पति, पत्नी और वो के चक्कर में लग गया लंबा जाम, बीच सड़क हाईवोल्टेज ड्रामा

मुरादनगर में पति-पत्नी और उसके आशिक की वजह से काफी देर तक जाम लगा रहा। दिल्ली में रहने वाले एक दंपत्ति का झगड़ा सड़क से गुजरते हुए लोगों ने देखा।

New Delhi, Jun 27 : यूपी गाजियाबाद के मुरादनगर में पति पत्नी और उसके ब्वॉयफ्रेंड के चक्कर में दूसरे लोगों को परेशानी झेलनी पड़ गई। दरअसल मुरादनगर के वर्धमानपुरम में पति पत्नी और उसके प्रेमी के बीच सड़क पर ही मारपीट हो गई, जिसकी वजह से तमाम गाड़ियां रुक गई। घर के इस झगड़े की वजह से दिल्ली-मेरठ रुट पर भारी जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को हिरासत में ले थाने लाई, जिसके बाद सड़क पर यातायात सामान्य हुई।

Advertisement

पति ने पत्नी पर लगाया अफेयर का आरोप
मुरादनगर में पति-पत्नी और उसके आशिक की वजह से काफी देर तक जाम लगा रहा। दिल्ली में रहने वाले एक दंपत्ति का झगड़ा सड़क से गुजरते हुए लोगों ने देखा। प्राप्त जानकारी के अनुसार पति ने अपनी पत्नी पर गैर-मर्द से संबंध होने का आरोप लगाया है। इसी बात को लेकर बीच सड़क पर ही तीनों के बीच कहासुनी होते-होते मारपीट होने लगी।

Advertisement

प्रेमी के संग हरिद्वार जा रही थी महिला
पति का आरोप है कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी के संग हरिद्वार जा रही है, जब दोनों को उन्होने रंगेहाथों पकड़ लिया, तो वो बहानेबाजी करने लगे। पति के अनुसार उन्हें दोनों के अफेयर की बात पहले से पता चल गया था। इसी वजह से वो छुप-छुपकर अपनी पत्नी का पीछा कर रहा था, फिर उन्होने दोनों को रंगेहाथ पकड़ लिया।

Advertisement

बीच सड़क पर मारपीट
पति अपने एक दोस्त के साथ पत्नी और उसके प्रेमी की गाड़ी का पीछा कर रहा था। जब गाड़ी वर्धमानपुरम पुलिस चौकी से थोड़ा आगे निकली, Couple2तो पति की गाड़ी ने पत्नी का गाड़ी को ओवरटेक कर रुकवा लिया। फिर पति ने अपनी पत्नी को बाहर निकाला, और बीच सड़क पर ही उसकी पिटाई करनी शुरु कर दी, सड़क से गुजर रहे लोग तमाशबीन बने रहे।

तमाशबीन बने रहे लोग
महिला की पिटाई होते देख उसका प्रेमी कार से बाहर निकलकर आया, पति ने उसके साथ भी हाथापाई करनी शुरु कर दी। जिस गाड़ी से दोनों हरिद्वार जा रहे थे, उस गाड़ी में भी उसने तोड़फोड़ की। करीब बीस मिनट तक बीच सड़क पर ये तमाशा चलता रहा, वहां से गुजरने वाले लोग झगड़ा रुकवाने के बजाय मोबाइल से झगड़े को शूट करते रहे और धीरे-धीरे आगे बढते रहे, जिसकी वजह से लंबा जाम लग गया।

पुलिस को सूचना
किसी राहगीर ने मामले की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस झगड़ा खत्म करवाकर ट्रैफिक सामान्य करवाया। UP Policeफिर पुलिस तीनों को लेकर थाने आ गई, फिलहाल तीनों को मेडिकल एग्जामिनेशन के लिये भेजा गया है। उसके बाद पुलिस तीनों से बातचीत कर मामले को सुलझाने की कोशिश करेगी।

पत्नी के आरोप
पत्नी का कहना है कि पति उसे घर खर्च के भी पैसे नहीं देता है, साथ ही उस पर शक करता है और अकसर छोटी-छोटी बातों को लेकर मारपीट करता है। वो नौकरी की तलाश में जा रही थी, ताकि कुछ पैसे कमाएगी, तो उसे हर चीज के लिये पति पर निर्भर नहीं करना पड़ेगा।