बायोपिक में ये एक्ट्रेस बनना चाहती हैं सानिया मिर्जा, लेकिन टेनिस स्टार ने इन्हें बताया परफेक्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने इच्छा जाहिर की थी, कि वो सानिया मिर्जा के बायोपिक में टेनिस सनसनी का किरदार निभाना चाहती है।

New Delhi, Jun 13 : बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का चलन है, बात चाहें टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी की बायोपिक की हो, या मिल्खा सिंह की, इन फिल्मों को बॉक्सऑफिस पर दर्शकों ने हाथों-हाथ लिया, जिसकी वजह से फिल्म ने अच्छी कमाई की। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों बैंडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक पर काम कर रही है, तो टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा की बायोपिक के चर्चे भी तेज हो गये हैं।

Advertisement

सानिया ने क्या कहा ?
इस बारे में टेनिस स्टार का कहना है कि उनके जीवन पर बायोपिक बनने को लेकर फिलहाल कुछ भी तय नहीं हुआ है। खबरें जरुर है, कुछ लोगों ने उनसे इस बारे में संपर्क भी किया था, लेकिन अभी कुछ फाइनल नहीं किया गया है। आपको बता दें कि बी-टाउन में इन दिनों चर्चा जोरों पर है कि रोहित शेट्टी सानिया की बायोपिक का निर्देशन करेंगे।

Advertisement

आधिकारिक रुप से तय नहीं
टेनिस स्टार से दुबारा जब ये सवाल पूछा गया, तो उन्होने कहा कि नहीं, अभी तक नहीं… निश्चित रुप से इस बारे में काफी बातें हो रही हैं, लेकिन अभी तक आधिकारिक रुप से कुछ भी तय नहीं किया गया है। अगर कुछ तय होता है, तो निश्चित रुप से आपको जानकारी दी जाएगी, इसमें छुपाने वाली कोई बात नहीं है।

Advertisement

तापसी पन्नू बनना चाहती हैं सानिया
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने इच्छा जाहिर की थी, कि वो सानिया मिर्जा के बायोपिक में टेनिस सनसनी का किरदार निभाना चाहती है, हालांकि अभी फिल्म बनना ही तय नहीं हुआ है, तो फिर उसमें स्टारकास्ट कैसे फाइनल हो जाएगा। वैसे देखा जाए, तो सानिया के किरदार को तापसी बखूबी निभा सकती हैं, कद-काठी में भी वो उनसे मिलती-जुलती हैं, नाम शबाना और कुछ फिल्मों में उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

सानिया की पसंद
हालांकि भले तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नाडींज जैसी एक्ट्रेस ने ये इच्छा जाहिर की हो, कि उन्हें सानिया का किरदार निभाने का मौका मिले, लेकिन खुद टेनिस स्टार बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को इस रोल में देखना चाहती हैं। एक इंटरव्यू में सानिया ने कहा था कि उन्हें लगता है कि परिणीति उनके किरदार को बखूबी निभाएंगी, इसके लिये बॉलीवुड एक्ट्रेस ने टेनिस स्टार को धन्यवाद भी कहा था।

प्रेग्नेंट है सानिया मिर्जा
आपको बता दें कि पाक क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक की पत्नी सानिया इस समय प्रेग्नेंट हैं, दोनों ने अपने होने वाले बच्चे को मिर्जा मलिक सरनेम देने का फैसला लिया है। sania-mirza-shoaib-malikइस बारे में टेनिस स्टार के पिता ने बताया था कि वो अक्टूबर में नाना बनने वाले हैं। उनकी बेटी जिस मुकाम पर है, उसे ध्यान में रखकर ये फैसला लिया गया है कि उनके घर जो भी बच्चा आएगा, उसका सरनेम मिर्जा-मलिक रखा जाएगा।

इस महीने भी रिलीज होगी एक बायोपिक
मालूम हो कि इस महीने बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की बायोपिक रिलीज होने वाली है, फिल्म रिलीज होने से पहले ही खूब चर्चा बटोर रही है। Sanju4इस फिल्म में संजू बाबा का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन चर्चित डायरेक्टर राज कुमार हिरानी ने किया है, फिल्म इसी महीने 29 जून को रिलीज होगी।