पीड़िता के आरोपों पर दाती महाराज ने दिखाए ऐसे कई सबूत, देखकर पुलिस भी हैरान

दाती महाराज पर दुष्‍कर्म पीडि़ता के गंभीर आरोपों के बाद पुलिस ने उनसे एक बार फिर पूछताछ की है । बताया जा रहा है घंटो चले सवाल जवाब के दौर में दाती महाराज बच्‍चों की तरह फूट-फूट कर रो पड़े ।

New Delhi, Jun 23 : देश धर्म के नाम पर आस्‍था का कारोबार करने वालों का समय खराब चल रहा है । एक-एक कर ऐसे ढोंगी बाबा पुलिस गिरफ्त में बा रहे हैं । कानून का शिकंजा ऐसे ढोंगियों पर दिन पर दिन कसता ही जा रहा है । तमाम बाबाओं की लिस्‍ट में शामिल एक नया नाम है दाती मदन महाराज । दिल्‍ली में शनि धाम के संस्‍थापक दाती मदन महाराज पर दुष्‍कर्म के गंभीर आरोप लगे हैं । मामले में उनसे देर रात फिर पूछताछ हुई । पूछताछ का जो सच सामने आया है वो आपको भी हैरान कर देगा ।

Advertisement

शुक्रवार को हुई पूछताछ
शुक्रवार को दाती मदन महाराज से पुलिस ने एक बार फिर से पूछताछ की है । दाती महाराज ने इस दौरान पुलिस को अपनी ओर से लाए कुछ सबूत भी  दिखाए । दाती खुद पर लगाए इन इल्‍जामों को निराधार बता रहे हैं । पूछताछ के दौरान दाती महाराज अपना धैर्य खो बैठे और फूट – फूट कर रो पड़े । पुलिस ने उनसे दुष्‍कर्म पीडि़ता के बारे में भी सवाल किए । लेकिन वो लगातार खुद के बेगुनाह होने की बात कहते रहे ।

Advertisement

दुष्‍कर्म पीडि़ता के गंभीर आरोप
गुरुवार को मीडिया के सामने आई दुष्‍कर्म पीडि़ता ने दाती मदन महाराज पर कई गंभीर आरोप लगाए थे । आश्रम में कई लड़कियों के साथ दुष्‍कर्म की घटना होने की बात कहकर सबको चौंका दिया था । पीडि़ता ने ये भी कहा कि पुलिस अब तक दाती महाराज को गिरफ्तार ना कर उन्‍हें बचाने की कोशिश कर रही है । पुलिस की कार्रवाई पर भी दुष्‍कर्म पीडि़ता ने शक जाहिर किया था ।

Advertisement

पूछताछ में रो पड़े दाती
दुष्कर्म का आरोप झेल रहे दिल्ली के छतरपुर स्थित शनिधाम के संस्थापक दाती महाराज उर्फ मदनलाल राजस्थानी का धैर्य पूछताछ के दौरान शुक्रवार को जवाब दे गया और वे फूट-फूट कर रो पड़े। पुलिस के समझाने के बाद वे चुप हुए । पुलिस ने उन्हें पीडि़ता की ओर से लगाए आरोपों और कुछ और तथ्यों  को वेरीफाई करने के लिए बुलाया था । इससे पहले दाती महाराज से 19 जून को पूछताछ की गई थी ।

पोटेंसी टेस्‍ट करवाया जा सकता है
पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जरूरत पड़ने पर दाती महाराज का पोटेंसी टेस्ट भी कराया जा सकता है । पुलिस अधिकारियों के अनुसार, दाती महाराज ने पूछताछ में बताया कि वह नागा बाबा है और दुष्कर्म नहीं करता । इस दावे के चलते उनका पोटेंसी टेस्‍ट कराया जा सकता है ।, पीड़िता के मीडिया के सामने दिए बयानों के आधार पर उसके बयान फिर से दर्ज किए जाएंगे।

सबूत लाए थे दाती
पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को उन्हें करीब साढ़े ग्यारह बजे बुलाया गया था, लेकिन वो समय से बहुत पहले पौने दस बजे ही पहुंच गए । दाती के साथ उनके वकील भी मौजूद थे । दाती महाराज एक बैग लेकर आए हुए थे। बैग में चने और लकड़ी का कटोरा था। इसके अलावा वो अपने साथ कुछ वीडियो और  दस्तावेज भी लाए थे । दाती महाराज ने पुलिस को कुछ इलेक्ट्रानिक सबूत भी दिए हैं। जिन्‍हें आगे वेरिफज्ञई कराया जाएगा ।