‘धड़क’ के ट्रेलर से पहले बहन जाहन्‍वी के लिए भाई अर्जुन कपूर का इमोशनल ट्वीट, श्रीदेवी होंतीं तो रो पड़तीं

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाहन्‍वी कपूर की डेब्‍यू फिल्‍म धड़क का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है । ट्रेलर रिलीज से पहले जाहन्‍वी के सौतेले भाई अर्जुन कपूर के ट्वीट ने सुर्खियों में जगह पा ली है ।

New Delhi, Jun 11 : श्रीदेवी की बेटी जाहन्‍वी कपूर की डेब्‍यू फिल्‍म धड़क का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है । मिनटों में लाख व्‍यूज पूरे करने वाले इस ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है । फिल्‍म में जाहन्‍वी कपूर, ईशान खट्ट के साथ नजर आएंगी । ईशान, शाहिद कपूर के छोटे भाई हैं । ट्रेलर को लेकर जाहन्‍वी और उनकी पूरी फैमिली खासी एक्‍साइटेड है । फिल्‍म को लेकर अर्जुन कपूर भी एक्‍साइटेड हैं, उन्‍होने जाहन्‍वी के इस डेब्‍यू ट्रेलर को लेकर अपने दिल की बातें बयां की हैं ।

Advertisement

अर्जुन कपूर का इमोशनल ट्वीट
अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग लदंन में कर रहे हैं। इसी वजह से वो जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘धड़क’ के ट्रेलर लॉन्चिंग में शामिल नहीं हो पाएंगे । लेकिन उन्होंने ट्वीट के जरिए बहन के बॉलीवुड में कदम रखने पर बधाई दी है और अपनी खुशी शब्‍दों में बया की है । अर्जुन ने संडे को ट्वीट किया, डेफिनेटली ये ट्वीट जाहन्‍वी के लिए मॉरल सपोर्ट का काम करेगा ।

Advertisement

अर्जुन का ट्वीट
उन्होंने ट्वीट किया- ‘कल से तुम हमेशा के लिए दर्शकों के जिंदगी का हिस्सा बन जाओगी क्योंकि तुम्हारी पहली फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो रहा है। पहले तो मैं तुमसे माफी मांगना चाहूंगा क्योंकि मैं मुंबई में मौजूद नहीं हूं लेकिन फिर भी मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा। तुम किसी प्रकार की चिंता मत करना।’  अर्जुन्‍ ने इस ट्वीट के अलावा दो और ट्वीट किए हैं ।

Advertisement

जाहन्‍वी को दी सलाह
अर्जुन कपूर के ट्वीट – ‘मैं तुम्हें बताना चाहता हूं कि यह (एक्टिंग) कमाल का प्रोफेशन हैं लेकिन उसके लिए तुम्हें कड़ी मेहनत, काम के प्रति ईमानदार, सभी की विचारों का सम्मान करना सीखना पड़ेगा। यह सब कुछ बहुत आसान नहीं होगा लेकिन मुझे पता है कि तुम इस सब के लिए तैयार हो।’ अर्जुन ने तीसरे ट्वीट में लिखा- ‘धड़क’ ट्रेलर के लिए तुम्हें ढेर सारी शुभकामनायें। मुझे पूरा विश्वास है कि मेरे दोस्त शशांक खैतान और करण जौहर, तुम्हें और ईशान खट्टर को आज के रोमियो-जूलियट के रूप में पेश करेंगे।’

बहुत मायने रखता है ये ट्वीट
भाई अर्जुन कपूर की ओर से ऐसा ट्वीट आना जाहन्‍वी के लिए बहुत ही मायने रखता है । श्रीदेवी की मौत से पहले तक अर्जुन उनकी दोनों बेटियों के साथ कभी नजर नहीं आए । लेकिन श्रीदेवी के जाने बाद से वो अपनी इन दोनों बहनों के लिए भी वैसे ही खड़े नजर आते हैं जैसे अपनी सगी बहन अंशुला के लिए खड़े नजर आते हैं । अर्जुन का ये सपोर्ट जाहन्‍वी और खुशी के लिए बहुत मायने रखता है । जिसकी खुशी उनके चेहरे पर साफ दिखाई देती है ।

सैराट का हिंदी रीमेक
आपको बता दें कि फिल्म ‘धड़क’ मराठी फिल्‍म सैराट का हिंदी वर्जन है । फिल्‍म का निर्देशन शशांक खैतान ने किया है । फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में हैं । फिल्म ‘धड़क’ को करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है। जाहन्‍वी कपूर की ये पहली फिल्‍म है जबकि ईशान इससे पहले बियॉन्‍ड दि क्‍लाउड्स में नजर आ चुके हैं । जिसमें उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया । ट्रेलर के लिए नीचे दिए वीडियो को क्लिक करें ।