20 साल बाद iifa के स्टेज पर उतरीं रेखा, अपने ही गानों पर किया मदमस्‍त करने वाला डांस

बॉलीवुड की इटरनल दीवा कही जाने वालीं रेखा ने एक बार फिर अपने हुस्‍न का जलवा बिखेरा है । आईफा 2018 के स्टेज पर रेखा का जलवा देखने लायक था ।

New Delhi, Jun 25 : इन्‍हीं लोगों ने से लेकर इन आंखों की मस्‍ती से लोगों को अपना दीवाना बनाने वालीं रेखा ने एक बार फिर अपने खूबसूरत अदाओं से दर्शकों का मन मोह लिया । रेखा इस बार स्‍टेज पर उतरीं और देखने वाले उन्‍हें देखते ही रह गए । 2018, आईफा के मंच पर रेखा की अदाएं देखकर हर कोई हैरान था । इस उम्र में भी रेखा की खूबसूरती किसी से कम नहीं । एक बार फिर रेखा लोगों का दिल जीतने में कामयाब हुई, मंच पर आए इस पीढ़ी के सितारों ने उनका सम्‍मान किया ।

Advertisement

हर कोई हुआ मंत्रमुग्‍ध
बैंकॉक में हुए आईफा 2018 के मंच पर इस बार कुछ ऐसा हुआ जिसे दर्शक देखते ही रह गए । हर साल यहां शाहरुख से लेकर सलमान तक अपने परफॉर्मेंस से दर्शकों को एंटरटेन करते आए हैं, इस बार बाबामंच पर उतरीं एक ऐसी हसीना जिन्‍हें सब इटरनल दीवा कहते हैं । रेखा की स्‍टेज परफॉर्मेंस सभी को हैरान करने वाली थीं । उन्‍हें मंच पर अदाओं के साथ परफॅार्म करता देख हर कोई मंत्रमुग्‍ध रह गया ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल
रेखा की स्‍टेज परफॉर्मेंस का एक-एक मोमेंट सोशल मीउिया पर वायरल हो रहा है । उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं । 20 साल बाद रेखा इस तरह से किसी पब्लिक प्‍लेटफॉर्म पर परफॉर्म करते हुए देखी गईं । उन्‍हें देखकर सभी का उतसाह दोगुना हो गया । रेखा की फैन फॉलोइंग बॉलीवुड में भी गजब की हे , आज के जमाने के सभी सितारे उनके फैन हैं ।

Advertisement

इन गानों पर दी परफॉर्मेंस
रेखा ने आईफा के मंच पर उस दौर को जिंदा कर दिया, जब उनकी दीवानगी का आलम फैंस में एक अलग ही मुकाम पर हुआ करता था । उन्‍होने अपनी फिल्‍मों के अलावा ओल्‍ड क्‍लासिक्‍स पर भी डांस किया । उन्‍होने न ‘इन आंखो की मस्ती..’, ‘प्यार किया तो डरना क्या…’ और ‘सलाम-ए-इश्क…’ जैसे क्लासिकल गानों पर परफॉर्म किया । रेखा करीब 20 साल बाद आईफा में ऐसा करती दिखाई दीं, लेकिन कहीं से भी उनकी खूबसूरती या उनकी अदाओं में पुरानापन नहीं नजर आया ।

सेलेब्‍स भी झूम उठे
बॉलीवुड से लगभग हर हस्‍ती इस समारोह में मौजूद थी । बड़े-बड़े सेलेब्‍स रेखा की पूरी परफॉर्मेंस के दौरान तालियां बजाते हुए नजर आए । हैरानगी से उन्‍हें परफॉर्म करते हुए देखते रहे । उनका वही अंदाज, वही शोख खूबसूरती, मदमस्‍त अदाएं किसी को भी उनका फैन बनाने के लिए काफी थीं । रेखा जब स्‍टेज पर थीं तो उनके फैन्‍स उनके लिए हूटिंग करते हुए भी नजर आए ।

लौट आया 70 का जमाना
परफॉर्मेंस के दौरान रेखा हल्के सुनहरे और बेबी पिंक अनारकली सूट में नजर आईं । उनका अभिवादन वहां मौजूद लोगों ने खेड़े होकर किया । 70 के दशक के खूबसूरत गाने और उस पर रेखा की अदाएं, 20 सालों से मानों सब रेखा का ही इंतजार कर रहे थे । इस इवेंट पर रेखा की परफॉर्मेंस ने चार चांद लगा दिए । हर साल इस मौके को खास बनाने के लिए लाखा कोशिशें की जाती रही हैं लेकिन इस बार सिर्फ रेखा की परफॉर्मेंस ने ये काम पूरा कर दिया ।

अभिनंदन रेखा
रेखा की परफॉर्मेंस के बाद दर्शकों, सेलेब्‍स सभी ने खड़े होकर उनके लिए जोर-जोर से कई सेकंड्स तक तालियां बजाई । उनकी परफॉर्मेंस के बाद रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, करण जौहर, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, वरुण धवन, कार्तिक आर्यन, किर्ती सेनन, श्रद्धा कपूर, दीया मिर्जा और यूलिया वंतूर जैसे सितारें स्टेज पर अनरका अभिनंदन करते दिखाई दिए ।