वीडियो- इंग्लैंड पहुंचते ही एक वीडियो ने भर दी विराट कोहली में आग, टीम इंडिया की जीत पक्की

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
इंग्लैंड पहुंचते ही भारतीय कप्तान विराट कोहली ने महान फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

New Delhi, Jun 26 : टीम इंडिया इंग्लैंड की धरती पर कदम रख चुकी है, भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 3 जुलाई से दौरे की शुरुआत करनी है, उससे पहले विराट सेना को आयरलैंड के खिलाफ दो टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है। विराट कोहली की अगुवाई में भारतीय टीम बिल्कुल तैयार नजर आ रही है। उन्हें इंगलिश धरती पर तिरंगा लहराने की प्रेरणा भी मिल चुकी है, जिसका सबूत विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दिखाया है।

Advertisement

विराट कोहली ने किया वीडियो पोस्ट
इंग्लैंड पहुंचते ही भारतीय कप्तान विराट कोहली ने महान फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। Ronaldoये वीडियो फीफा विश्वकप 2018 में खेले गये पुर्तगाल और स्पेन के मुकाबले का है। इस मैच में आखिरी लम्हों में रोनाल्डो ने फ्री किक पर गोल दागकर स्पेन को जीत से महरुम कर दिया था। ये मुकाबला 3-3 से ड्रा रहा था।

Advertisement

विराट ने दिया मैसेज
भारतीय कप्तान ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, आत्मविश्वास, दृढ संकल्प, साहस और जूनून ( ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम) क्रिस्टियानो रोनाल्डो। virat-kohli Forbesआपको बता दें कि रोनाल्डो को सबसे फिट फुटबॉलर कहा जाता है, विराट कोहली उनकी तरह ही अपनी फिटनेस पर ध्यान देते हैं। क्योंकि कोहली को भी उनकी फिटनेस सबसे अच्छी लगती है।

Advertisement

क्रिकेट का रोनाल्डो
मालूम हो कि हाल ही में वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर ड्रवेन ब्रावो ने विराट कोहली की जमकर तारीफ की थी, उन्होने कहा था कि मैं अपने छोटे भाई से हमेशा कहता हूं, कि वो विराट से सीखे। इसके साथ ही ब्रावो ने भारतीय कप्तान को क्रिकेट का रोनाल्डो कहा था।

आयरलैंड के खिलाफ मुकाबला
आपको बता दें कि 27 जून और 29 जून को आयरलैंड के खिलाफ मुकाबला खेला जाएगा, हालांकि इस मुकाबले में टीम इंडिया को ज्यादा परेशानी नहीं होनी चाहिये, लेकिन भारतीय टीम विरोधी को हलके में नहीं ले रही है। इससे पहले साल 2009 टी-20 विश्वकप में भी भारतीय टीम आयरलैंड से भिड़ चुकी है, उस मुकाबले में टीम इंडिया ने 4.3 ओवर पहले ही मैच जीत लिया था।

इंग्लैंड के खिलाफ टक्कर की उम्मीद
आयरलैंड के बाद भारतीय टीम की भिड़ंत इंग्लैंड से होगी, तीन टी-20 और वनडे के बाद 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। क्रिकेट फैंस की नजर इस सीरीज पर टिकी है, क्योंकि इंग्लैंड में भारतीय टीम का रिकॉर्ड कुछ खास नहीं है। वहां की तेज पिचों पर भारतीय बल्लेबाज संघर्ष करते हुए नजर आते हैं, हालांकि इस बार क्रिकेट एक्सपर्ट्स की राय कुछ और है।

विराट कोहली पर नजर
इंग्लैंड में विराट कोहली का भी रिकॉर्ड कुछ खास नहीं है, दुनिया के हर गेंदबाज की पिटाई करने का दम रखने वाले भारतीय कप्तान ने पिछले इंग्लैंड दौरे पर दस पारियों में महज 134 रन बनाये थे, Virat Kohli New1वो वहां रन बनाते हुए जूझते नजर आये थे, हालांकि पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली को भरोसा है, कि इस बार विराट बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करेंगे। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….