3 महीने से लंदन में ये टॉप एक्टर इरफान खान की कर रहा मदद, परदेस में दे रहा घर जैसा सुख

बीमारी की खबर आने से पहले इरफान खान दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म की शूटिंग शुरु करने वाले थे। ये फिल्म मुंबई की माफिया डॉन सपना दीदी पर बेस्ड था।

New Delhi, Jun 25 : बॉलीवुड एक्टर इरफान खान जल्द से जल्द से जल्द ठीक हो, इसके लिये हर कोई दुआ कर रहा है, बीते तीन महीने से इरफान लंदन में अपना इलाज करवा रहे हैं। इरफान खान की खराब तबीयत की खबर जैसे ही आई थी, मानो सिनेमाजगत में हंगामा मच गया था। उस समय बॉलीवुड एक्टर की मदद के लिये हर किसी ने हाथ आगे बढाया था, अब ऐसी खबरें आ रही है, कि लंदन में इन दिनों बॉलीवुड एक्टर की सबसे ज्यादा मदद कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि बी-टाउन के टॉप एक्टर हैं।

Advertisement

शाहरुख खान को किया फोन
स्पॉब्यॉय में छपी रिपोर्ट के अनुसार लंदन रवाना होने से पहले इरफान खान की पत्नी सुतापा ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को फोन किया था। इसके बाद इरफान और उनकी पत्नी सुतापा किंग खान से मिले भी थे, दोनों के बीच करीब दो घंटे तक बातचीत हुई, फिर इरफान लंदन के लिये रवाना हुए।

Advertisement

अपने घर की चाबी दी
रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान ने इरफान को अपने लंदन वाले घर की चाबी दे दी। पहले तो इरफान और सुतापा ने घर की चाबी लेने से मना कर दिया, लेकिन किंग खान के बार-बार कहने के बाद उन्होने घर की चाबी ले ली। दरअसल किंग खान चाहते थे कि लंदन में भी इरफान को घर जैसा महसूस हो, इसी वजह से उन्होने उन्हें अपने घर की चाबी देकर कहा कि वो अपने परिवार के साथ आराम से वहां रहे।

Advertisement

हाल में लिखा था पत्र
पिछले सप्ताह ही इरफान खान ने एक लेटर लिखा था, इस लेटर में उन्होने अपने फैंस के लिये कई महत्वपूर्ण बातें लिखी थी, साथ ही अपनी बीमारी के बारे में भी बताया था। बॉलीवुड एक्टर का ये लेटर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, लोगों ने इस लेटर पर कमेंट कर उनके जल्द स्वस्थ्य होने की लिये दुआ की थी।

हालत में सुधार
कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आई थी कि बॉलीवुड एक्टर की हालत में पहले से कुछ सुधार है, बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार इरफान खान के एक करीबी दोस्त और फिल्ममेकर हाल ही में लंदन से उनसे मुलाकात कर लौटे हैं, उन्होने बताया कि बहुत ही धीमी रफ्तार से ही सही, लेकिन उनके हालत में सुधार है।

साल के आखिर तक लौटेंगे भारत
सूत्रों के अनुसार दावा किया जा रहा है कि इरफान अभी कुछ महीने और लंदन में रहेंगे, वो वहीं पर डॉक्टरों की निगरानी में अपना इलाज करवाते रहेंगे। इस साल के आखिर तक उनके भारत लौटने की बात कही जा रही है, हालांकि अभी तक इसका कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

फिल्म की शूटिंग पेंडिंग
बीमारी की खबर आने से पहले इरफान खान दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म की शूटिंग शुरु करने वाले थे। ये फिल्म मुंबई की माफिया डॉन सपना दीदी पर बेस्ड था, फिल्म को विशाल भारद्वाज निर्देशित करने वाले थे, लेकिन अचानक से उनकी बीमारी सामने आ जाने की वजह से फिल्म की शूटिंग कुछ समय के लिये टाल दी गई है। आपको बता दें कि इरफान खान की आखिरी रिलीज फिल्म ब्लैकमेल थी।