श्रीदेवी की छोटी बिटिया भी नहीं है कम ग्लैमरस, बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार

श्रीदेवी ने एक इंटरव्यू में बताया था, कि जाह्नवी से ज्यादा जिम्मेदार उनकी छोटी बेटी खुशी है।

New Delhi, Jun 14 : श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है, श्रीदेवी ने अपने सामने ही अपनी बड़ी बेटी को बॉलीवुड में एंट्री दिला कर गई, हाल ही में उनकी फिल्म धड़क का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। खैर आज हम बात जाह्नवी की नहीं बल्कि श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर की करेंगे, वो भी कम ग्लैमरस नहीं हैं, हाल ही में खुशी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

मम्मी को कॉपी करने की कोशिश
श्रीदेवी की छोटी बेटी ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसमें वो बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं, जैसे ही खुशी ने तस्वीरें पोस्ट की, ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, कुछ लोग तो उनके इस लुक की वजह से उन्हें पहचान भी नहीं पा रहे थे। इन तस्वीरों में खुशी ने अपनी मम्मी को हूबहू कॉपी करने की कोशिश की है।

Advertisement

बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार
फिलहाल तो खुशी के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर कोई चर्चा नहीं हो रही, लेकिन उन्होने जिस तरह की ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, उसे देखने के बाद निश्चित रुप से ये चर्चा होने लगेगी, कि वो बॉलीवुड डेब्यू के लिये तैयार हैं, अब अपनी कुछ बिकिनी और स्टाइलिश तस्वीरें भी पोस्ट की है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

Advertisement

जल्द मिल सकता है मौका
जब आप खुशी कपूर की तस्वीरें देखेंगे, तो खुद ही कहेंगे कि उन्हें जल्द ही बॉलीवुड में मौका मिल सकता है, हालांकि अभी उनके परिवार का पूरा फोकस जाह्नवी की पहली फिल्म पर है। पूरे परिवार के लोग फिल्म रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि ट्रेलर को मिले रिस्पॉन्स से बोनी कपूर समेत परिवार के लोग काफी खुश हैं।

खुशी है ज्यादा जिम्मेदार
श्रीदेवी ने एक इंटरव्यू में बताया था, कि जाह्नवी से ज्यादा जिम्मेदार उनकी छोटी बेटी खुशी है। जाह्नवी को अभी भी उन्हें हाथ से खाना खिलाना पड़ता है, सुलाना पड़ता है, लेकिन खुशी बेहद जिम्मेदार और होशियार हैं। वो मेरी गैर-मौजूदगी में जाह्नवी की भी बड़ी बहन बन जाती है, उन्हें खाना खिलाती है और सुलाती है, उनके सारे काम करती है।

जाह्नवी ने भी की थी तारीफ
जाह्नवी कपूर ने भी इंटरव्यू में कहा था कि उनकी छोटी बहन खुशी उनकी दूसरी मां हैं, उनकी परेशानियों को वो दूर करती हैं, जब भी उन्हें कुछ करने का मन नहीं होता, या फिर नींद नहीं आती, तो खुशी उन्हें अपने हाथ से खाना खिलाती हैं और उन्हें सुलाती हैं।

दुबई में निधन
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का इसी साल दुबई में निधन हुआ था, तब पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर उनके साथ ही थी। जबकि बड़ी बेटी जाह्नवी फिल्म की शूटिंग की वजह से वहां नहीं जा पाई थी। एकाएक श्रीदेवी के चले जाने से पूरा बॉलीवुड सन्न रह गया था।