बिग बॉस में जसलीन और अपने रिश्‍ते की हकीकत बताने खुद पहुंचे अनूप जलोटा, सलमान ने भी कहा  असलियत बताओ

बिग बॉस के शो में रिलेशनशिप की कहानी बताकर एंट्री लेने वाले अनूप जलोटा ने शो से बाहर जाकर एक नई ही कहानी रच दी । जिसकी सफाई उन्‍हें खुद बिग बॉस के घर में जाकर जसलीन के सामने देनी पड़ी ।

New Delhi, Nov 20 : बिग बॉस की अब तक की सबसे चर्चित जोड़ी रही अनूप जलोटा और जसलीन अब भी लगातार खबरों में बने हुए हैं । इस हफ्ते हुए वीकेंड के वार में अनूप जलोटा खुद पहुंचे और घर के बाहर कही गई बातों को जसलीन के सामने भी दोहराया । जसलीन अनूप जलोटा की बातें सुनकर दंग रह गईं । मामले में सलमान खान ने भी आश्‍चर्य जताया और अनूप जलोटा से एंट्री का सच बताने को कहा ।

Advertisement

बिग बॉस में अनूप जलोटा
तीन हफ्ते पहले बिग बॉस से बाहर हो चुके अनूप जलोटा एक बार फिर घर के अंदर आए । दरअसल अनूप जलोटा इस शो में जसलीन के साथ आए थे, गुरु शिष्‍य की इस जोड़ी ने खुद को रिलेशनशिप में बताया था । 65 साल के अनूप और 29 साल की जसलीन की ये जोड़ी सभी को बहुत अनोखी लगी, लेकिन शो से बाहर आते ही अनूप ने रंग बदले और किसी भी तरह की रिलेशनशिप की बात से इनकार किया ।

Advertisement

अनूप का रोमान्टिक रिलेशनशिप से इनकार
अनूप जलोटा ने जसलीन के साथ किसी भी तरह की रोमांटिक रिलेशनशिप से इनकार किया है । सलमान के ये पूछने पर कि आप दोनों के बीच रिलेशनशिप का क्‍या सच है, इस पर अनूप ने कहा कि जसलीन उनसे मयूजिक सीखती हैं । उनके भीतर जसलीन के लिए किसी भी तरह की कोई रोमांटिक फीलिंग नहीं है । अनूप ने कहा कि उनकी पत्‍नी मेधा के गुजर जाने के बाद अब वो किसी और के साथ ऐसी किसी रिलेशनशिप में नहीं हैं । जसलीन के साथ भी नहीं ।

Advertisement

जसलीन हुई शॉक्‍ड
हालांकि अनूप जलोटा के इस बयान से जसलीन कहीं ना कहीं परेशान दिखीं । वो अनूप के शो में उनसे मिलने पर काफी खुश थीं । लेकिन अनूप ने जब अपने रिश्‍ते का सच अपने तरह से बयां किया तो वो हैरान रह गईं । जसलीन ने कहा कि वो समझती हैं कि अनूप ऐसा क्‍यों कह रहे हैं, उन्‍हें उनके मम्‍मी पापा की चिंता है । वो अनूप के साथ हैं और अनूप उनसे मिलने बिग बॉस में आए हैं इससे ज्‍यादा वो कुछ भी एक्‍सप्‍लेनेशन नहीं चाहती हैं ।

अनूप जलोटा और जसलीन की अनोखी जोड़ी
अगर अनूप जलोटा के बयान को सच माना जाए तो उनकी और जसलीन की इस अनोखी जोड़ी ने झूठ की बुनियाद पर घर में कदम रखा, साढ़े तीन साल के अफेयर की बात कहकर दर्शकों को गुमराह किया गया । शो की टीआरपी बढ़ाने के मकसद से खेले गए इस खेल पर ये सफाई जायज नहीं । हालांकि शो में सलमान ने भी कहा कि वो ये सच बताना चाहें तो बताएं, क्‍योंकि अनूप और जसलीन का ये बेहद पर्सनल मामला है । बहरहाल असलियत जो भी होगी जसलीन के घर से बाहर आते ही सामने आ ही जाएगी ।