प्रेमिका ने पहले प्रेमी की ले ली जान, फिर लव लेटर पकड़ा पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की

मामला बीते 11 नवंबर की बैकुंठपुर के पकड़ी मोड़ के पास का है, जहां 21 वर्षीय युवक राम सिंह की हत्या के बाद शव को गांव के बाहर धान के खेत में फेंक दिया था।

New Delhi, Nov 18 : बिहार की गोपालगंज पुलिस ने सेना भर्ती की तैयारी में जुटे युवक के हत्याकांड को सुलझाने का दावा किया है, इस हत्या की वजह प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है, हत्याकांड में शामिल युवक की गर्लफ्रेंड के घरवालों ने ही वारदात को अंजाम दिया है। फिर बाद में हत्या को आत्महत्या का रुप देने के लिये युवक के हाथ में लव लेटर थमा दिया, ताकि पुलिस को लगे कि मामला आत्महत्या का है।

Advertisement

हत्या कर लाश फेंक दिया
आपको बता दें कि मामला बीते 11 नवंबर की बैकुंठपुर के पकड़ी मोड़ के पास का है, जहां 21 वर्षीय युवक राम सिंह की हत्या के बाद शव को गांव के बाहर धान के खेत में फेंक दिया था। गोपालगंज पुलिस ने मामले में खुलासा करते हुए प्रेमिका समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने युवती के पास से वो मोबाइल फोन और सिम कार्ड भी बरामद किया है, जो उसे प्रेमी ने गिफ्ट किया था।

Advertisement

प्रेम प्रसंग का मामला
गोपालगंज सदर एसडीपीओ विनय तिवारी ने मामले में प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि 11 नवंबर को बैकुंठपुर के एकडेरवा निवासी राज किशोर सिंह के बेटे राम सिंह की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। युवक सेना में भर्ती होने की तैयारी कर रहा था, राम सिंह का अपने ही गांव की लड़की सीमा कुमारी से प्रेम प्रसंग चल रहा था, दोनों करीब डेढ साल से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे, फिर दोनों में किसी बात को लेकर अनबन हो गई, अनबन के बाद भी सीमा ने बीते 10 नवंबर की रात राम सिंह को मोबाइल पर कॉल कर घर बुलाया, फिर उसे लव लेटर दिया, उसके बाद दुपट्टे से फांसी लगाकर हत्या कर दी।

Advertisement

लव लेटर हाथ में छोड़ दिया
हत्या के बाद युवती के परिजनों ने युवक के शव को गांव से करीब एक किमी दूर धान के खेत में ले जाकर फेंक दिया। किसी को हत्या का शक ना हो इसलिये युवक के बाथ में लव लेटर छोड़ दिया। पुलिस भी शुरुआती जांच में इसे आत्महत्या का केस मान रही थी, हालांकि जांच जैसे आगे बढी, तो मामला खुलना शुरु हुआ, जिसके तार प्रेमिका तक पहुंचे।

सुलझ गई गुत्थी
एसडीपीओ विनय तिवारी ने कहा कि घटना के करीब 24 घंटे के भीतर ही हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली गई, फिर साइंटिफिक तरीके से मामले की छानबीन करते हुए प्रेमिका सीमा, उनकी मां सुगान्ति देवी, भाई गुड्डु कुमार, पड़ोसी देव कुमार उर्फ टाइगर, बबलू कुमार और भोला को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में दो अभियुक्त अभी फरार हैं।