वीडियो- इंग्लैंड की सड़क पर डांस करती दिखी टीम इंडिया, संजय दत्त स्टाइल में लगाये ठुमके

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
इंडिया ए के खिलाड़ियों ने इंग्लैंड दौरे की शुरुआत काफी शानदार किया था, प्रैक्टिस मुकाबले में विरोधियों को धूल चटाने वाली टीम इंग्लैंड के खिलाफ पहले मुकाबले में हार गई।

New Delhi, Jun 24 : विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया को इंग्लैंड में तीन वनडे, टी-20 और 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है, उससे पहले टीम इंडिया की भिड़ंत आयरलैंड से होगी। उनके खिलाफ दो टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है। जूनियर टीम इंडिया पहले से ही इंग्लैंड में मौजूद है, हम बात कर रहे हैं इंडिया ए की, जो श्रेयस अय्यर की अगुवाई में इंग्लैंड ए और वेस्टइंडीज ए के खिलाफ ट्राई सीरीज खेल रही है।

Advertisement

पहले मुकाबले में हार
इंडिया ए के खिलाड़ियों ने England दौरे की शुरुआत काफी शानदार किया था, जो प्रैक्टिस मुकाबले में विरोधियों को धूल चटाने वाली टीम इंग्लैंड के खिलाफ पहले मुकाबले में हार गई, हालांकि इस हार से श्रेयस की टीम ज्यादा परेशान नहीं है। क्योंकि इस टीम में वापसी करने का दम है। शायद इसी वजह से हार के बाद ये टीम इंग्लैंड की सड़कों पर मस्ती करती नजर आई।

Advertisement

दीपक चाहर ने पोस्ट किया वीडियो
इंडिया ए के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो सड़क पर डांस करते नजर आ रहे हैं, इस वीडियो में पृथ्वी शॉ, कप्तान श्रेयस अय्यर और शार्दुल ठाकुर के अलावा कुछ और क्रिकेटर हैं, जो इंग्लैंड की सड़क पर संजय दत्त स्टाइल में डांस करते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

संजय दत्त के गाने पर डांस
ये सभी होनहार खिलाड़ी संजय दत्त की फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। मालूम हो कि संजू बाबा का बायोपिक संजू इसी शुक्रवार को रिलीज होने वाली हैं, इन युवा खिलाड़ियों ने इस वीडियो को बॉलीवुड स्टार को डेडिकेट किया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अभ्यास मैचों में शानदार जीत
आपको बता दें कि इंडिया ए ने दो अभ्यास मैचों में शानदार जीत हासिल की। दोनों ही मुकाबलों में बल्लेबाजों ने खूब रन बनाये। पहले प्रैक्टिस मैच में इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड एकादश को इंडिया ए ने 125 रनों से हराया, फिर दूसरे मुकाबले में भारतीय बल्लेबाजों ने 458 रन ठोंक दिये, इस मैच में दोनों सलामी बल्लेबाजों पृथ्वी और मयंक ने शानदार शतक जड़ा।

इंग्लैंड लायंस के हाथों मिली शिकस्त
अभ्यास मैचों में शानदार जीत के बाद इंडिया ए त्रिकोणीय सीरीज के पहले मुकाबले में इंग्लैंड लायंस के खिलाफ खेलने उतरी, लेकिन इस बार भारतीय टीम को सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा। बायें हाथ के सलामी बल्लेबाज निक गुविंस (128 रन नाबाद) ने इंग्लैंड टीम को आसानी से लक्ष्य तक पहुंचा दिया। उन्होने सैम हान (54 रन) के दूसरे विकेट के लिये 134 रनों की साझेदारी की।

भारतीय बल्लेबाजी फ्लॉप
इंग्लैंड लायंस के खिलाफ इंडिया ए की टीम 46.2 ओवरों में सिर्फ 232 रनों पर ढेर हो गई। ऋषभ पंत ने सबसे ज्यादा 64, कप्तान अय्यर ने 42, अक्षर पटेल 25 और मयंक अग्रवाल ने 24 रनों का योगदान दिया। भारतीय गेंदबाज England के बल्लेबाजों को इस लक्ष्य तक पहुंचने में नहीं रोक सके। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….