वीडियो – इस वजह से हार्दिक पंड्या के साथ बाहर जाने से घबराते हैं के एल राहुल

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
बाहर घूमने के बाद हार्दिक पंड्या कप्तान कोहली के पास पहुंचे और कहा ब्रो आज हमने जमकर मस्ती की। जबकि राहुल ने इस प्लान के बारे में किसी के साथ भी शेयर करने से मना किया था।

New Delhi, Jun 20 : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और के एल राहुल एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं, दोनों कई मौकों पर एक-दूसरे के साथ दिखते हैं। लेकिन हार्दिक ने एक बार लोकेश राहुल को लेकर कप्तान कोहली से ऐसी बात कह दी थी, कि उसके बाद से लोकेश उनके साथ कहीं भी बाहर जाने से कतराने लगे हैं। इस बात का खुलासा खुद स्टार बल्लेबाज के एल राहुल ने किया है।

Advertisement

इंटरव्यू में किया खुलासा
विक्रम साथे के चर्चित टॉक शो वॉट द डक सीजन-3 में के एल राहुल और आर अश्विन एक साथ पहुंचे थे, इसी दौरान एंकर ने उनसे टीम इंडिया और खिलाड़ियों से जुड़ी कई बातों का जिक्र किया। जब शो के होस्ट के राहुल से पूछा कि आप कोई टीम या खिलाड़ी कका किस्सा जो हमारे साथ शेयर करना चाहेंगे, तो हमें बताए।

Advertisement

राहुल ने बताई कहानी
इस पर लोकेश राहुल ने कहा कि हार्दिक पंड्या के साथ हैंग आउट करना काफी मुश्किल काम है, हम टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका दौरे पर थे, मैच से एक दिन पहले मैं दिनेश कार्तिक और हार्दिक ने एक साथ घूमने का प्लान बनाया। दरअसल मैं ने ही इन दोनों खिलाड़ियों के साथ मिलकर प्लान बनाया था, हम तीनों घूमने के लिये निकल गये।

Advertisement

मैच से पहले घूमना अच्छा लगता है
के एल राहुल ने कहा कि मैच से पहले उन्हें कमरे में बैठकर उसके बारे में सोचना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता, वो मैच से पहले ज्यादा से ज्यादा समय बाहर बिताना पसंद करते हैं, ताकि मैच खेलने के लिये जब मैदान में उतरें, तो तरो-ताजा महसूस करें, लेकिन उस दिन उन्होने हार्दिक पंड्या के साथ बाहर निकलकर बड़ी गलती कर दी थी। होटल वापस आने के बाद हार्दिक कप्तान विराट कोहली के पास गये और उन्हें उस बारे में पूरी बात बता दी।

हार्दिक ने कप्तान से कहा
बाहर घूमने के बाद हार्दिक पंड्या कप्तान कोहली के पास पहुंचे और कहा ब्रो आज हमने जमकर मस्ती की। जबकि राहुल ने इस प्लान के बारे में किसी के साथ भी शेयर करने से मना किया था, पंड्या फिलहाल टीम इंडिया के सबसे बड़े एन्टरटेनर हैं, लेकिन कभी-कभी उनकी हरकतें बड़ी ही बेवकूफाना लगती है। राहुल ने कहा कि हार्दिक ने कोहली के सामने सारी बातें इसलिये कह दी, क्योंकि उनके पास बात करने के लिये दूसरी कोई बात थी ही नहीं।

आईपीएल में राहुल का शानदार प्रदर्शन
आईपीएल-11 के एल राहुल के लिये शानदार रहा। ऑक्शन में उनके नाम पर कई फ्रेंचाइजी ने दिलचस्पी दिखाई, KL Rahulआखिर में प्रिटी जिंटा की टीम ने उन्हें 11 करोड़ रुपये में खरीदा। राहुल ने इस साल अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया, उन्होने सिर्फ 14 गेंदों में अर्धशतक लगाकर इतिहास रच दिया। दिल्ली के खिलाफ एक मुकाबले में राहुल ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 14 गेंदों में ही पचासा लगा दिया।

हार्दिक-राहुल की दोस्ती
टीम इंडिया के दो युवा खिलाड़ी हार्दिक और राहुल काफी अच्छे दोस्त हैं, कई बार दोनों ने सार्वजनिक रुप से कहा है कि दोनों के बीच अच्छी बनती है। आईपीएल-11 के एक मुकाबले के दौरान राहुल ने मुंबई के खिलाफ शानदार पारी खेली थी, हालांकि किंग्स इलेवन ये मुकाबला नहीं सकी, मैच खत्म होने के बाद हार्दिक राहुल के पास पहुंचे और उनसे उनकी जर्सी मांगी थी, जिसके बाद मैदान में ही राहुल ने अपनी जर्सी हार्दिक को दे दी और उनकी जर्सी खुद पहन ली। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…