वीडियोे – सलीम खान ने कहा पैसे हम खुद कमा लेंगे, भावुक हुए सलमान खान

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
इस वीडियो में सलमान के पिता सलीम खान कहते हैं कि बाप-बेटे का रिश्ता कोई परिभाषित नहीं कर सकता, वो अपने बेटे सलमान के लिये दुआ मांगते हैं, कि खुदा उन्हें इज्जत और सेहत दे।

New Delhi, Jun 15 : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान सलाना करोड़ों रुपये की कमाई करते हैं, लेकिन असल जिंदगी में दबंग खान के पिता सलीम खान ने उन्हें पैसों को लेकर एक बड़ी हिदायत दे दी है। आपको बता दें कि 17 जून को फादर्स डे का खास मौका है। ऐसे में दस का दम के सेट पर फादर्स डे स्पेशल शो मनाया गया। अचानक शो के दौरान सलमान के पिता सलीम खान का एक वीडियो भी चलाया गया।

Advertisement

सलीम खान ने क्या कहा ?
इस वीडियो में सलमान के पिता सलीम खान कहते हैं कि बाप-बेटे का रिश्ता कोई परिभाषित नहीं कर सकता, वो अपने बेटे सलमान के लिये दुआ मांगते हैं, कि खुदा उन्हें इज्जत और सेहत दे, बाकी पैसे हम खुद कमा लेंगे। सलमान के पिता ने ये भी कहा कि हमें उनकी बहुत ज्यादा चिंता है, इसी वजह से हम उनके लिये दुआ करते हैं।

Advertisement

भावुक हुए सलमान खान
पिता सलीम खान की बात सुनकर दबंग खान भावुक हो गये, हालांकि उन्होने अपनी भावनाओं पर किसी तरह कंट्रोल किया। तीनों भाइयों में सलमान अपने पिता के सबसे ज्यादा करीब हैं, जब भी दबंग खान किसी मुसीबत में होते हैं, तो उनके बचाव करने के लिये सबसे पहले उनके पिता सलीम खान ही सामने आते हैं।

Advertisement

कोर्ट- कचहरी का चक्कर
आपको बता दें कि साल 2018 अभी तक दबंग खान के लिये साधारण रहा है, हालांकि पिछले कुछ महीनों से उनकी परेशानी बढी है। salman Khan courtवो काले हिरण केस में कोर्ट कचहरी का चक्कर लगा रहा है, तो हाल ही में उन्हें मारने की प्लानिंग करने वाला गैंगस्टर गिरफ्तार किया गया है, जिसके बाद से उनकी सुरक्षा बढा दी गई है।

सलमान की सुरक्षा बढी
हरियाणा पुलिस के अलर्ट के बाद मुंबई पुलिस ने दबंग खान की सुरक्षा बढा दी है। मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी दी कि सलमान के साथ हर समय उनका एक पर्सनल बॉडी गार्ड (शेरा ) रहता है, इसके अलावा उनके अपार्टमेंट्स और सेट के आस-पास भी सशस्त्र जवानों की तैनाती होती है।

नेहरा ने किया था खुलासा
आपको बता दें कि गैंगस्टर संपत नेहरा को इसी सप्ताह हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया था, उसने बताया था कि सलमान की हत्या के लिये उसने उनके फ्लैट की रेकी की थी, दबंग खान को उनके बालकनी में मारने की प्लानिंग थी। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने इसी साल जोधपुर कोर्ट में उन्हें मारने की धमकी दी थी, संपत लॉरेंस बिश्नोई गैंग से ही संबंध रखता है।

ईद पर रेस-3 रिलीज
अगले सप्ताह ईद के खास मौके पर सलमान खान की फिल्म रेस-3 रिलीज होगी। फिल्म को लेकर सलमान समेत तमाम स्टारकास्ट को काफी उम्मीदें है, आपको बता दें कि पिछले चार साल से हर साल ईद के मौके पर भाईजान की फिल्म रिलीज होती है, और जबरदस्त कमाई करती है, हालांकि पिछले साल ईद पर उनकी फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज हुई थी, लेकिन इस फिल्म ने वैसा कारोबार नहीं किया था, जैसी उम्मीद की गई थी।

https://www.instagram.com/p/Bj95AaOgU4t/