सोनिया गांधी से मिलने पहुंची सपना चौधरी, ‘राहुल का हाथ’ थामने पर दिया बड़ा बयान

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी शुक्रवार को 10 जनपथ में नजर आईं । बताया जा रहा है कि आने वाले चुनावों में वो कांग्रेस के लिए प्रचार कर सकती हैं ।

New Delhi, Jun 23 : बिग बॉस सीजन 10 से पूरे देश में लोकप्रिय हुईं सपना चौधरी शुक्रवार को 10 जनपथ पहुंची । कांग्रेस मुख्‍यालय पहुंची सपना चौधरी ने सोनिया और राहुल गांधी से मिलने का समय मांगा है । सपना यहां अपने कुछ साथियों के साथ पहुंची थीं । सपना के मुताबिक वो कांग्रेस की विचारधारा से प्रभावित हैं और आगे चलकर पार्टी के लिए प्रचार कर सकती हैं । मीडिया से हुई बातचीत में सपना ने काफी कुछ बातें बताईं ।

Advertisement

‘कांग्रेस ने देश को बहुत कुछ दिया’
शुक्रवार को कांग्रेस मुख्‍यालय पहुंची सपना चौधरी के साथ उनके कुछ साथी भी मौजूद थे । सपना के मुताबिक ‘वह कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से प्रभावित हैं। सोनिया गांधी ने देश को बहुत कुछ दिया है।’ ये पूछने पर कि क्‍या वो पार्टी के लिए प्रचार करेंगी, तो उन्‍होने कहा कि क्‍यों नहीं, बिलकुल प्रचार कर सकती हूं ।

Advertisement

मिलने का मांगा है समय
सपना चौधरी ने फिलहाल राहुल गांधी से मिलने का समय मांगा है । सपना ने कहा कि जब ये मुलाकात होगी तब वो विस्‍तार से बताएंगी कि मुलाकात की वजहें क्‍या थीं । फिलहाल वो इतना ही कह सकती हैं कि हर किसी की अपनी पसंद होती है और वो कांग्रेस से प्रभावित हैं, राहुल गांधी और सोनिया गांधी की विचारधारा से वो इत्‍तेफाक रखती हैं, इसीलिए फिल्‍हाल मुलाकात का समय मांगा है ।

Advertisement

राजनीति में आने से किया इनकार
मीडिया द्वारा यह पूछे जाने पर कि क्या वह कांग्रेस में शामिल होंगी उन्होंने कहा, “मैं राजनीति में नहीं आऊंगी।” सपना ने ये जरूर कहा कि वो पार्टी के लिए प्रचार कर सकती हैं । लेकिन राजनीति में आने की कोई मंशा नहीं । कांग्रेस के एक पदाधिकारी के मुताबिक  “सपना चौधरी ने पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की है। वह कांग्रेस से प्रभावित हैं और खासकर हरियाणा में पार्टी बढ़ते ग्राफ को वह भी महसूस कर रही हैं।”

कौन हैं सपना चौधरी ?
सपना चौधरी हरियाणा की पॉपपुलर स्‍टेज परफॉर्मर है, जिन्‍हें पूरे देश में बिग बॉस सीजन 11 के बाद जाना जाने लगा । लंबे समय तक घर में टिकीं रहीं सपना चौधरी ने लोगों को अपने अंदाज में एंटरटेन किया । सपना का फेमस सॉन्‍ग, तेरी आंख्‍या का ये काजल, बिग बॉस के बाद से खूब चर्चा में रहा । सपना शो को जीत तो नहीं पाईं लेकिन उन्‍होने हरियाणा के साथ पूरे देश को अपना फैन बना लिया । सपना दिल्‍ली में ही रहती हैं ।

परिवार की जिम्‍मेदारी
साल 2008 में पिता के निधन के वक्‍त सपना सिर्फ 12 साल थी । पढ़ाई के साथ परिवार की जिम्‍मेदारी को निभाने वाली सपना चौधरी नेसिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया, बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार की जिम्‍म्‍ेदारियों को पूरा किया । सपना हरियाणा में महंगी फीस लेने वाली पॉपुलर आर्टिस्‍ट हैं । जिनकी फैन फॉलोइंग बच्‍चों से लेकर बूढ़ों तक में है ।

जुड़े हैं विवाद
सपना चौधरी से जुड़े कुछ विवाद भी हैं । गुड़गांव के चक्करपुर इलाके में 17 फरवरी 2016 को सपना ने एक रागिनी गाकर विवाद को जन्म दे दिया था । उन पर आरोप लगा था कि उन्होंने यह रागिनी गाकर कुछ जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया है । जिसके बाद उन पर एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला भी दर्ज हुआ था । 2016 के सितंबर में सपना ने जहर खाकर सुसाइड करने की कोशिश भी की थी, जिसके बाद वो कई दिन तक अस्‍पताल में रहीं ।

https://twitter.com/ISapnachoudhary/status/1010149061746397185?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.jansatta.com%2Fnational%2Fsapna-chaudhry-likely-to-campaign-for-congress%2F693798%2F