सुपरहिट क्वीन आलिया भट्ट ने इस एक्ट्रेस की वजह से नहीं बढाई अपनी फीस

दीपिका पादुकोण के इस अनुभव से आलिया भट्ट पहले ही पूरी तरह से अलर्ट हो गई है। पहली फिल्म से ही हिट का तमगा पाने के बावजूद आलिया ने अपनी फीस ज्यादा नहीं बढाई है।

New Delhi, Jun 13 : फिल्म हिट होने के बाद बॉलीवुड एक्टर- एक्ट्रेस अक्सर अपनी फीस बढा देते हैं, लेकिन राजी के कामयाबी के बाद भी बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल ने अपनी फीस नहीं बढाने का फैसला लिया है। अब आप सोच रहे होंगे, कि आखिर आलिया क्यों कम पैसे लेकर भी काम करने को तैयार है, तो जनाब आपको बता दें कि आलिया भट्ट के इस फैसले के पीछे सबसे बड़ी वजह एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण है।

Advertisement

दीपिका ने बढा दी थी फीस
दीपिका पादुकोण ने पद्मावत के सफल होने के बाद अपनी फीस बढा दी थी। उन्हें फिल्म पद्मावत के लिये अपने को-स्टार से भी ज्यादा फीस मिली थी। इस बात का खुलासा खुद पीकू ने एक इंटरव्यू में किया था। लेकिन इन दिनों दीपिका के पास बेहतरीन प्रोजेक्ट आने के बाद भी कोई उन्हें पिछली फिल्म के बराबर भी फीस ऑफर नहीं कर रहा है।

Advertisement

कई बड़े प्रोजेक्ट हाथ से निकले
बॉलीवुड में इन दिनों ये चर्चा जोरों पर है, कि दीपिका को कई बड़े प्रोजेक्ट्स ऑफर तो किये गये, लेकिन उनकी फीस ज्यादा होने की वजह से फिल्ममेकर ने हाथ पीछे खींच लिये, फिल्ममेकर एक्ट्रेस के लिये उतने पैसे देने को राजी नहीं हैं। जिसकी वजह से कई बड़े और अच्छे प्रोजेक्ट मस्तानी के हाथ से निकल चुकी है।

Advertisement

धर्मा प्रोडक्शन का प्रोजेक्ट भी हाथ से निकला
खबरों के अनुसार करण जौहर का बैनर भी दीपिका को पद्मावत के बराबर की फीस देने को राजी नहीं है, हालांकि अभी दोनों तरफ से एक-दूसरे को मनाने की कोशिश की जा रही है, कि बात बन जाए, अगर यहां भी दीपिका मना कर देती है, तो फिर फीस की वजह से उनके हाथ से एक बड़ा प्रोजेक्ट निकल जाने की पूरी संभावना है।

आलिया पूरी तरह से अलर्ट
दीपिका पादुकोण के इस अनुभव से आलिया भट्ट पहले ही पूरी तरह से अलर्ट हो गई है। पहली फिल्म से ही हिट का तमगा पाने के बावजूद आलिया ने अपनी फीस ज्यादा नहीं बढाई है। alia bhatt1वो पहले बेहतरीन काम करना चाहती है, उसके बाद इस बारे में विचार करना चाहती है। वैसे इस बात में कोई शक नहीं कि आलिया का ये फैसला उनके करियर के लिये भी अच्छा साबित होगा।

ब्रह्मास्त्र में बिजी
अगर वर्कफ्रंट की बात करें, तो इन दिनों आलिया अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में बिजी है। इस फिल्म में उनके अलावा रणबीर कपूर और महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। इसके साथ ही आलिया रणवीर सिंह स्टारर फिल्म गली ब्वॉय में भी काम कर रही हैं।

अफेयर को लेकर सुर्खियों में
आलिया भट्ट इन दिनों अपने प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही है। कहा जा रहा है कि वो रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों सोनम कपूर की शादी के रिसेप्शन में साथ पहुंचे थे, तब से दोनों के डेट करने की खबरों ने जोर पकड़ा है। हालांकि आलिया ने कहा कि वो अपने रिलेशनशिप पर कुछ नहीं बोलेंगी।