महिला ने दी पति का प्राइवेट पार्ट काटने की सुपारी, पुलिस ने सुलझाया हैरान करने वाला केस

एमपी पुलिस ने डॉक्टर शफतुल्ला खान की हत्या के मामले में आरोपी पत्नी आयशा, उनकी भतीजी और एक अन्य को गिरफ्तार किया है।

New Delhi, Jun 18 : जबलपुर में बीते 12 जून को हुए डॉ. शफतुल्ला खान हत्या केस में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। मृतक की पत्नी ने ही उनकी हत्या की साजिश रची थी। एसपी शशिकांत शुक्ला के अनुसार पत्नी आयशा ने 4 लोगों के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की साजिश रची थी। आरोपी ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आपको बता दें कि मृतक डॉक्टर राज्य स्वास्थ्य विभाग में डिप्युटी डायरेक्टर थे, आयशा अपने बचाव में तरह-तरह की दलीलें दे रही हैं।

Advertisement

क्यों रची हत्या की साजिश ?
एमपी पुलिस ने डॉक्टर शफतुल्ला खान की हत्या के मामले में आरोपी पत्नी आयशा, उनकी भतीजी और एक अन्य को गिरफ्तार किया है।Murder आरोपी पत्नी के अनुसार उनका पति बेहद रंगीनमिजाज था, उनके कई गैर-औरतों से भी संबंध थे, साथ ही वो घर की बच्चियों और महिलाओं पर भी गंदी नियत रखता है, इसी वजह से उसकी हत्या कर उसका प्राइवेट पार्ट कटवाना चाहती थी पत्नी।

Advertisement

खुद के बचाव में दलीलें
मृतक की पत्नी ने खुद के बचाव में कई दलीलें दी है, उन्होने कहा कि उनका पति हैवान था, उसने उनकी भतीजी की भी जिंदगी बर्बाद कर दी। dead body2जब उनकी भतीजी सिर्फ 9 साल की थी, तभी शफतुल्ला खान ने उसके साथ कई बार दरिंदगी की। आरोपी महिला का ये भी कहना है कि डॉक्टर पति अपनी सगी छोटी बेटी पर भी बुरी नजर रखता था।

Advertisement

बेटी पर बुरी नजर
आयशा ने Police को बताया कि आप उस इंसान की हैवानियत और दिमागी हालत का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं, कि वो अपनी सगी बेटी को छोड़ने के लिये तैयार नहीं था। Police2वो अपनी छोटी बेटी पर बुरी नजर रखता था, वो उसकी भी जिंदगी बर्बाद ना करे दे, इसीलिये उसे खत्म करना जरुरी हो गया था, नहीं तो वो किसी को मुंह दिखाने के लायक नहीं छोड़ता।

सबक सिखाना जरुरी
आरोपी पत्नी के अनुसार जैसे राम ने रावण का वध किया था, वैसे ही उन्होने भी किया है। उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अफसोस नहीं है, कि उन्होने अपने ही पति की हत्या की साजिश रची। उनके मुताबिक डॉक्टर को सबक सिखाना बहुत जरुरी था, नहीं तो ऐसे लोग समाज को खराब कर देंगे।

सुपारी के साथ रखी थी ये शर्त
डॉक्टर पति की हत्या को अंजाम देने के लिये पत्नी ने भतीजी और उसके प्रेमी की मदद से गुजरात के दो पेशेवर बदमाशों को पचास-पचास हजार रुपये की सुपारी दी थी। पुलिस के अनुसार पत्नी ने सुपारी देते समय बदमाशों के सामने शर्त रखी थी कि हत्या करने के बाद वो उसका प्राइवेट पार्ट भी काटेंगे, तभी उन्हें सुकून मिलेगा। लेकिन हत्या के समय घबराहट में बदमाशों ने ऐसा नहीं किया। दोनों ने हाथ की नसें काटी और पेट में चाकू गोदकर जेवर और नगदी लेकर वहां से भाग निकले।

इशारे का था इंतजार
पुलिस के मुताबिक हत्या के लिये पूरी प्लानिंग की गई थी। दोनों बदमाश पत्नी आयशा के इशारों का इंतजार कर रहे थे, arrestedदोनों पवन अपार्टमेंट के नीचे करीब साढे 5.30 बजे ही आकर खड़े हो गये थे, फिर शाम सात बजे सिग्नल मिलने के बाद दोनों घर में घुसे। पहले घर वालों को धमकाया, फिर डॉक्टर की हत्या कर भाग निकले।