पति कमाने गया विदेश, इधर पत्नी ने खिलाया ऐसा गुल, कि ससुर को जाना पड़ा थाने

ससुर ने पुलिस में जो शिकायत दी है, उसके मुताबिक उनका बेटा कतर में नौकरी करता है, उनके बेटे की शादी करीब डेढ साल पहले गांव चीमा बाठ निवासी युवती से हुई थी।

New Delhi, Jun 24 : पंजाब के तरनतारन में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिससे घर वालों के साथ-साथ अड़ोस-पड़ोस के लोग भी हैरान हैं, दरअसल पति के कमाने के लिये विदेश चले जाने के बाद अकेली पत्नी ससुराल में ही अपने प्रेमी के साथ गुलछच्ड़े उडाती थी, फिर एक दिन ससुराल से सोने के जेवर और पैसे लेकर अपने प्रेमी संग फरार हो गई। आरोपी बहू के ससुर ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

Advertisement

पति कमाने गया विदेश
आपको बता दें कि मामला तरनतारन के गांव खोजकीपुर का है, यहां नवविवाहिता का पति पैसे कमाने के लिये विदेश दोहा कतर गया था, ताकि वहां से कुछ पैसे कमा कर लाए, जिससे उसके परिवार का जीवन आराम से व्यतीत हो, लेकिन इसी दौरान उनकी पत्नी किसी और को दिल दे बैठी। बहू ने अपने प्रेमी रवि को अपना रिश्तेदार बताया था, वो घर में उसके साथ खूब समय बिताया करती थी।

Advertisement

डेढ साल पहले हुई थी शादी
ससुर ने पुलिस में जो शिकायत दी है, उसके मुताबिक उनका बेटा कतर में नौकरी करता है, उनके बेटे की शादी करीब डेढ साल पहले गांव चीमा बाठ निवासी युवती से हुई थी, बेटे के कतर जाने के बाद उनके बहू से अकसर रईया निवासी युवक रवि कुमार आता था। बहू रवि को अपना करीबी रिश्तेदार बताती थी, इसलिये घर वाले ने भी ज्यादा रोक-टोक नहीं की थी।

Advertisement

जेवर और नकदी लेकर फरार
ससुर ने बताया कि रवि और उनकी बहू अकसर काफी समय बिताया करते थे, बुधवार रात को भी रवि घर आया था, फिर खाना खाने के के बाद परिवार के लोग सो गये। सुबह जब नींद खुली, तो देखा कि बहू और रवि दोनों घर से गायब हैं, पहले उनकी खोजबीन शुरु हुई, फिर घर की जांच की, तो पता चला कि 15 तोला सोने के जेवर और 10 हजार नकदी लेकर दोनों फरार हो गये हैं।

अकसर घर पर रुकता था रवि
ससुर ने बताया कि उनका बेटा परिवार की वजह से ही कतर में नौकरी कर रहा है, ताकि वो अपने परिवार को सुख-सुविधाएं दे सके, Coupleलेकिन उनकी बहू प्रेमी संग मस्ती मारने में लगी हुई थी। उसका प्रेमी रवि अकसर उनके घर आता था, रात में रुकता था, दोनों फोन पर भी घंटों बातें किया करते थे, जब ससुराल के लोगों ने बहू से पूछा कि ये कौन है, तो बहू ने उन्हें अपना करीबी रिश्तेदार बताया था।

पुलिस कर रही जांच
मामले में पुलिस ने कहा कि ससुराल पक्ष के लोगों की तरफ से शिकायत दी गई है, फिलहाल मामले की जांच जारी है। आरोपी बहू और उसके कथित प्रेमी की तलाश की जा रही है, ससुराल पक्ष के लोगों की शिकायत के बाद बहू के मायके वालों से भी पूछताछ की जा सकती है, उसके बाद मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।