पिता सैफ की थी दूसरी शादी, पहली पत्नी ने बेटी को किया तैयार, करीना के कहने पर सैफ ने भेजा था अमृता को लेटर

पिता सैफ की दूसरी शादी के समय महज 19 साल की सारा कैसे इस पार्टी के लिए खुद को तैयार कर रही थीं, क्या हुआ था तब जब सैफ ने शादी से पहले एक्‍स वाइफ अमृता को एक खत भेजा था । आगे पढ़ें …

New Delhi, Nov 19 : अक्‍टूबर 2012, इसी साल हुई थी सैफ अली खान की दूसरी शादी । सैफ की पहली पत्‍नी अमृता से उनकी बेटी सारा तब 19 साल की थीं । पापा की दूसरी शादी को लेकर कैसा रहा सारा का रिएक्‍शन, पापा की शादी के लिए जब सारा तैयार हुईं तो उनकी मॉम ने उन्‍हें क्‍या कहा, सारा ने ऐसी कई बातें करण जौहर के शो कॉफी विद करण में बताईं । जानिए सारा और उनके पापा सैफ के ऐसे कई राज जो अब तक किसी ने नहीं सुने ।

Advertisement

कॉफी के सेट पर कनफेशन
करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण के सीजन 6 पर अब तक कई बड़े चेहरे नजर आ चुके हैं । कुछ लोग जोडि़यों में आए तो कुछ सिंगल्‍स में ही नजर आए । कॉफी के लेटेस्‍ट एपिसोड में नजर आई सारा और सैफ की जोड़ी । बाप-बेटी की इस जोड़ी ने कई ऐसे सवालों का जवाब दिया । शो में दोनों ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए।

Advertisement

सैफ ने खोले कई राज
इस शो में सैफ ने अपनी एक्स वाइफ और सारा की मां अमृता सिंह के बारे में बात की । सारा ने भी बताया कि कैसे उनकी मां ने ही उन्‍हें उनके पापा की शादी में जाने के लिए तैयार किया । सारा और सैफ एक दूसरे से काफी अच्‍छी बॉडिंग रखते हैं । दोनों ही एक दूसरे के साथ इस शो पर काफी कंफर्टेबल नजर आए । सैफ ने तो ऐसी कई बातें कह दीं जिन्‍हें सनुकर सारा ने अपने कान ही बंद कर लिए ।

Advertisement

सैफ की दूसरी शादी
सारा ने सैफ की दूसरी शादी का जिक्र करते हुए शो में कहा ‘मेरी मां ने मुझे खुद अपने हाथों से पिता की दूसरी शादी के दिन पर तैयार किया था। उस दिन सभी ये सोच रहे थे कि मेरी मां ऐसे मौके पर असहज महसूस करेंगी या फिर करीना के लिए ऐसा कुछ होगा, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था बिलकुल भी नहीं। सारा ने कहा- ‘मेरी मां ने पापा की शादी पर मुझे भेजते हुए कहा था वहां अच्छा समय बिताओ और अपने पिता के लिए वहां रहो।’

पहली पत्‍नी को लिखा था पत्र
वहीं सैफ ने बताया कि कैसे उन्होंने अपनी दूसरी शादी के दिन अपनी पत्नी अमृता को पत्र लिखा था । इस लेटर में उन्होंने अमृता सिंह को उनको आगे की जिंदगी के लिए शुभकामनाएं दी थी । सैफ ने यहां बताया कि ये लेटर उनकी होने वाली दूसरी पत्‍नी करीना ने भी पढ़ा था । सैफ ने कहा कि करीना उनके लिए बहुत सपोर्टिव रहीं ।

13 साल चली थी पहली शादी
जब सैफ 21 साल के थे और अमृता 33 की। पहली मुलाकात में ही सैफ और अमृता एक दूसरे के दीवाने हो गए और एक दूजे के साथ रहने का फैसला कर लिया । अक्टूबर 1991 में सैफ और अमृता की धूमधान से शादी हुई और अमृता छोटे नवाब की बेगम बन गईं थी। दोनों की शादी लगभग 13 साल चली और 2004 में दोनों अलग हो गए । सैफ और करीना ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी की थी ।