जैकलीन फर्नांडीज के अफेयर : अरब देश के प्रिंस से लेकर 15 साल बड़े डायरेक्टर तक

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज करियर के शुरुआती दिनों में अरब देश बहरीन के प्रिंस हसन बिन राशिद अली खलीफा को डेट कर चुकी हैं, दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी।

New Delhi, Jun 16 : हिट सीरीज रेस की तीसरी इंस्टॉलमेंट रेस-3 15 जून को रिलीज हो गई। फिल्म में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज दबंग खान की लव इंटरेस्ट बनी हैं, लेकिन बात अगर उनके रियल लाइफ लव की करें, तो फिलहाल वो मुंबई के एक फिटनेस एक्सपर्ट को डेट कर रही हैं। इस मिस्ट्री ब्वॉय के साथ उन्हें कई बार नाइट क्लब में देखा जा चुका है, सूत्रों की मानें, तो मुंबई के पॉश इलाके में स्थित जैकलीन का 3 बीएचके फ्लैट भी उसी ने गिफ्ट किया है। वैसे जैकलीन अपने लव एंड अफेयर्स के लिये खूब सुर्खियों में रहती हैं, आइये आज हम बताते हैं कि किस-किस के साथ उनका नाम जुड़ चुका है।

Advertisement

टीवी रिपोर्टर से बॉलीवुड एक्ट्रेस
आपको बता दें कि मिस यूनिवर्स श्रीलंका रह चुकी जैकलीन बॉलीवुड में आने से पहले टीवी रिपोर्टर का काम करती थीं। उन्होने सिडनी विश्वविद्यालय से मास कम्युनिकेशन की पढाई की है। कम ही लोगों को पता है कि उनका पहला ब्वॉयफ्रेंड एक प्रिंस था, हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका।

Advertisement

प्रिंस था पहला ब्वॉयफ्रेंड
जी हां, बॉलीवुड एक्ट्रेस करियर के शुरुआती दिनों में अरब देश बहरीन के प्रिंस हसन बिन राशिद अली खलीफा को डेट कर चुकी हैं, दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। हालांकि कुछ समय बाद ही दोनों का रिश्ता टूट गया था, इसकी वजह बॉलीवुड फिल्म हाउसफुल बताया जाता है। इसी फिल्म की वजह से वो प्रिंस से दूर हो गई।

Advertisement

15 साल बड़े निर्देशक से रहा अफेयर
आपको बता दें कि 32 साल की एक्ट्रेस जैकलीन की पहले ब्वॉयफ्रेंड प्रिंस से ब्रेकअप की वजह बॉलीवुड निर्देशक साजिद खान से बढी नजदीकियां मानी जाती हैं। साजिद और जैकलीन में करीब 15 साल का फासला है। साल 2009 में ही दोनों के अफेयर की खबरे आने लगी थीं, जैकलीन बॉलीवुड में बड़ा नाम बनना चाहती थी, साजिद ने उन्हें करियर संवारने में उनकी मदद की।

शादी की चर्चा
जैकलीन फर्नाडींज को फिल्म हाउसफुल और हाउसफुल-2 में साजिद ने ब्रेक दिया, वो बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी हैं, साल 2012 में तो यहां तक कहा जाने लगा, कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। इतना ही नहीं हाउसफुल-2 के शूटिंग सेट पर जैसे ही जैकलीन पहुंचती, तो सभी उन्हें भाभी कहकर बुलाते थे। लेकिन साजिद के पजेसिव नेचर की वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया, कहा जाता है कि साजिद उनके कपड़ों से लेकर रोल तक सलेक्ट करने लगे थे, जिसके बाद 2013 में दोनों अलग हो गये।

सलमान और सिद्धार्थ से भी जुड़ा नाम
बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा और सलमान खान से भी जुड़ चुका है। फिल्म ए जेंटलमैन की शूटिंग के दौरान जैकलीन और सिद्धार्थ की नजदीकियां ने खूब सुर्खियां बटोरी। यहां तक की आलिया और सिद्धार्थ के ब्रेकअप की वजह भी जैकलीन ही थी। हालांकि दोनों ने कभी इस पर कुछ कहा नहीं। सलमान ने जैकलीन को अपनी फिल्म किक में कास्ट किया था, जिसके बाद दोनों के चर्चे शुरु हो गये, एक्ट्रेस कई इंटरव्यूज में कह चुकी हैं, कि सलमान सिर्फ अच्छे दोस्त हैं, इसके अलावा कुछ नहीं।

रणबीर कपूर भी कर चुके हैं अप्रोच
जैकलीन के ब्वॉयफ्रेंड की लिस्ट में रणबीर भी शामिल होना चाहते थे, लेकिन एक्ट्रेस ने उन्हें भाव नहीं दिये। साल 2014 में दोनों ने फिल्म रॉय में स्क्रीन शेयर किया था, तब रणबीर कैटरीना के साथ रिलेशनशिप में थे, फिर 2016 में कैटरीना से ब्रेकअप के बाद रणबीर ने उन्हें अप्रोच किया, इसके लिये रणबीर ने उन्हें खूब मैसेजेज किये, उन्हें कई बार डिनर डेट के लिये पूछा, लेकिन सलमान खान की वजह से उन्होने रणबीर को भाव नहीं दिया।