4 बच्चों के पिता रोनाल्डो ने नहीं की अब तक शादी, इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के साथ भी जुड़ चुका है नाम

रोनाल्डो चार बच्चों के कुंवारे पिता हैं। हर साल कैलेंडर की तरह उनकी लाइफ में गर्लफ्रेंड बदल जाती है, चार बच्चों के पिता बनने के बाद भी उन्होने अब तक शादी नहीं की है।

New Delhi, Jun 18 : क्रिस्टियानो रोनाल्डो किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं, उनकी गिनती विश्व के सबसे शोहरतमंद फुलबॉलर में की जाती है। अपने खेल के साथ-साथ वो अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं। रोनाल्डो चार बच्चों के कुंवारे पिता हैं। हर साल कैलेंडर की तरह उनकी लाइफ में गर्लफ्रेंड बदल जाती है, चार बच्चों के पिता बनने के बाद भी उन्होने अब तक शादी नहीं की है। आपको बता दें कि फीफा विश्वकप से ठीक पहले वो चौथे बच्चे के पिता बने हैं, उनकी खूबसूरत गर्लफ्रेंड स्पेनी मॉडल जार्जियाना रोड्रिगेज ने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है। दोनों पिछले एक साथ से रिलेशनशिप में हैं।

Advertisement

रुसी सुंदरी से रहा सीरियस अफेयर
आपको बता दें कि साल 2016 में रोनाल्डो पूर्व मिस स्पेन डेजियर कोर्डेरो को डेट कर रहे थे, कहा जाता है कि दोनों के प्यार की गाड़ी पटरी से इसलिये उतरी, क्योंकि रोनाल्डो को लगा कि उनकी प्रेमिका उनका इस्तेमाल कर रही है, हालांकि इससे पहले लोग ये मान रहे थे कि रुसी सुंदरी इरीना के साथ उनका अफेयर काफी सीरियस हो चुका है, अगर वो किसी को दुल्हन बनाएंगे, तो वही हसीना होगी।

Advertisement

सुपरमॉडल के साथ सीरियस अफेयर
रुसी खूबसूरत सुपरमॉडल इरीना के साथ रोनाल्डो करीब चार साल रिलेशनशिप में रहे। इरीना की गिनती दुनिया के सबसे खूबसूरत महिलाओं में होती है। दोनों की मुलाकात एक इवेंट में हुई, फिर दोनों को करीब आने में ज्यादा समय नहीं लगा, इरीना ऐसी महिला थी, जिसके साथ रोनाल्डो सबसे लंबे समय तक रहे। बताया जाता है कि इरीना उनके साथ परिवार बनाने के सपने देखने लगी थी, रोनाल्डो की मां को भी उनमें अपनी बहू नजर आने लगी थी, लेकिन फिर दोनों के बीच अनबन, टकराहट औप ब्रेकअप जैसी खबरे आने लगी।

Advertisement

रोमांस के उड़ते पंक्षी
रोनाल्डो को रोमांस का उड़ता पंक्षी कहा जाता है, जो कभी इस डाल पर तो कभी उस डाल, उनके माशूकाओं की लंबी सूची है। जिसमें हॉलीवुड एक्ट्रेसेज से लेकर सुपरमॉडल तक शामिल है। कईयों ने तो खुल्लम खुल्ला जाहिर किया, कि उनके स्टार फुटबॉलर के साथ किस कदर रोमानी और जिस्मानी रिश्ते थे, लेकिन कुछ ने इस बारे में कभी भी एक भी शब्द नहीं बोला, लेकिन तस्वीरें और बाकी चीजें बहुत कुछ बोल देती थी।

जब बने थे पहले बच्चे के पिता
क्या आपको रोनाल्डो के बच्चों के बारे में पता है, उन्हें सबसे पहला बेटा तब हुआ, जब वो 25 साल के थे। इस बेटे की मां का नाम उन्होने कभी नहीं जाहिर किया। बताया जाता है कि जूनियर रोनाल्डो नाम के इस बच्चे की मां एक बारगर्ल थी, जिसने उसे पैदा करने के बाद रोनाल्डो को सौंप दिया। बदले में स्टार फुटबॉलर ने उन्हें आलीशान मकान के अलावा जिंदगी भर के लिये एक अच्छी रकम दिया। रोनाल्डो का ये बेटा अब करीब सात साल का हो चुका है।

दो जुड़वां बच्चों की मां का नाम गुप्त है
आपको बता दें कि स्टार फुटबॉलर का जुड़वां बेटी और बेटा सेरोगेसी से हुए हैं। लेकिन इनके बारे में भी कहा जाता है कि ये बच्चे भी उन्हें एक प्रेमिका से हुए। लेकिन दोनों की सहमति से उस प्रेमिका का नाम गुप्त रखा गया। ये पहली बार है, जब उनकी प्रेमिका जार्जियाना ने एक बेटी को जन्म दिया और रोनाल्डो ने उनकी मां का नाम सार्वजनिक रुप से जाहिर किया हो।

बिपाशा- प्रियंका से भी जुड़ चुका है नाम
मालूम हो कि स्टार फुटबॉलर का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के साथ भी जुड़ चुका है। बिपाशा बसु के साथ उनका चुंबन सुर्खियों में रहा था, दोनों पुर्तगाल के एक इवेंट में मिले थे, जहां पर फुटबॉलर ने बिपाशा की खूब तारीफ की थी, फिर उन्होने एक्ट्रेस को डांस के लिये प्रपोज किया। डांस के दौरान ही उन्होने उनका जोरदार चुंबन ले लिया था। हालांकि बिपाशा चुंबन की बात से इनकार करती है, लेकिन दोनों की तस्वीरें कुछ और ही कहती है। बिपाशा के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिंयका चोपड़ा भी उनकी दीवानी थी। दोनों के नजदीकियों के चर्चे उड़े थे, कहा जाता है कि प्रियंका ने कई बार उनके लिये पार्टी भी दी थी, जिसमें वो उनके साथ डांस किया करती थी।