महादेव जी का आशीर्वाद हमेशा बना रहता है इनके साथ महादेव का साथ हमेशा बना रहता है जिसकी वजह से इन व्यक्तियों को कभी भी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता महादेव इन व्यक्तियों की हर तरह से सहायता करते हैं।

V नाम से शुरू होने वाले नाम
जिन लोगों का नाम V अक्षर से शुरू होता है इन व्यक्तियों को महादेव हमेशा खुश रखना पसंद करते हैं यदि कोई भी व्यक्ति इनसे दुश्मनी करता है तो उनको महादेव का सामना करना पड़ता है इस नाम वाले व्यक्ति महादेव के सबसे करीब होते हैं जिसकी वजह से महादेव इनके ऊपर कोई भी तकलीफ नहीं आने देते हैं।