आईएएस टॉपर टीना डाबी ने पति संग पोस्ट की तस्वीर, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

टीना डाबी ने साल 2015 के सेकेंड टॉपर अतहर आमिर से इसी साल अप्रैल में शादी की है। उससे पहले दोनों 20 मार्च को रजिस्ट्रार ऑफिस में शादी की थी।

New Delhi, Jun 12 : यूपीएससी 2015 की टॉपर आईएएस टीना डाबी कुछ दिन पहले अपने पति अतहर आमिर संग लंदन में थीं। टीना डाबी ने अपने पति के साथ लंदन की गलियों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जहां पर कुछ लोगों ने उनकी तस्वीरों को लाइक किया और शादी की बधाई दी। वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे, जो उनकी तस्वीरों पर फालतू कमेंट करने से बाज नहीं आये। एक यूजर ने आईएएस टॉपर की तस्वीर पर घटिया कमेंट किया, तो टीना ने भी शानदार जवाब देकर उसका मुंह बंद करा दिया।

Advertisement

लंदन से पोस्ट की तस्वीर
टीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति अतहर आमिर के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की। उन्होने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, रविवार के दिन इस खूबसूरत शहर लंदन में। तस्वीरों में टीना और अतहर काफी खुश नजर आ रहे हैं। दोनों के कुछ फैंस ने इन तस्वीरों पर अच्छे-अच्छे कमेंट्स भी किया। कुछ लोगों ने दोनों की शादी की बधाई दी।

Advertisement

कुछ लोगों ने किया ट्रोल की कोशिश
आईएएस टॉपर के तस्वीरों पर ज्यादातर लोगों ने खुशी जाहिर की, लेकिन कुछ नेगेटिव कमेंट करने वाले भी पहुंच गये और अपनी आदत से बाज नहीं आये, उन लोगों ने टीना का तस्वीर पर अभद्र टिप्पणी करने की, तो किसी ने कुछ और लिखा। एक ट्विटर हैंडल ने कमेंट करते हुए लिखा कि कुछ काम कर लो।

Advertisement

ट्रोलर को करारा जवाब
ट्रोलर को लगा कि वो आईएएस टॉपर को ज्ञान देकर निकल जाएंगे, लेकिन टीना डाबी ने उस यूजर को ऐसा करारा जवाब दिया, कि उसकी बोलती बंद हो गई। उन्होने लिखा कि क्या तुम्हें मालूम है कि ये फॉरेन टूर हमारे ट्रेनिंग प्रोग्राम का हिस्सा है। इसके बाद आईएएस टॉपर ने उन सभी लोगों का शुक्रिया भी अदा किया, जिन्होने उन्हें बधाई दी थी।

इसी साल शादी
आपको बता दें कि टीना डाबी ने साल 2015 के सेकेंड टॉपर अतहर आमिर से इसी साल अप्रैल में शादी की है। उससे पहले दोनों 20 मार्च को रजिस्ट्रार ऑफिस में शादी की थी। फिर दोनों की शादी अप्रैल में जम्मू- कश्मीर पहलगाम में हुई, उसके बाद पहलगाम और दिल्ली में रिसेप्शन का आयोजन किया गया । मालूम हो कि अतहर आमिर जम्मू-कश्मीर के रहने वाले हैं, तो टीना दिल्ली की है।

रिसेप्शन में शामिल हुई थी कई बड़ी हस्तियां
टीना और अतहर की शादी के रिसेप्शन में कई बड़ी हस्तियां भी शामिल हुई थी, जिसमें लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, कैबिनेट मंत्री रविशंकर प्रसाद जैसे लोग शामिल थे। इसके साथ ही दोनों के करीब दोस्त और रिश्तेदार भी इसमें शामिल हुए थे।

ट्रोलर्स के निशाने पर
मालूम हो कि दोनों की शादी के बाद से ही दक्षिणपंथी विचार धारा के लोग उन पर निशाना साध रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि उन्होने शादी कर गलती है। हालांकि टीना को इन बातों से फर्क नहीं पड़ता है। अगर कोई उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करता है, तो उल्टा जवाब सुनकर वापस लौट जाता है।