वीडियो- स्कूटर से गिरी महिला पुलिसकर्मी, तो ऑटो वाले ने बढाया मदद का हाथ, पड़ा झन्नाटेदार थप्पड़

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
वहां से गुजर रही नेटबॉल की एक खिलाड़ी ने इस पूरी वारदात का वीडियो बना लिया। आरपीएफ महिला कर्मचारियों ने उसे वीडियो बनाते हुए देख लिया।

New Delhi Jun 10 : छत्तीसगढ के नर्मदापारा के पास बुधवार शाम करीब 4.15 बजे एक मोपेड पर सवार होकर तीन आरपीएफ पुलिसकर्मी जा रही थी, तभी रास्ते में उनकी मोपेड स्लीप हो गई, जिससे वो तीनों गिर पड़ी। उन्हें गिरता देख ऑटो वाला दौड़कर उनकी मदद करने पहुंचा। लेकिन तमतमाई महिला आरपीएफ कर्मचारी ने ऑटो चालक को तमाचे जड़ दिये। दरअसल उन्हें लगा कि ऑटो वाले ने कट मारा था, जिसकी वजह से उनकी मोपेड अनियंत्रित होकर स्लीप हो गई, जिससे वो स़ड़क पर गिर पड़ी।

Advertisement

क्या है मामला ?
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक नर्मदापारा राधा कृष्ण मंदिर के आस-पास भीड़-भाड़ थी, एक मोपेड पर सवार होकर आरपीएफ की तीन महिला कर्मचारी जा रही थीं, उन तीनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहन रखा था, तीनों ने चेहरे पर कपड़ा बांध रखा था। अचानक उनकी मोपेड स्लिप हो गई, जिससे तीनों सड़क पर गिर पड़ी। मोपेड के पीछे एक ऑटो थी, ऑटो ड्राइवर ने महिला पुलिसकर्मियों की मदद करते हुए उन्हें उठाने का प्रयास किया।

Advertisement

ऑटो ड्राइवर को जड़ दिया तमाचा
मोपेड के पीछे चल रही ऑटो के ड्राइवर ने जब देखा कि तीनों पुलिसकर्मी जमीन पर गिर पड़ी है, तो वो उनकी मदद करने के लिये ऑटो छोड़ दौड़ा, जैसे ही उन्होने मद के लिये हाथ बढाया, गुस्से में तमतमाई एक पुलिसकर्मी ने ऑटो ड्राइवर को तमाचा जड़ दिया। दरअसल महिला पुलिसकर्मी को शक था कि ऑटो वाले ने कट मारा, जिसकी वजह से उनकी मोपेड अनियंत्रित होकर गिर पड़ा।

Advertisement

महिला खिलाड़ी ने बना लिया वीडियो
वहां से गुजर रही नेटबॉल की एक खिलाड़ी ने इस पूरी वारदात का वीडियो बना लिया। आरपीएफ महिला कर्मचारियों ने उसे वीडियो बनाते हुए देख लिया। जिसके बाद तीनों उस पर भी बिफरी और बदतमीजी करने लगीं। साथ ही महिला नेटबॉल खिलाड़ी का मोबाइल फोन भी छिन लिया और धमकी दी।

खिलाड़ी विनती करती रही
जब महिला खिलाड़ी का आरपीएफ कांस्टेबल ने मोबाइल फोन छिन लिया, तो पहले तो वो विनती करती रही, कि उसका मोबाइल वापस कर दें, लेकिन जब उसका मोबाइल वापस करने के बजाय तीनों पुलिसकर्मी अपने पद और पावर का धौंस दिखाती नजर आई, वो वहां लोगों को लगातार धमकाती रही।

मोबाइल छिन कर भागी
जब लाख विनती करने के बाद भी महिला पुलिसकर्मियों ने मोबाइल वापस नहीं दिया, तो नेटबॉल खिलाड़ी एकाएक उनके हाथ से अपना मोबाइल झपटी और वहां से भाग निकली। फिर महिला खिलाड़ी ने ही इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया और पूरी वारदात के बारे में लोगों को जानकारी दी। वीडियो कुछ ही घंटे में वायरल हो गया, लोग इस पर तीखी टिप्पणी कर रहे हैं।

महिला सेल में पहुंची खिलाड़ी
नेटबॉल खिलाड़ी मामले की शिकायत करने के लिये महिला सेल भी पहुंची, लेकिन पुलिस वालों ने उनकी शिकायत नहीं लिखी, उल्टा उनसे कहा गया कि आरपीएफ जाकर शिकायत करें, जिसके बाद युवती अपने घर चली गई। आरपीएफ प्रभारी दिवाकर मिश्र से जब इस बारे में पूछा गया, तो उन्होने कहा कि उनके पास दुर्व्यवहार या मोबाइल छिनने की कोई शिकायत नहीं आई है, वो तीनों महिला कर्मचारी भिलाई की है, वो कोर्ट पेशी के लिये आई थी।

https://youtu.be/BOidOAMA5oA