इस IPS पर फिदा हुई युवती, घर से भागकर पहुंची उज्जैन, थाने में मांग रही पिज्जा और मटर पनीर

एमपी पुलिस को एक विचित्र युवती का सामना करना पड़ा, ये युवती एक IPS अधिकारी की सुंदरता के मोहपाश में बंधकर दिल हार बैठी है।

New Delhi, Jun 20 : अक्सर आपने फिल्म स्टार या क्रिकेटर के जिद्दी फैन्स के बारे में सुना होगा, लेकिन एमपी पुलिस को एक विचित्र युवती का सामना करना पड़ा, ये युवती एक IPS अधिकारी की सुंदरता के मोहपाश में बंधकर दिल हार बैठी है, पंजाब के होशियारपुर जिले की रहने वाली 27 वर्षीय युवती तीन दिन पहले उज्जैन पहुंच गई, वो 34 वर्षीय आईपीएस अधिकारी सचिन कुमार अतुलकर से मिलना चाहती हैं।

Advertisement

वापस भेजने में जुटी पुलिस
युवती आईपीएस अधिकारी से मिलने के अपने जिद पर अड़ी हुई है, आपको बता दें कि आईपीएस सचिन कुमार अतुलकर वर्तमान में उज्जैन के एसपी है। जब युवती ने उनसे मिलने का कोई कारण नहीं बताया कि पुलिस को मामला समझ में आ गया। उज्जैन पुलिस युवती को समझा-बुझाकर वापस भेजने में जुटी हुई है, लेकिन युवती वापस नहीं जाने की बात कह रही है।

Advertisement

हर कार्यक्रम में पहुंच जाती है
उज्जैन महिला पुलिस थाने की इंचार्ज रेखा वर्मा ने जानकारी दी कि युवती एसपी के ऑफिस में मिलने की कोशिश की, जब उसकी मुलाकात नहीं हो पाई, Police2तो फिर वो उनके हर कार्यक्रम में पहुंच जाती है और उनसे मिलने की कोशिश कर रही है। युवती समझाने के बाद भी अपने जिद पर अड़ी हुई है, आखिर में पुलिस को उसे विभाग के एक सुधार गृह में भेज दिया गया है।

Advertisement

अलग-अलग बात बताती है युवती
महिला थाने की इंचार्ज ने कहा कि वो अलग-अलग बात बताती है, कभी कहती है कि वो रास्ता भटककर उज्जैन पहुंच गई, तो कभी कुछ और, girlलेकिन इन सबके बाद भी वो आईपीएस सचिन अतुलकर से मिलने की बात पर अड़ी हुई है। युवती ने पुलिस को बाद में बताया कि वो एसपी की सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरें देखकर उज्जैन आ गई है, वो उनसे मिलना चाहती है।

परिजनों को बुलाया
महिला पुलिस ने युवती के घर वालों का पता और फोन नंबर लिया, जिसके बाद युवती के परिजनों को वहां बुलवाया गया है, लेकिन इसके बाद भी वो उनके साथ वापस पंजाब लौटने के लिये तैयार नहीं है, वो बार-बार एक ही जिद पर अड़ी हुई है, कि उसे सचिन अतुलकर से मिलना है।

मनोविज्ञान से पोस्ट ग्रेजुएट है युवती
रेखा वर्मा ने आगे बताते हुए कहा कि एसपी से मिलने के लिये आई महिला मनोविज्ञान से पोस्ट ग्रेजुएट है, पुलिस उसे लेकर नागदा रेलवे स्टेशन पर आई, और उसे पंजाब जाने वाली ट्रेन में बैठा दिया। लेकिन वो चलती ट्रेन से कूद कर जान देने की धमकी देने लगी। पुलिस लगातार काउंसलर्स से बात कर रही है, हम उस युवती के खाने-पीने का भी ध्यान रख रहे हैं, पिज्जा से लेकर मटर पनीर तक वो जो भी चीज मांग रही है, हम सब उसे लाकर दे रहे हैं, युवती के परिजन दो दिन से वहां रुके हुए हैं, लेकिन वो जाने के लिये तैयार ही नहीं है।

हैंडसम और फिटनेस फिक्र हैं सचिन अतुलकर
इस पूरे मामले पर एसपी सचिन अतुलकर ने कहा कि वो अपनी ड्यूटी के तहत किसी से भी मिलने के लिये हमेशा तैयार रहते हैं, लेकिन व्यक्तिगत मामलों में उन्हें किसी से भी मिलने के लिये बाध्य नहीं किया जा सकता। IPS ने कहा कि जब मैं सागर जिले में एसपी था, मुझसे सात साल के बच्चे के माता-पिता ने संपर्क किया था, उनका बच्चा जिद पर अड़ा था कि वो मेरा ऑटोग्राफ लेने के बाद ही खाना खाएगा, मैंने उनसे मुलाकात की थी, आपको बता दें सचिन अतुलकर काफी फिटनेस फिक्र और कुंवारे हैं। वो रोजाना करीब एक घंटे से ज्यादा जिम में समय बिताते हैं।