राजू हिरानी का खुलासा, ऐसे लड़कियों को ब्लैकमेल करते थे संजय दत्त, फिर बनाते थे शारीरिक संबंध

फिल्म में संजय दत्त के जीवन के उतार-चढाव को भी दिखाया गया है, साथ ही लड़कियों से उनके संबंध पर भी फोकस किया गया है।

New Delhi, Jun 27 : बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू इसी सप्ताह 29 जून को रिलीज होने वाली है, फिल्म शूटिंग के समय से ही चर्चा में है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फैंस का उत्साह और ज्यादा बढ गया है। इस बायोपिक के जरिये संजय दत्त की लाइफ से जुड़े कई राज उजागर हो जाएंगे। फिल्म में संजय दत्त के जीवन के उतार-चढाव को भी दिखाया गया है, साथ ही लड़कियों से उनके संबंध पर भी फोकस किया गया है।

Advertisement

308 लड़कियों से संबंध
इस बायोपिक में संजू बाबा के अपने माता-पिता से रिश्ता, साथ ही उन्होने जिनकी लड़कियों को डेट किया था, वो भी सामने आ जाएगा। sanju 2फिल्म के ट्रेलर में खुद संजय दत्त बने रणबीर कपूर बताते हैं कि उन्होने अब तक 308 लड़कियों से संबंध बनाये हैं, आपको बता दें कि संजू बाबा के कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के साथ नाम जुड़ चुका है।

Advertisement

राजू हिरानी ने किया खुलासा
फिल्म संजू के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने फिल्म रिलीज होने से पहले एक और बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है, उन्होने एक इंटरव्यू में बताया कि संजय दत्त लड़कियों को अपनी मां नरगिस दत्त के नाम पर इमोशनल करते थे, फिर उनके साथ संबंध बनाते थे।

Advertisement

मां की फेक कब्र पर ले जाते थे लड़कियों को
इंडिया टुडे को दिये इंटरव्यू में राजू हिरानी ने बताया कि संजू लड़कियों को एक फेक कब्र पर ले जाते थे, उनसे कहते थे कि मैं तुम्हें अपनी मां से मिलवाने लाया हूं। sanjay Dutt1फिर इस अजीबो-गरीब मुलाकात के बाद ज्यादातर लड़कियां इमेशनली संजय दत्त से अटैच हो जाती थी, जिसके बाद फिर वो उसके साथ संबंध बनाते थे, जबकि सच्चाई ये होती थी, कि वो उनकी मां की कब्र नहीं होती थी।

एक और किस्सा सुनाया
संजय दत्त की लाइफ से जुड़े एक और पुराने किस्से को बताते हुए राजू हिरानी ने कहा कि एक लड़की ने उनके साथ रिश्ता तोड़ लिया था, sanjay-duttजिसके बाद संजू बाबा ने अपने दोस्त की नई कार ली और उसे अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के घर के सामने दूसरी कार से टक्कर करा दी। बाद में पता चला कि जिस कार से संजू ने अपनी कार की टक्कर कराई थी, वो उनके एक्स गर्लफ्रेंड के ब्वॉयफ्रेंड की थी। इस टक्कर में दोनों कारों को समान रुप से क्षति हुई थी।

कई एक्ट्रेसेज के साथ जुड़ा नाम
आपको बता दें कि संजू बाबा का नाम बॉलीवुड की कई टॉप एक्ट्रेसेज के साथ भी जुड़ चुका है, जिनमें माधुरी दीक्षित, टीना मुनिम और रिचा शर्मा का भी नाम शामिल है। Sanju2संजू ने तीन शादियां की, जिसमें उनकी पहली पत्नी का देहांत हो गया, फिर दूसरी शादी एक्सट्रा मैरिटेयल संबंधों की वजह से ही टूट गई, फिर तीसरी शादी मान्यता दत्त से की। संजू तीन बच्चों के पिता हैं।

इसी सप्ताह रिलीज होगी फिल्म
संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू में रणबीर कपूर ने संजू का किरदार निभाया था। इसके साथ ही अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दीया मिर्जा भी महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगे। Sanju4सुनील दत्त का रोल परेश रावल कर रहे हैं, तो मां नरगिस दत्त के रुप में मनीषा कोईराला नजर आएंगी। फिल्म 29 जून को रिलीज होगी।