धड़क की स्टारकास्ट की फीस जानकर हैरान रह जाएंगे आप, श्रीदेवी की बेटी को मिले सबसे कम रुपये

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
डेब्यू फिल्म के लिये श्रीदेवी की बेटी को 1 करोड़ रुपये भी फीस नहीं मिली है।

New Delhi, Jun 17 : ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म धड़क का ट्रेलर रिलीज हो गया है। आपको बता दें कि मारवाड़ी पृष्ठभूमि पर बनी ये मराठी फिल्म सैराट का रीमेक है। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही ये फिल्म अगले महीने 20 जुलाई को रिलीज होगी। लेकिन क्या आपको बता है कि डेब्यू फिल्म के लिये श्रीदेवी की बेटी को 1 करोड़ रुपये भी फीस नहीं मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जाह्नवी को इस फिल्म के लिये 40-45 लाख रुपये फीस दी गई है, वैसे जाह्नवी ही नहीं बल्कि ईशान खट्टर को भी कुछ खास फीस नहीं दी गई है। आइये आपको बताते हैं कि किस स्टारकास्ट को कितनी फीस मिली है।

Advertisement

ईशान खट्टर
बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर इस फिल्म से हीरो का रोल कर रहे हैं। उन्हें फिल्म के लिये 60-70 लाख रुपये बतौर फीस दी गई है। आपको बता दें कि धड़क ईशान की डेब्यू फिल्म नहीं है, इससे पहले वो माजिद मजीदी की फिल्म बियॉन्ज द क्लाउड में काम कर चुके हैं। हालांकि इस फिल्म की वजह से वो ज्यादा चर्चा में हैं।

Advertisement

जाह्नवी कपूर
बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में रही हैं, मम्मी श्रीदेवी जब तक थी, तब तक वो अपनी बेटी का करियर संवारने में लगी हुई थी, कहा जाता है कि जाह्नवी को कुछ और फिल्मों का ऑफर मिला था, लेकिन श्रीदेवी ने उसे रिजेक्ट कर दिया। करण जौहर की फिल्म होने की वजह से श्रीदेवी ने जाह्नवी को ये फिल्म करने के लिये कहा, इस फिल्म के लिये जाह्नवी को 40-45 लाख रुपये फीस मिली है।

Advertisement

आशुतोष राणा
बॉलीवुड के चर्चित एक्टर आशुतोष राणा इस फिल्म में हीरोइन जाह्नवी के पिता का किरदार निभा रहे हैं। उन्हें इस रोल के लिये 50 लाख रुपये फीस मिली है। आशुतोष राणा ने अपनी लाजवाब एक्टिंग से कई फिल्मों में शानदार काम किया है।

शशांक खेतान
हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां और बद्रीनाथ की दुल्हनियां जैसी फिल्म बना चुके शशांक खेतान इस फिल्म के निर्देशक हैं। उन्हें इस फिल्म के निर्देशन के लिये 4 करोड़ रुपये बतौर फीस दी गई है। शशांक की गिनती बॉलीवुड के उभरते हुए अच्छे डायरेक्टर्स में की जाती है।

नागराज मंजुले
आपको बता दें कि धड़क मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है, इस फिल्म की कहानी को नागराज मंजुले ने लिखा था, इसलिये फिल्म की कहानी के लिये उन्हें 2 करोड़ रुपये बतौर फीस दी गई है। इस फिल्म ने मराठी फिल्म इंडस्ट्री में कमाई के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिये थे।

अजय-अतुल
फिल्म का म्यूजिक अजय-अतुल की जोड़ी ने दिया है। दोनों को म्यूजिक के बदले करीब 1.5 करोड़ रुपये बतौर फीस दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। महज कुछ घंटों में ही फिल्म के ट्रेलर को लाखों व्यूज मिल गये थे। ट्रेलर देखने के लिये नीचे क्लिक करें…