ऐश्वर्या को आंटी, कैटरीना को ‘बेशर्म’, किसी दबंग लेडी से कम नहीं है ये खूबसूरत एक्ट्रेस

एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में जगह बना चुकी हैं, इसके साथ ही एक और वजह से वो अक्सर सुर्खियों में रहती है, वो है उनका बेबाक बयान।

New Delhi, Jun 12 : बॉलीवुड की स्टाइल डीवा, सबसे टैलेटेंड एक्ट्रेस और टॉप एक्ट्रेस, इनके इंट्रोडक्शन में जितना भी कहा जाए, कम ही है। जी हां, हम बात कर रहे हैं, स्टार एक्ट्रेस सोनम कपूर की। सोनम बीते दिन 33 साल की हो गई। सोनम कपूर अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में जगह बना चुकी हैं, इसके साथ ही एक और वजह से वो अक्सर सुर्खियों में रहती है, वो है उनका बेबाक बयान। इन्हीं बयानों की वजह से कई बार उन्हें कंट्रोवर्सी का भी सामना करना पड़ा है, इसके बावजूद एक्ट्रेस अपने इस अंदाज को नहीं बदलती है।

Advertisement

हर जगह सुपरहिट
नेशनल अवॉर्ड जीतने से लेकर शादी तक सोनम हर जगह सुपरहिट रही है, शादी के बाद भी वो अपने करियर पर पहले की तरह ही फोकस कर रही है। सोनम को बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस कहा जाता है, साथ ही वो बॉलीवुड की सबसे सैसी एक्ट्रेस भी साबित हो चुकी है। पिछले 9 सालों में वो इंडस्ट्री में अहम जगह बना चुकी है। जिसके लिये उन्हें काफी तारीफें भी मिल चुकी है।

Advertisement

विवादित बयान की क्वीन
एक तरफ सोनम कपूर अपनी फैशन को लेकर तारीफें बटोरती है, तो दूसरी ओर जब भी वो जुबां खोलती हैं, तो कुछ ना कुछ कंट्रोवर्सी हो ही जाती है। सोनम बॉलीवुड के कई एक्टर और एक्ट्रेसेज को लेकर विवादास्पद बयान दे चुकी है, उनकी बयानों की वजह से कई हीरो-हीरोइन उनसे नाराज हो चुके हैं। नाराज होने वालों की सूची में ऐश्वर्या राय से लेकर कैटरीना कैफ जैसी सेलेब्स तक शामिल है।

Advertisement

मीडिया को दिखाया था मीडिल फिंगर
फिल्म प्लेयर के प्रमोशन के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस ने मीडिया को मिडिल फिंगर दिखाया था, जिसकी वजह से उनकी खूब आलोचना हुई थी। हालांकि तब सोनम कपूर ने कहा था कि मैं सेंसरशिप में विश्वास नहीं रखती हूं, मुझे उससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग क्या सोचते हैं, मैं बस ये चाहती हूं, कि लोग मेरी फिल्म देखें, उन्हें पसंद करे, साथ ही उन्होने कहा था कि मिडिल फिंगर दिखाना आजकल के युवाओं की जिंदगी की हिस्सा है।

ऐश्वर्या राय को कहा आंटी
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने एक इवेंट के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन को आने वाली जेनरेशन की आंटी बता दिया। एक्ट्रेस के इस बयान से सभी हैरान थे। हालांकि ऐश ने इस पूरे मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की। बाद में सोनम कपूर ने कहा कि उनके बयान का गलत मतलब निकाला गया, उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया।

शोभा डे पर की विवादित टिप्पणी
पेज-3 जर्नलिस्ट शोभा डे ने सोनम की फिल्म आई हेट लव स्टोरी को बहुत अच्छे कमेंट्स नहीं दिये थे, जिससे नाराज एक्ट्रेस ने उनके विरोध में बयान दिया था, करण जौहर के शो में पहुंची सोनम ने शोभा डे के बारे में अश्लील और आपत्तिजनक बातें की, उन्हें पोर्न राइटर तक कह दिया। सोनम के बयान से सब हैरान थे।

कैटरीना को कहा बेशर्म
बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की शुरुआती फिल्म बूम पर कमेंट करते हुए सोनम ने उन्हें बेशर्म तक कह डाला, ये काफी आपत्तिजनक था। एक, या दो नहीं बल्कि बॉलीवुड में ऐसे लोगों की लंबी लिस्ट है, जिस पर कमेंट कर सोनम उन्हें नाराज कर चुकी हैं, उनके बारे में कहा जाता है कि जब भी वो जुबां खोलती है, तो कुछ ना कुछ विवाद ही पैदा होता है।