राखी सावंत और अर्शी खान ने सलमान से मांगे 5 करोड़ रुपये, बताई ये वजह

अर्शी खान और राखी सावंत दोनों बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं, जबकि सलमान खान पिछले कुछ सीजन से इस चर्चित टीवी शो को होस्ट कर रहे हैं।

New Delhi, Jun 21 : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की रेस-3 बॉक्सऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म ने पांच दिनों में ही करीब 120 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया। फिल्म की जबरदस्त कमाई के साथ ही दबंग खान से पैसे मांगने वाले भी सामने आ गये हैं। मॉडल अर्शी खान और ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने भाईजान से पांच करोड़ रुपये मांगे, उनका कहना है कि उन्होने भी फिल्म को प्रमोट किया है।

Advertisement

अर्शी खान ने मांगे 5 करोड़
बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और अपने बयानों से अकसर सुर्खियों में रहने वाली अर्शी खान से जब सलमान खान की फिल्म की कमाई को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होने कहा कि सलमान खान को इस फिल्म की कमाई में से कम से कम 5 करोड़ रुपये मुझे दे देने चाहिये। अर्शी खान की इस मांग के बाद राखी सावंत ने भी मांग की ।

Advertisement

राखी सावंत ने भी की मांग
अर्शी खान के बयान के बाद राखी सावंत कहां पीछे रहने वाली थी, उन्होने भी तुरंत इस पर अपना बयान जारी कर दिया। उन्होने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैंने भी रेस-3 का प्रचार किया है, मैंने लोगों से फिल्म देखने की गुजारिश की, तो मुझे भी कुछ पैसे मिलने चाहिये।

Advertisement

सलमान की तारीफ
राखी सावंत ने आगे बोलते हुए दबंग खान की तारीफ भी की, उन्होने कहा कि फिल्म में वो सिल्वेस्टर स्टेलॉन (हॉलीवुड अभिनेता) की तरह दिखे हैं। आपको बता दें कि अर्शी खान और राखी सावंत दोनों बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं, जबकि सलमान खान पिछले कुछ सीजन से इस चर्चित टीवी शो को होस्ट कर रहे हैं। एक बार को अर्शी खान को सलमान ने खूब डांट लगाई थी।

शानदार वीकएंड
106 करोड़ के शानदार वीकएंड के बाद रेस-3 की कमाई में सोमवार और मंगलवार को गिरावट होना आम बात है। आपको बता दें कि इस फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 29.17 करोड़, शनिवार को 38.14 करोड़ और रविवार को 39.16 करोड़ रुपये की कमाई की, हालांकि अगले दिन सोमवार को इसकी कमाई में जबरदस्त गिरावट आई, फिल्म 14.24 करोड़ रुपये ही कमा सकी।

200 करोड़ का बिजनेस
ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक सलमान खान की रेस-3 ने दुनिया भर में करीब दो सौ करोड़ रुपये का ग्रॉस बिजनेस किया है। ये आंकड़ा पहले चार दिनों का है। मालूम हो कि सलमान खान की रेस-3 को अच्छे रिव्यू नहीं मिले हैं, इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है।

100 करोड़ी फिल्म
दबंग खान की रेस-3 का बजट करीब 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है, इस तरह फिल्म बजट से तो आगे निकल ही चुकी है, इसके सैटेलाइट राइट्स की बात करें, तो वो 130 करोड़ में बिके थे। मालूम हो कि रेस-3 एक परिवार की कहानी है, इसमें सारा जलवा सलमान के ऊपर ही है, हालांकि फिल्म की कहानी काफी कमजोर है, एक्टिंग के मोर्चे पर भी कुछ खास नहीं है, हालांकि अनिल कपूर ने शानदार एक्टिंग की है। उनकी बहुत तारीफ हो रही है।