सोशल मीडिया पर शख्स ने पूछी एक रात की कीमत ? विवादित मॉडल ने दिया ये जवाब

किसी सोशल मीडिया यूजर ने सोफिया को अश्लील मैसेज कर दिया, जिसकी वजह से वो भड़क उठीं।

New Delhi, Jun 10 : बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और मॉडल सोफिया हयात अक्सर किसी ना किसी विवाद की वजह से सुर्खियों में रहती हैं, हाल ही में किसी सोशल मीडिया यूजर ने सोफिया को अश्लील मैसेज कर दिया, जिसकी वजह से वो भड़क उठीं। इसके बाद सोफिया ने उस शख्स को सबक सिखाने के लिये चैट को इंस्टाग्राम पर साझा कर दिया। जिस शख्स ने सोफिया को अश्लील मैसेज किये थे, उसका अकाउंट @abidhussian_1 नाम से है ।

Advertisement

एक रात की कीमत
सोफिया हयात से किसी मनचले ने सोशल मीडिया पर उनकी एक रात की कीमत पूछी, जिस पर मॉडल भड़ गई। आपको बता दें कि ये शख्स कौन है फिलहाल इस बारे में जानकारी तो नहीं मिल पाई है, लेकिन सोफिया ने इस बात को छुपाने के बजाय उस शख्स को सबक सिखाने के लिये उसका मैसेज इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया।

Advertisement

मॉडल ने दिया ये जवाब
सोफिया ने उस यूजर को करारा जवाब देते हुए लिखा, कि पहले अपनी मां से फिर बहन से और उसके बाद अपनी पत्नी से पूछ, फिर मैं तुम्हें बताउंगी कि एक रात का रेट क्या है ? सोफिया हयात का ये रिप्लाई वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि इस करारे जवाब के बाद दुबारा उस शख्स ने सोफिया को रिप्लाई किया।

Advertisement

दिमाग को क्लीनिंग की जरुरत
फिर उस शख्स ने रिप्लाई करते हुए लिखा, कि वो लोग (उनकी मां, बहन और पत्नी) अपनी बॉडी तुम्हारी तरह नहीं दिखाती है। जिससे सोफिया और भड़क गई और करारा जवाब देते हुए लिखा, तुम्हारी मां ने तुम्हे अपनी बॉडी नहीं दिखाई होगी, तुम्हारे दिमाई को क्लीनिंग की जरुरत है, क्या रमजान के मायने तुम्हारी लाइफ में कुछ नहीं हैं?

पहले भी ऐसे मैसेज मिल चुके हैं
आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब इस मॉडल को ऐसे मैसेज मिले हैं, इससे पहले भी एक शख्स ने विवादित मॉडल को बीस लाख रुपये देकर एक रात बिताने का ऑफर दिया था, तब भी मॉडल भड़क गई थी और उसे करारा जवाब देते हुए स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था। हालांकि उन्होने ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत नहीं दी है।

बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती है
मालूम हो कि सोफिया हयात अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, कुछ दिन पहले उसने सोशल मी़डिया पर अपने बेडरुम का वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो लोगों को कंडोम इस्तेमाल करने की बात कह रही थी, इसके अलावा कुछ दिन पहले वो अपने पति के साथ बाथटब में नहाते हुए तस्वीरें भी पोस्ट की थी।

पति से अलग हो चुकी है
सोफिया हयात ने पिछले साल 24 अप्रैल को क्रिश्चियन रीति-रिवाज से 10 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड व्लाद स्लैन्श्तू से शादी की थी, जो कि पहले से मैरिड और एक बच्चे के पिता थे। फिर इस साल अप्रैल में सोफिया ने उन्हें घर से निकाल दिया। मॉडल का कहना था कि उनका पति शैतान और चोर था, इसी वजह से उन्होने उनसे रिश्ता खत्म कर लिया।