अमिताभ की पोती आराध्‍या बच्‍चन के बारे में जोरदार भविष्‍यवाणी, प्रधानमंत्री से जुड़ा कनेक्‍शन

अमिताभ बच्‍चन बॉलीवुड के महानायक कहलाए जाते हैं । वो ही नहीं उनका पूरा परिवार फिल्‍मों से ताल्‍ल्‍ुक रखता है । ऐसे में आराध्‍या को लेकर हुई ये भविष्‍यवाणी काफी कुछ कहती है ।

New Delhi, Jun 26 : अमिताभ बच्चन, उनकी पत्‍नी जया बच्‍चन, उनके बेटे – बहू अभिषेक और ऐश्‍वर्या सभी फिल्‍मों से ताल्‍लुक रखते हैं । बॉलीवुड में इन सभी का नाम है और सभी का करियर ग्राफ भी कमाल का है । ऐसे में बहुत उम्‍मीदें हैं कि उनकी पोती आराध्‍या भी इसी प्रोपेशन को चुनेंगी । लेकिन अब आई एक खबर की मानें तो आराध्‍या का बॉलीवुड में करियर बनाना मुश्किल है । उनके सितारे उनके लिए कुछ और प्‍लान कर रहे हैं । जो बहुत ही बड़ा और देश का सर्वोच्‍च पद होगा ।

Advertisement

आराध्‍या से जुड़ी भविष्‍यवाणी
आराध्‍या बच्‍च्‍न को लेकर हुई भविष्‍यवाणी के अनुसार आराध्‍या बॉलीवुड नहीं बल्कि राजनीति ज्‍वॉइन कर सकती हैं । आराध्‍या के सितारे उनके राजनीति में बेहतरीन करियर की ओर इशारा कर रहे हैं । महानायक के घर की तीसरी पीढ़ी के भी राजनीति में आने के चांसेज हैं । आपको बता दें अमिताभी खुद भी राजनीति ट्राय कर चुके हैं और वो एक बार जीत भी चुके हैं । लेकिन उसके बाद वो बॉलीवुड में लौट आए । आराध्‍या के बारे में ये भविष्‍यवाणी एक बहुत बड़े ज्‍योतिषी ने की है ।

Advertisement

इस ज्‍योतिषी की भविष्‍यवाणी
टीओआई की खबर के मुताबिक, डी ज्ञानेश्‍वर नाम के ज्‍योतिषी ने ये भविष्‍यवाणी की है । ज्ञानेश्‍वर वही ज्योतिषी हैं जिन्होंने सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन के राजनीति में आने की भविष्यवाणी की थी। अब उन्होंने आराध्या के करियर की भी भविष्यवाणी की है । उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या का राजनीतिक भविष्य बहुत उज्ज्वल है।

Advertisement

माता-पिता को करना होगा ये काम
आराध्‍या का राजनीतिक करियर उज्‍जवल है लेकिन इसके पीछे एक पेंच भी है । ज्‍योतिषी के अनुसार आराध्‍या को लेकर की गई ये भविष्‍यवाणी तभी सच साबित होगी जब आराध्‍या के माता-पिता ये एक काम करेंगे । ज्योतिषी डी ज्ञानेश्वर के मुताबिक, अगर आराध्या बच्चन अपना नाम बदलकर रोहिणी रख लें तो देश की प्रधानमंत्री बन सकती है। यानी ऐश और अभि को अपनी बेटी का नाम बदलकर रोहिणी रखना होगा ।

ये भी की भविष्‍ययवाणी
डी ज्ञानेश्वर वही ज्‍योतिषी हैं जिन्‍होने साउथ के सुपरस्‍टार रजनीकांत और कमल हासन के राजीनिति में आने की भविष्‍यवाणी की थी । उन्‍होने इसके अलावा भी कई भविष्‍यण्‍वाणियां की हैं । जैसे उनके मुताबिक नरेंद्र मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री बनेंगे, वहीं अमेरिका के प्रेसीडेंट डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर चुने जाएंगे। उन्होंने 2024 में भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध की भी भविष्यवाणी की है।