7 साल बड़े राइटर को डेट कर रही है बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर और हिमांशु शर्मा की मुलाकात रांझना फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। इसी फिल्म के सेट पर दोनों की दोस्ती हुई।

New Delhi, Jun 11 : वीरे दी वेडिंग 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो गई है, फिल्म में बोल्ड सीन देकर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर चर्चा में है। स्वरा को लेकर कम ही लोग जानते हैं कि वो एक्स नेवी कमांडर उदय भास्कर की बेटी हैं। वैसे बात अगर उनके पर्सनल लाउफ की करें, तो स्वरा 37 वर्षीय नेशनल अवॉर्ड विनर स्क्रीन प्ले राइटर हिमांशु शर्मा को डेट कर रही है। दोनों पिछले चार साल से रिलेशनशिप में हैं, जल्द ही शादी भी कर सकते हैं।

Advertisement

इस फिल्म से आए करीब
स्वरा भास्कर और हिमांशु शर्मा की मुलाकात रांझना फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। इसी फिल्म के सेट पर दोनों की दोस्ती हुई, फिर तनु वेड्स मनु रिटर्न के सेट पर दोनों फिर एक बार मिले, यहां से दोनों की नजदीकियां बढने लगी। दोनों एक-दूसके को डेट करने लगे। पिछले चार साल से दोनों रिलेशनशिप में हैं।

Advertisement

स्वरा ने स्वीकारा था रिलेशनशिप
एक वेबसाइट को दिये इंटरव्यू में खुद बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा था कि यस हम एक-दूसके को डेट कर रहे हैं, साथ ही रिलेशनशिप कमिंट करके बेहद खुश हैं। अब मुझे पता चलता है कि क्यों हिमांशु मेरे पसंदीदा डायलॉग राइटर हैं। वहीं स्क्रीनप्ले राइटर हिमांशु के बारे में भी कहा जाता है कि वो भी इस रिलेशनशिप से बेहद खुद हैं।

Advertisement

एक ही घर में शिफ्ट होने की खबर
आपको बता दें कि साल 2016 में ये खबर आई थी कि स्वरा भास्कर अपने ब्वॉयफ्रेंड हिमांशु के साथ यारी रोड स्थित 3 बीएचके अपार्टमेंट में शिफ्ट होने वाली हैं, दरअसल पिछले पांच सालों से वो वर्सोना स्थित वन बेडरुम फ्लैट में रह रही हैं। वो लोगों के लिये ये घर छोटा है, इसीलिये दोनों ने स्पेशियस हाउस तलाशना शुरु कर दिया था।

ट्रोलर्स के निशाने पर
स्वरा अक्सर अपने बेबाक बयानों की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर रहती है। इस फिल्म में भी उन्होने एक ऐसा सीन किया है, जिसकी वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थी, हालांकि वो डिफेंसिव होने के बजाय उल्टा ट्रोलर्स को ही करारा जवाब देने लगी, जिससे ट्रोलर्स की बोलती बंद हो गई।

जोखिम भरे किरदार
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने करियर में अलग-अलग किरदार निभाये हैं, तनु वेड्स मनु में नायिका की सबसे अच्छी सहेली की भूमिका से लेकर नील बटे सन्नाटा में 15 साल की बेटी की मां का किरदार निभानेवाली स्वरा अपने विविधता और जोखिम भरे किरदारों के लिये जानी जाती हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि वो जोखिम लेने से कभी नहीं डरती है।

घिसी-पिटी अवधारणाओं को तोड़ा
स्वरा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं कभी जोखिम लेने से डरी नहीं, जब मैं फिल्म उद्योग में आई थी, तो मुझे पता नहीं था, कि कैसे इसमें राह बनाई जाए, लोगों ने इस पर मुझे काफी सलाह दिया, कि क्या नहीं करना चाहिये। किसी ने कहा कि लीड रोल की बहन या अच्छी सहेली के किरदार को मत करना, लेकिन तब मुझे सेकेंड लीड किरदार करने के ही ऑफर मिलते थे। मैंने अपने करियर में खुद के नियमों को लागू कर घिसी पिटी अवधारणाओं को तोड़ा।