बुहत मोटे हो गए हैं कपिल शर्मा, तस्‍वीरें देखकर यकीन नहीं कर पाएंगे आप

कॉमेडी किंग कहलाने वाले कपिल शर्मा की किस्‍मत भी ऐसी बदली कि वो कहीं गुम से ही हो गए । कपिल की हालिया तस्‍वीरें देखकर तो शायद आप उन्‍हें पहचानें भी नहीं ।

New Delhi, Jun 20 : कपिल शर्मा, ये नाम लोगों के जहन से कभी नहीं उतर सकता । लोगों को हंसाने वाले कप्‍पू शर्मा पिछले काफी समय से गायब हैं । उनकी फिल्‍म फिरंगी क्‍या फ्लॉप हुई कपिल मानों गायब से हो गए । फिल्‍म रिलीज से पहले उनके अपने शो को लेकर हुए तमाम विवाद उन्‍हें अपने दोस्‍तों से भी दूर ले गए । कपिल फिलहाल अपने काम, अपनी सेहत सबसे जूझ रहे हैं । हाल ही में कपिल को एयरपोर्ट पर स्‍पॉट किया गया, लेकिन तस्‍वीरें देखकर किसी को यकीन नहीं हुआ कि ये वही कपिल शर्मा हैं ।

Advertisement

एयरपोर्ट पर नजर आए कपिल
पहले शो का बंद होना, फिर फिरंगी का फ्लॉप्‍ होना, फिर टीवी पर एक शो से वापसी लेकिन उसका दर्शकों द्वारा नापसंद किया जाना, कपिल शर्मा के लिए ये काफी मुश्किल भरा समय रहा है । जाहिर है इसका असर उनकी सेहत पर साफ देखा जा सकता है । एयरपोर्ट पर स्‍पॉट हुए कपिल पहले से बहुत ज्‍यादा मोटे नजर आए । उनकी हेल्‍थ भी कुछ खास ठीक नहीं लगी रही थी ।

Advertisement

कपिल ने किया था ट्वीट
कपिल शर्मा ये बात जानते हैं कि लोग उन्‍हें देखकर कैसा रिएक्‍ट कर सकते हैं । इसीलिए उन्‍होने कुछ दिन पहले ही ट्वीट कर अपने फैंस से बातें की थीं । कई फॉलेअर्स के ट्वीट का रिप्‍लाई किया था । कपिल ने लिखा था – “मैं पहले से मोटा हो गया हूं । ” बहरहाल कपिल को एयरपोर्ट पर देखकर कहा ही जा सकता है कि उन्‍होने अपनी सेहत का क्‍या हाल बना लिया है । उनके फैंस को कपिल के नजर आने का बेसब्री से इंतजार था ।

Advertisement

भारी-भरकम नजर आए कपिल
फिल्‍म फिरंगी के लिए खुद को एकदम फिट बना चुके कपिल शर्मा को ऐसे देखकर उनके फैंस डेफिनेटली खुश नहीं होंगे । वजन तो बढ़ा हुआ लग ही रहा है साथ ही कपिल काफी बीमार से भी नजर आ रहे थे । नई तस्‍वीरों में उनके भारी भरकम लुक के साथ उनकी सेहत का हाल भी सच-सच बयां हो रहा है । हालांकि कपिल ने मुस्‍कुराते हुए ही पोज दिए और कहीं से भी किसी तरह की कोई परेशानी बयां नहीं की ।

लुक की होती थी तारीफ
सामान्‍य परिवार के कपिल शर्मा का ये सफर आसान नहीं था । उनकी मेहनत के बड़े-बड़े सेलेब्‍स भी कायल रहते थे । शो के दौश्रान आने वाले सेलिब्रिटीज उनके लुक की तारीफ करते नहीं थकते थे । बहरहाल ट्विटर पर अपने एक फॉलोअर को जवाब देते हुए उन्‍होने ये लिखा था कि वो जल्‍द ही अपने पुराने फॉर्म में लौटेंगे । पुराने शेप में आते ही अपनी प्रोफाइल पिक्‍चर को भी जरूर बदलेंगे ।