यहां नौकरी करने पर मिलेगी 67 लाख रुपये सैलरी, लेकिन पहले बॉस के साथ करना होगा ये काम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी ने एंटी रिटेंशन स्पेशलिस्ट का पद बनाया है, जो रिलेशनशिप एक्सपर्ट जैसा है।

New Delhi, Jun 15 : अमेरिका की एक डेटिंग एप्प हिंज ने नौकरी के लिये वैकेंसी दी है। यहां नौकरी करने वाले को 67 लाख रुपये सैलरी मिलेगी। इतना ही नहीं कंपनी कर्मचारियों को रेस्टोरेंट और बार अलाउंस अलग से देगी। लेकिन इसके लिये कुछ जरुरी नियम और शर्ते भी है, जिसे पूरा करने के बाद ही ये नौकरी किसी को दी जाएगी। इसकी नियम शर्ते ही चर्चा का विषय बना हुआ है।

Advertisement

क्या है शर्त ?
अब आप सोच रहे होंगे, कि कोई भारी भरकम डिग्री या कोई दूसरी चीज इसकी जरुरत होगी, अगर ऐसा सोच रहें हैं, तो आप गलत हैं। यहां नौकरी पाने के लिये भारी भरकम डिग्री की नहीं बल्कि दूसरे काबिलियत की जरुरत है। यहां नौकरी पाने के लिये पहले आपको बॉस के साथ डेट पर जाना होगा। उसके बाद ही आपकी नौकरी पक्की हो सकती है और 67 लाख की सैलरी आपके अकाउंट में आ सकती है।

Advertisement

बॉस को करना होगा डेट
दरअसल कंपनी ने बॉस को डेट करने की शर्त इसलिये रखी है, ताकि बॉस को पता चल सके, कि आप उनके काबिल हैं या नहीं, अगर पहली डेट पर आप बॉस को कंन्वींस कर देंगे, कि आप उनकी कंपनी के लिये फायदेमंद साबित हो सकते हैं। बिजनेस लाकर दे सकते हैं, तो आपकी नौकरी पक्की, नहीं तो आपको वहीं से थैंक्यू कह दिया जाएगा।

Advertisement

डेटिंग से लेकर कम्युनिकेश तक की जिम्मेदारी
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी ने एंटी रिटेंशन स्पेशलिस्ट का पद बनाया है, जो रिलेशनशिप एक्सपर्ट जैसा है, अगर आपको ये नौकरी मिलती है, तो फिर समस्या का समाधान से लेकर, डेट तय करना और डेट के लिये सही जगह का चुनाव करने के साथ ही कम्युनिकेशन कराने की भी जिम्मेदारी आपकी होगी।

सैलरी और अलाउंस
कंपनी की कम्युनिकेशन डायरेक्टर जीन मैरी मैग्राथ के अनुसार जो डेट में पास होगा, उसे 67 लाख रुपये तक सैलरी दी जाएगी, साथ ही रेस्टोरेंट और बार अलाउंस भी अलग से दिया जाएगा। कंपनी को अभी भी अच्छे कर्मचारी का इंतजार है, जो उनकी उम्मीदों पर खरा उतरे।

जॉब पाने के लिये सोशलॉजी में पीएचडी जरुरी
प्राप्त जानकारी के अनुसार कंपनी की ओर से ऐसा इसलिये किया जा रहा है, ताकि लोग एप्प के अलावा मुलाकात करें, कंपनी के अनुसार उनका कॉम्पिटीशन टिंडर, बंबल और फेसबुक से है। कैंडिडेट्स को इस पोस्ट के लिये सोशलॉजी में पीएचडी होना जरुरी है। इसके साथ ही उन्हें लव रिलेशनशिप और सेक्स में भी रिसर्च करना जरुरी है।

बढ चुका है डेंटिग एप्प का प्रचलन
आपको बता दें कि आज के दौर में डेटिंग एप्प का प्रचलन काफी बढ गया है, हर शख्स के पास मोबाइल मौजूद है, जिस पर वो बेहिसाब इंटरनेट का इस्तेमाल कर रहा है। डेंटिग एप्प के जरिये लड़का लड़की अपने हिसाब से अपना पार्टनर चुनते हैं, उनके बारे में जानते हैं, फिर डेट पर जाते हैं।