ये खूबसूरत एक्ट्रेस टीम इंडिया के क्रिकेटर के प्यार में हुई दीवानी, कही ये बड़ी बात

एक्ट्रेस राशि खन्ना को क्रिकेट देखना बेहद पसंद हैं, खुद सार्वजनिक रुप से वो ये बात कबूल चुकी है, कि बुमराह के लिये वो क्रिकेट मैच देखती हैं। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज को वो काफी पसंद करती हैं।

New Delhi, Jun 20 : भारतीय क्रिकेटर्स और बॉलीवुड का रिश्ता बेहद खास है, इन दोनों दुनियाओं की कई बड़ी हस्तियों ने एक-दूजे को दिल दिया है, प्यार किया है, कई ने तो साथ जीने-मरने की कसमें भी खाई है। अभी हाल ही में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ सात फेरे लिये, दोनों ने गुपचुप तरीके से इटली में शादी की। खैर अब विराट के बाद टीम इंडिया का एक और खिलाड़ी प्यार के भंवर में फंसते दिख रहे हैं।

Advertisement

एक्ट्रेस करती है बुमराह को पसंद
बॉलीवुड एक्ट्रेस राशि खन्ना तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को काफी पसंद करती हैं, आपको बता दें कि राशि साउथ फिल्म इंडस्ट्री की स्टार एक्ट्रेस मानी जाती हैं, उन्होने हाइपर, जिल, शिवम, सन ऑफ सत्यमूर्ति-2 जैसी कामयाब और बड़ी फिल्मों में काम किया। इसके अलावा राशि खन्ना जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म मद्राफ कैफे में भी नजर आ चुकी हैं।

Advertisement

बुमराह के लिये देखती हैं मैच
मालूम हो कि एक्ट्रेस राशि खन्ना को क्रिकेट देखना बेहद पसंद हैं, खुद सार्वजनिक रुप से वो ये बात कबूल चुकी है, कि बुमराह के लिये वो क्रिकेट मैच देखती हैं। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज को वो काफी पसंद करती हैं, अकसर सोशल मीडिया पर वो उनकी तारीफों के पुल बांधती हुई पोस्ट भी करती रहती हैं।

Advertisement

फिदा है खूबसूरत एक्ट्रेस
24 वर्षीय तेज गेंदबाज मैदान पर अपने प्रदर्शन से सब का दिल जीत लेते हैं। उन्हें पहले सीमित ओवरों का स्पेशलिस्ट गेंदबाज कहा जाता था, लेकिन दक्षिण अफ्रीका दौरे पर पहली बार उन्हें टेस्ट टीम में शामिल किया गया, वहां की तेज विकेटों पर उन्होने शानदार गेंदबाजी की। ऐसे में किसी भी खूबसूरत एक्ट्रेस का उन पर फिदा होना लाजिमी है।

अफेयर की होने लगी थी चर्चा
पिछले दिनों जब राशि खन्ना खुलकर सोशल मीडिया पर बुमराह की तारीफ कर रही थी, तो दोनों के डेट करने की अफवाह उड़ी, जिसके बाद एक चैट शो में एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे नहीं पता कि मेरा नाम उनके साथ क्यों जोड़ा जा रहा है, मैं तो बस इतना जानती हूं, कि वो एक अच्छे क्रिकेटर हैं, इससे ज्यादा मैं उनके बारे में कुछ भी नहीं जानती, कुछ लोग बस ऐसे ही अफवाह उड़ा रहे हैं।

2016 रहा शानदार
आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह ने अगस्त 2016 में वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों में सीरीज में डर्क नेंस के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए टी-20 इंटरनेशनल मैचों में एक कैलेंडर साल में सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने का रिकॉर्ड अपने नाम किया था, बुमराह ने साल 2016 में टी-20 मैचों में 28 विकेट हासिल किये थे।

एक सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट
इसके अलावा साल 2017 में श्रीलंका दौरे के दौरान जसप्रीत बुमराह ने 5 या उससे कम मैचों की द्विपक्षीय एकदिवसीय सीरीज में किसी भी तेज गेंदबाज द्वारा सबसे ज्यादा विकेट लेने का भी रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। श्रीलंका के खिलाफ खेले गये इस सीरीज में बुमराह ने 15 विकेट हासिल किये थे।