बेटे और होने वाली बहू की पार्टी में नीता अंबानी का ट्रेडिशनल डांस, हर देखने वाले ने की जमकर तारीफ

देश के सबसे बड़े उद्योगपति के घर शादी की धूमधाम चल रही है । मुकेश अंबानी के बड़े बेटे की प्री इंगेजमेंट पार्टी के रंग सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं । आप भी देखिए …

New Delhi, Jun 29 : रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की प्री इंगेजमेंट पार्टी गुरुवार 28 जून को रखी गई । इस मौके का आयोजन उनके मुंबई सिथत घर एंटीलिया में हुआ । हर बार की ही तरह, ये आयोजन भी सारी सुर्खियां बटोर रहा है । इस सेलिब्रेशन का हिस्‍सा ना सिर्फ देश के बड़े उद्योगपति बने बल्कि कई बॉलीवुड सेलेब्‍स ने भी यहां अपनी उपस्थिति दर्ज कराई ।

Advertisement

नीता अंबानी ने बटोरी सुर्खियां
आकाश और श्‍लोका की प्री इंगेजमेंट पार्टी में उनके अलावा एक और शख्‍स ने सारी लाइमलाइट चुरा लीं । वो थीं नीता अंबानी । बेटे और होने वाली बहू की पार्टी में नीता का ट्रेडीशनल अंदाज सामने आया । वो हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं । नीता अंबानी की तस्‍वीरें और डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है ।

Advertisement

डांस वीडियो हो रहा है वायरल
आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के इस सेलिब्रेशन में नीता अंबानी ने परफॉर्म किया । बेहद खूबसूरत अंदाज में नीता स्‍टेज पर उतरीं । पिछली बार की तरह उन्‍होने सोलो ही परफॉर्म नहीं किया लेकिन इस बार उनके साथ स्‍टेज पर कई बैकग्राउंड डांसर भी नजर आए । मंच पर नीता अपना परफॉर्मेंस दे रहीं थीं और सारे गेस्‍ट तालियां बजा रहे थे ।

Advertisement

रेड साड़ी, नथ के साथ नजर आईं
इस पार्टी में नीता अंबानी ने रेड साड़ी पहनी थी । साड़ी लाइट लुक में थी लेकिन उसे हैवी ज्‍वेलरी से टीम अप किया था । नीता ने खूबसूरत नथ पहनी थीं और उनका मेकअप बेहद लाइट था । उन पर ये लुक बहुत जंच रहा था । स्‍टेज पर जैसे ही ‘काई पो चे’ के गाने शुभारंभ की बीट्स शुरू हुई, नीता ने सबका मन मोह लिया । 54 साल की नीता बेहद खूबसूरत दिख रहीं थी ।

ईशा अंबानी ने भी की रस्‍में
पार्टी से एक और वीडियो वायरल हुआ है । इसमें ईशा अंबानी घर की कुछ रस्‍में करती नजर आ रही हैं । भाई आकाश अंबानी की प्रीइंगेजमेंट पार्टी के लिए ईशा बेहद एक्‍साइटेड नजर आईं । उन्‍होने गुजराती परंपरा के अनुसार रस्में निभाईं और फिर भाई को थोड़ा परेशान कर भाभी को गले से लगा लिया । आकाश के पीछे ही अनंत भी खड़े नजर आए ।

ईशा की सगाई में भी किया था डांस
इससे पहले नीता अंबानी ने बेटी ईशा अंबानी की शादी में डांस कर सबकी वाहवाही लूटी थी । उन्‍होने बेटी की सगाई में एक अलग ही समां बांधा था । वो स्‍टेज पर थीं और मुकेश उन्‍हें स्‍टेज के नीचे से एनकरेज कर रहे थे । इसके बाद उन्‍होने ईशा के साथ भी एक डुओ परफॅार्म किया था । आकाश और ईशा की शादी इसी साल दिसंबर अंत में होनी है ।