डांसिंग अंकल की यहां हुई धमाकेदार एंट्री, इस बार सलमान खान देखकर हुए लोट-पोट, वीडियो वायरल

डांसिंग अंकल के नाम से मशहूर प्रोफेसर संजीव श्रीवास्‍तव अब टीवी रिएलिटी शो में नजर आएंगे । सलमान खान के साथ उनका एक धमाकेदार वीडियो वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Jun 13 : मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले प्रोफेसर संजीव श्रीवास्‍तव रातों रात सोशल मीडिया के स्‍टार बन गए । प्रोफेसर संजीव उर्फ डब्बू अंकल के वायरल डांस वीडियो ने उन्‍हें हर किसी के बीच मशहूर कर दिया । पहले टीवी कमर्शियल मिला ओर अब सीधे सलमान खान के शो में एंट्री । प्रोफेसर संजीव को हाल ही में टीवी शो दस का दम में परिवार समेत बुलावा भेजा गया । प्रोफेसर साहब शो में पहुंचे और उनके धमल डांस ने सलमान खान को भी उनका फैन बना दिया ।

Advertisement

10 का दम में डांसिंग अंकल
अपना पहला एड साइन करने के बाद प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू अंकल ने अपने परिवार के साथ रिएलिटी शो में शिरकत की । यहां डब्‍बू अंकल ने अपने डांस से सलमान खान को भी अपना फैन बना दिया । सलमान भी खुद को उनकी डांसिंग स्किल्‍स देखकर इंप्रेस होने से नहीं रोक पाए । सलमान के शो के इस एपिसोड का प्रोमो वायरल हो रहा है । सलमान ने इसे अपने इंस्‍टा पेज पर शेयर किया है ।

Advertisement

गोविंदा भी कर चुके हैं तारीफ
गोविंदा के गाने आपके आ जाने से पर डांस कर पॉपुलर हुए डब्‍बू अंकल की तारीफ खुद गोविंदा ने भी की थी । उन्‍होने उनके डांसिंग स्टाइल को अब तक का उनका बेस्‍ट कॉपी बताया था । गोविंदा ने कहा था कि कई एक्‍टर्स ने उनके डांस स्‍टाइल को कॉपी करने की कोशिश की लेकिन संजीव जी ने कमाल कर दिया । गोविंदा ने उनका धन्‍यवाद भी किया कि उनके इतने पुराने गाने को फिर से ट्रेंड में ला दिया ।

Advertisement

इंश्‍योरेंस कंपनी से मिला एड
डब्बू अंकल के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन्‍हें सिर्फ फैन्‍स ही नहीं मिले बल्कि उन्‍हें कमर्शियल एड भी मिल गया । जिसका वीडियो उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया है । इस वीडियो में वो डांस करते नजर आ रहे हैं ।  हाल ही में डब्बू अंकल ने अपने इंस्टाग्राम पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ एक फोटो पोस्ट की थी । शिवराज सिंह चौहान ने भी उनके वीडियो के वायरल होने के बाद इसका क्रेडिट मध्‍य प्रदेश के पानी को दिया था ।

रातों रात पॉपपुलर हुए प्रोफेसर संजीव
12 मई को अपने साले की शादी में नाचते हुए संजीव शर्मा ने ये सोचा भी नहीं होगा कि उनका यूं बेफिक्री से किया हुआ डांस इंटरनेट पर इतनी धूम मचा देगा । इतना ही नहीं हाल ही में उन्हें भोपाल में विदिशा मुंसिपल कॉरपोरेशन का ब्रांड एम्बेसडर भी बना दिया गया था । संजीव श्रीवास्‍तव के डांस की तारीफ करने में बॉलीवुड के दूसरे सेलेब भी पीछे नहीं रहे । अब सलमान खान के साथ शो में आने का मौका डांसिंग अंकल की तो मानों लॉटरी लग गई है । खुशमिजाज प्रोफेसर साहब के साथ 10 का दम का ये एपिसोड जल्‍द ही ऑन एयर होगा ।