पहली बार शादी के सवाल पर बिंदास होकर बोले रणबीर कपूर, आलिया भी दे चुकी हैं चौंकाने वाला बयान

हाल ही में एक फैन ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर से पूछा कि आप शादी कब करोगे, तो उन्होने जवाब देते हुए लिखा जल्दी ही।

New Delhi, Jun 19 : बॉलीवुड में आये दिन रिश्ते बनते बिगड़ते रहते हैं। किसी का ब्रेकअप होता है, तो नया कपल भी बन जाता। बॉलीवुड में ऐसे अफेयर कम ही होते हैं, जो शादी के रिश्ते तक पहुंचे। इन दिनों एक अफेयर जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहा है। इस अफेयर के महज कुछ दिनों में ही शादी होने की चर्चा होने लगी है। जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और सुपरक्यूट आलिया भट्ट की। दोनों ने अपने-अपने तरीके से रिलेशनशिप की बात कबूल कर ली है, अब दोनों से शादी को लेकर सवाल किये जा रहे हैं।

Advertisement

शादी को लेकर सवाल
जब आलिया और रणबीर के अफेयर की खबरें उड़ी, तो दोनों से मीडिया ने शादी को लेकर सवाल करने शुरु कर दिये हैं। Ranbir Kapoor1पिछले दिनों आलिया ने शादी के सवाल पर ये कहकर सबको चौंका दिया था, कि मैं आप सबको कभी भी सरप्राइज दे सकती हूं। वहीं दूसरी ओर शादी के सवाल पर रणबीर कपूर ने एक बार फिर से सबको हैरत में डाल दिया है।

Advertisement

फैन ने पूछा सवाल
हाल ही में एक फैन ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार से पूछा कि आप शादी कब करोगे, तो उन्होने जवाब देते हुए लिखा जल्दी ही। अब इस जवाब के बाद ये कहा जा रहा है कि क्या रणबीर कपूर आलिया के साथ अपने रिश्ते को अगले स्टेप पर ले जाने के लिये तैयार हैं। या फिर उन्होने ऐसे की जवाब दे दिया।

Advertisement

संजू के प्रमोशन में बिजी
आपको बता दें कि रणबीर कपूर इस महीने रिलीज होने वाली संजू के प्रमोशन में बिजी हैं, इसी सिलसिले में उन्होने फॉक्स स्टार इंडिया के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर अपने फैंस के साथ चैट किया। ranbir-kapoorइसी दौरान एक फैन ने उनसे उनकी शादी के प्लान को लेकर सवाल पूछ लिया, तो उन्होने जवाब देते हुए कहा कि उम्मीद है कि जल्द ही शादी करेंगे।

रणबीर-आलिया की जोड़ी पसंद की जा रही है
वैसे देखा जाए, तो रणबीर इस बार ज्यादा कुछ छुपाने के मूड में नहीं है, वो बार-बार संकेत दे रहे हैं, कि अब वो अपने रिलेशनशिप को अगले स्टेप पर ले जाना चाहते हैं। इसी वजह से हर बार वो बिंदास तरीके से जवाब दे रहे हैं। रणबीर-आलिया की जोड़ी भी फैंस को खूब पसंद आ रही है।

शादी के सवाल पर एक्ट्रेस ने क्या कहा था ?
आपको बता दें कि इससे पहले एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने अपनी शादी की सवाल पर कहा था कि लोग शायद ये उम्मीद कर रहे हैं, कि मैं तीस साल की उम्र में बाद शादी करुंगी। लेकिन बहुत संभव है कि मैं इससे पहले ही शादी कर सबको चौंका दूं। हालांकि इसी इंटरव्यू में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि कोई भी बात पत्थर की लकीर नहीं है।

बह्मास्त्र में आएंगे साथ नजर
मालूम हो कि रणबीर और आलिया भट्ट करण जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आएंगे। ये पहला मौका होगा, जब सिल्वर स्क्रीन पर ये जोड़ी नजर आएगी। फिल्म में मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी हैं। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी, लेकिन अभी से भी फिल्म सुर्खियों में है।